Varun Dhawan Ki Love Story पूरा जरूर पढ़ें

नमस्कार दोस्तों आज हम सभी लोग अपने आर्टिकल के माध्यम से बॉलीवुड के जाने-माने स्टार Varun Dhawan ki love story के विषय में जानेंगे। दोस्तों वरुण धवन बड़ी ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री के काफी चहेते सुपरस्टार बन चुके है वरुण धवन अपने एक्टिंग और अपनी अच्छी पर्सनालिटी के कारण कई सारी फिल्में कर रहे है और इन्हें हर फिल्म के लिए काफी अच्छी खासी रकम भी दी जाती है। वरुण धवन अपने दमदार अभिनय के कारण आज करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना चुके है और वरुण धवन को उनके एक कैरेक्टर सीनू के लिए काफी जाना जाता हैं। 

आज हम सभी लोग अपनी इस आर्टिकल के माध्यम से बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता वरुण धवन के विषय में और उनकी लव स्टोरी के विषय में विस्तार से जानेंगे। दोस्तों वरुण धवन को पहली बार फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में काम मिला था और इनके साथ साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट को भी इसी फिल्म के द्वारा उपलब्धि हासिल हुई थी। दोस्तों वरुण धवन काफी लंबे समय से नताशा दलाल के साथ रिलेशन में थे और अभी-अभी इन दोनों ने अलीबाग में एक दूसरे से शादी भी की हैं। 

दोस्तों यदि आप सभी लोग वरुण धवन और नताशा दलाल के लव स्टोरी के विषय में जानना चाहते है तो कृपया आप हमारे इस आर्टिकल के साथ अंत तक बने रहे और इस आर्टिकल के माध्यम से आप सभी लोग वरुण धवन की लव स्टोरी और इनके जीवन से संबंधित अन्य जानकारियां भी जान पाएंगे। चलिए बिना किसी देर की है, अब हम शुरु करते है अपना यह आर्टिकल और जानते है वरुण धवन एवं नताशा दलाल की लव स्टोरी के विषय में।

Varun Dhawan Ki Love Story

नाम और उम्रवरुण धवन, 33 वर्ष
पार्टनर का नाम और उम्रनताशा दलाल, 31 वर्ष
पहली मुलाकातस्कूल के समय ही
प्रपोजल डेटज्ञात नहीं
एनिवर्सरी डेट24 जनवरी

वरुण धवन के विषय में

दोस्तों वरुण धवन बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने वाले स्टार है इन्होंने अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपना रोल अदा कर चुके है और अपनी एक्टिंग और पर्सनालिटी के चलते लोगों के दिलों में अपनी एक जगह भी बना चुके है। वर्तमान समय में वरुण धवन किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है इन्हें भारत का हर एक व्यक्ति जानता है। वरुण धवन एक एक्टर होने के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर डेविड धवन के बेटे हैं।

वरुण धवन का जन्म 24 अप्रैल वर्ष 1987 ईस्वी में भारत के मुंबई में हुआ था। वरुण धवन वर्तमान समय में लगभग 33 वर्ष के हो चुके है और वरुण धवन ने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई के ही स्कॉटिश स्कूल से प्राप्त की प्रारंभिक शिक्षा प्राप्त करने के बाद उन्होंने कॉलेज की पढ़ाई नॉटिंघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी और इसके बाद इन्होंने अपने शिक्षा को आगे रखते हुए बिजनेस मैनेजमेंट में स्नातक की डिग्री हासिल की हैं।

इन सभी के साथ-साथ वरुण धवन को डांसिंग, स्विमिंग और रीडिंग का काफी शौक है, इसी कारण वरुण धवन के रूम में काफी सारी स्टोरीज बुक पड़ी हुई है। वरुण धवन ने अपनी पहली फिल्म Student of the year की थी जिसके माध्यम से इन्होंने काफी अच्छे उपलब्धि हासिल की। वरुण धवन के कार कलेक्शन में ऑडी Q7 भी शामिल हैं। 

नामवरुण धवन
धर्महिंदू
जन्म24 अप्रैल 1987
राष्ट्रीयता भारतीय
पेशाअभिनेता
नेट वर्थ216 का रोड

नताशा दलाल के विषय में

दोस्तों हम आपको बता दें तो नताशा दलाल किसी भी तरीके से बॉलीवुड इंडस्ट्री से संबंध नहीं रखती है। नताशा दलाल एक सीधे-साधे परिवार से आती है। हालांकि नताशा दलाल वरुण धवन से कॉलेज के समय से ही मिली थी और तभी से ये दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशन में है। नताशा दलाल वर्तमान समय में अपनी पढ़ाई को पूरा करने के बाद एक फैशन डिजाइनर के तौर पर कार्यरत हैं। 

नताशा दलाल का जन्म 16 मार्च 1989 में मुंबई में ही हुआ था। नताशा ने अपनी शिक्षा मुंबई से प्राप्त की और इन्होंने अपने स्नातक की शिक्षा प्राप्त करने के लिए मुंबई के ही एक कॉलेज से फैशन डिजाइनिंग में महारत हासिल की। नताशा दलाल को पेंटिंग करना काफी पसंद है और इन्होंने फैशन डिजाइनिंग के साथ-साथ पेंटिंग में भी अपना पैर जमा लिया हैं।

नामनताशा दलाल
धर्महिंदू
जन्म16 मार्च 1989
राष्ट्रीयता भारतीय
पेशाफैशन डिजाइनर
नेट वर्थज्ञात नहीं

वरुण धवन और नताशा की पहली मुलाकात

वरुण धवन और नताशा की पहली मुलाकात काफी रोमांचक है इनकी पहली मुलाकात रोमांचक होने के साथ-साथ काफी फिल्मी भी है। वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह खुलासा करते हुए कहा है कि वरुण धवन नताशा से पहली बार अपने कॉलेज के समय में ही मिले थे।

वरुण धवन ने यह भी कहा कि जब वह मात्र छठवीं क्लास में ही थे तभी से इन्होंने नताशा को देखना शुरू किया और धीरे-धीरे इन दोनों में दोस्ती होती गई और बाद में यह दोनों रिलेशन में रहने लगे। वरुण धवन और नताशा कि यह लव स्टोरी काफी रोमांचक रही क्योंकि वरुण धवन ने कहा कि जब नताशा कहीं से भी जाती तो वह सिर्फ नताशा को ही देखने लगते थे।

वरुण धवन और नताशा की लव स्टोरी

दोस्तों जैसा कि हमने आपको बताया वरुण धवन और नताशा की लव स्टोरी काफी रोमांचक और फिल्मी है और काफी पुरानी भी इसीलिए वरुण धवन और नताशा की लव स्टोरी को बॉलीवुड की अन्य जोड़ियों से अलग कहा जा रहा है। वरुण धवन ने नताशा के साथ काफी पहले से ही अपना जीवन बस आने की सोच लिए थे और उन्होंने वर्ष 2021 में अपने इस सपने को पूरा भी किए हैं।

वरुण धवन नताशा से पहले मुलाकात के बाद उन पर फिदा हो गए थे और इसके बाद वरुण धवन ने नताशा को एक दिन मौका देखकर प्रपोज किया हालांकि इन दोनों की प्रपोजल डेट के विषय में किसी को कोई जानकारी नहीं है क्योंकि यह उनका स्कूल ही टाइम था और स्कूल के टाइम पर इन लोगों पर ज्यादा फोकस भी नहीं किया गया था।

वरुण धवन नताशा को प्रपोज करने के बाद काफी लंबे समय से रिलेशन में थे। बाद में जब इन दोनों को एक ही जगह पर कई बार स्पॉट किया जाने लगा तो वरुण धवन से सवाल पूछे जाने लगे इसका रिप्लाई देते हुए वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई खुलासे किए है, जिनके विषय में ऊपर आपको बताया हैं।

यह भी पढ़ें

वरुण धवन और नताशा की प्रपोजल स्टोरी

वरुण धवन और नताशा दोनों ही पहली मुलाकात के बाद एक दूसरे को कहना चाहते थे परंतु यह दोनों एक दूसरे को कह नहीं पाते थे और बाद में वरुण धवन नताशा को खुद सामने से जाकर प्रपोज किया हालांकि इन दोनों की प्रपोजल डेट अब तक किसी के सामने नहीं आई है। अपने प्रपोजल डेट के विषय में सिर्फ और सिर्फ वरुण धवन और नताशा ही जानते है और ना ही कोई दूसरा व्यक्ति इस विषय में जनता हैं।

वरुण धवन और नताशा की मैरिज स्टोरी

वरुण धवन ने वर्ष 2021 में नताशा दलाल के साथ शादी की जी हां आप सभी लोगों ने बिल्कुल ही सही सुना। वरुण धवन नताशा दलाल के साथ काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रह रहे थे और इन दोनों ने काफी सिंपल और साधारण तरीके से वर्ष 2021 में 24 जनवरी को एक दूसरे से शादी की। इन दोनों ने एक दूसरे से शादी सिंपल तरीके से क्योंकि इसके विषय में अब तक जानकारी प्राप्त नहीं है परंतु इन दोनों ने अलीबाग में एक दूसरे से शादी की थी।

वरुण धवन और नताशा की करंट मैरिज लाइफ

दोस्तों वरुण धवन और नताशा की करण मैरिज लाइफ काफी अच्छी चल रही है इन दोनों की शादी के मात्र कुछ ही महीने बीते है और वरुण धवन नताशा के साथ काफी खुश भी है। नताशा से भी कई जगहों पर इन सभी बातों के विषय में पूछा गया परंतु नताशा ने अपनी मैरिज लाइफ को लेकर काफी अच्छा बयान दिया और उन्होंने कहा कि यह दोनों शादी के बाद भी काफी खुश है ठीक पहले कहीं जैसे।

वरुण धवन के लव स्टोरी संबंधित पूछे जाने वाले

वरुण धवन की लव स्टोरी संबंधित पूछे जाने वाले कुछ प्रश्नों का उत्तर यहां दिया है। 

Q. नताशा दलाल कौन है?

नताशा दलाल पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं।

Q. नताशा दलाल और वरुण धवन पहली बार कब मिले थे?

वरुण धवन ने बताया कि यह नताशा से बार तब मिले थे जब यह छठवीं कक्षा में पढ़ते थे।

Q. वरुण धवन और नताशा दलाल की एनिवर्सरी डेट क्या है?

24 जनवरी वर्ष 2021

Q. नताशा दलाल के माता पिता क्या करते है?

नताशा दलाल के पिता एक बिजनेसमैन है और इनकी माता हाउसवाइफ हैं।

Q. कितने वर्ष की है नताशा दलाल?

वर्तमान समय में नताशा दलाल की उम्र लगभग 31 वर्ष हैं।

निष्कर्ष

आज के इस  महत्वपूर्ण लेख में हमने आप सभी लोगों के साथ Varun Dhawan ki love story के बारे में बताया है, इतना ही नहीं हमने आपको वरुण धवन और नताशा दलाल के विषय में कुछ अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां भी बताई हैं।

हम आप सभी लोगों से उम्मीद करते है, कि आपको वरुण धवन और नताशा की लव स्टोरी के ऊपर लिखा गया हमारा यह  लेख अवश्य ही पसंद आया होगा और आपको हमारे इस आर्टिकल से जानकारी तो अवश्य ही प्राप्त हुई होगी।

यदि आपको हमारे द्वारा लिखा गया यह  लेख पसंद आया हो, तो कृपया इसे अपने मित्रों के साथ और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करना बिल्कुल भी ना भूलें।

यदि आप सभी लोगों के मन में इस  लेख में बताई गई जानकारियों के अलावा किसी भी प्रकार का कोई सवाल या फिर सुझाव है, तो कमेंट बॉक्स में हमें अवश्य बताएं हम आपके सवालों का जवाब अवश्य देंगे।

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap