शादीशुदा औरत को पटाने के 23 तरीके – शादीशुदा महिला को कैसे पटाए

कोई गर्लफ्रेंड बनाना चाहता है तो कोई Shadi Shuda Aurat Ko Patane Ke Tarike के बारे में जानना चाहता है। हर किसी का अलग-अलग इंटरेस्ट होता है। कई लड़कों को या फिर पुरुषों को ज्यादा उम्र की महिलाएं या फिर यूं कहें कि शादीशुदा महिलाएं कुछ ज्यादा ही पसंद होती है। मेरे प्यारे दोस्तों प्यार और दिल पर किसी का कुछ बस नहीं चल पाता है न जाने कब यह किस पर आ जाए इसकी कोई गारंटी नहीं हैं।

Table Of Contents
  1. शादीशुदा औरत को पटाने के तरीके
  2. शादीशुदा औरत को पटाने के फायदे
  3. शादीशुदा औरत को पटाने के तरीके? से संबंधित पूछे जाने वाले प्रश्न

एक रिसर्च में पाया गया है कि आजकल पुरुषों को और लड़कों को ज्यादा उम्र की महिलाएं या फिर आंटियां इसलिए पसंद आती है क्योंकि वह ज्यादा अनुभवी होती है और हर किसी को अनुभवी व्यक्ति बहुत पसंद होता है। अगर आपको भी कोई शादीशुदा भाभी, आंटी या फिर यूं कहें कि महिला पसंद आ गई है और अब आप उसे पटाना चाहते हो तो कोई बात नहीं यहां पर हम आपको अपने आज के इस लेख में इसी विषय पर जानकारी और बेस्ट टिप्स लेकर आए हैं। 

अगर आपको शादीशुदा महिला, आंटियां, भाभियों को पटाना है तो आपको हमारा आज का यह लेख पूरा जरूर पढ़ना चाहिए क्योंकि हम आपको अपने इस लेख में इस विषय पर बेहतरीन टिप्स, उपाय और तरीके बताने वाले जो आपके लिए काफी ज्यादा यूज़फुल होने वाले है और इसीलिए हम चाहते है कि आप हमारे आज के इस लेख को शुरू से अंत तक जरूर पढ़ें।

शादीशुदा औरत को पटाने के तरीके

अपनी पर्सनालिटी बनाए रखें और शादीशुदा औरत से जब भी मिले तब उनके साथ सहजता से बात करें और ज्यादा खोजी बनने की बिल्कुल भी कोशिश ना करें। उन्हें बात करने दे और जब जरूरी हो तभी प्रश्न करें और वह भी उन्हें बिना जताए कि आप उनसे पूछताछ कर रहे हैं।

इसके अलावा शादीशुदा औरत को पटाने के लिए आप अपनी पर्सनालिटी पर ध्यान दे सकते हो, उन्हें सरप्राइज गिफ्ट दे सकते हो, उनके साथ व्हाट्सएप पर चैटिंग कर सकते हो, आप उनकी केयर कर सकते हो और भी कई तरीकों के जरिए आप शादीशुदा औरत को आसानी से पटा सकते हो। शादीशुदा महिला या फिर औरत को पटाने के 101 कारगर तरीकों के बारे में जानने के लिए आप नीचे दिए गए सभी पॉइंट को ध्यान से पढ़ें फिर आप आसानी से किसी भी विवाहिता महिला को पटा पाओगे।

1. अपनी पर्सनैलिटी बनाइए

देखिए शादीशुदा महिलाएं केवल उन्हीं पुरुषों या फिर लड़कों के ऊपर आकर्षित होती है जिनकी पर्सनालिटी काफी ज्यादा आकर्षित होती है। अगर आपको कुछ ऐसा ही करना है तो सबसे पहले आपको अपनी पर्सनैलिटी बनाना बहुत ही ज्यादा जरूरी है। आप अपने पर्सनैलिटी से किसी भी औरत को या फिर किसी भी भाभी को आसानी से अपनी तरफ आकर्षित कर सकते हो।

एक अच्छी पर्सनैलिटी बनाने के लिए आप रोजाना एक्सरसाइज करिए और जिम ज्वाइन करिए एवं अपने शरीर को एक सुडोल आकार दीजिए। अक्सर महिलाएं जिन लड़कों की और जिन पुरुषों की बॉडी बनी होती है और उनका शरीर सुडौल और स्ट्रांग दिखाई देता है अक्सर वह उन्हें के ऊपर ज्यादा आकर्षित होती हैं।

2. उनसे बातचीत करते रहे

देखिए आप किसी महिला की तरफ आकर्षित हो रहे हो आपको उसके संपर्क में रहना बेहद जरूरी है और इसके लिए आप उनसे बातचीत करते रह सकते हो। आप कोई ना कोई तरीका ऐसा निकालिए जिससे आप उनसे निरंतर रूप से बातचीत करते रहो और उनके नजरों के सामने बने रहो। कुछ इसी प्रकार के तरीकों के जरिए शादीशुदा महिलाओं को पटाने की सीढ़ी को धीरे-धीरे फॉलो किया जाता हैं।

3. उनकी हेल्प करे

बस यूं ही कोई शादीशुदा महिला किसी लड़के या फिर पुरुष से प्यार नहीं करती उसके पीछे कोई ना कोई वजह होती है। ऐसी कम ही महिला होती है जो अपने पति के प्यार को छोड़कर किसी गैर के साथ प्यार करने पर विचार करें। 

अक्सर केवल वही महिलाएं जिनके पति पत्नी का रिश्ता सही नहीं होता है,  जिनका पति अपनी वाइफ को बेडरूम में खुश नहीं कर पाता, उनकी खुशियों को ध्यान नहीं देता हैं। 

या फिर उनके बीच हमेशा लड़ाई झगड़े होते रहते है और इतना ही नहीं जो अपने पत्नी को पति मारते है या पीटते है अक्सर ऐसी महिलाएं ही कुछ ऐसा कदम उठाने के लिए मजबूर रहती हैं।

बस आपको ऐसे ही महिला की हेल्प करती रहनी है और उनके सामने रहना है। उन्हें विश्वास दिलाया कि जो पति उन्हें नहीं दे पा रहे वह सब कुछ आप उन्हें देने की क्षमता रखते हो। 

और इतना ही नहीं आप उन्हें खुश रख सकते हो और उनकी हर एक खुशियों का ख्याल भी रख सकते हो फिर क्या है इस प्रकार से आप किसी भी शादीशुदा महिला को आसानी से पटा सकते हो

यह भी पढ़ें

4. उन्हें सरप्राइज गिफ्ट देते रहे

अगर आप किसी को इंप्रेस करना चाहते हो तो सबसे पहले आप उसे सरप्राइस गिफ्ट दीजिए क्योंकि हर किसी को सरप्राइज गिफ्ट बहुत पसंद होता है और अगर आप कुछ अच्छा सरप्राइस गिफ्ट दोगे तो आपके सरप्राइस गिफ्ट से आसानी से कोई भी इंप्रेस हो सकता हैं।

अगर आप एक ज्यादा उम्र की महिला को पटाना चाहते हो तो सबसे पहले आप उसे कुछ ना कुछ सरप्राइस गिफ्ट देते रहिए और यकीन मानिए आपके द्वारा दिए जा रहे सरप्राइस गिफ्ट से वह महिला जरूर ही इंप्रेस होगी। जब कोई शादीशुदा महिला इंप्रेस होती हैं।

तो वह सामने खुद ब खुद लाइन देने लगती है और आपकी छोटी-छोटी बातों पर अपने आप आपको इस्माइल देती रहेगी और कुछ यही तरीका है एक भाभियों को और आंटियों को पटाने का।

5. उनके साथ व्हाट्सएप पर बातें करे

अगर आपका दिल किसी ऐसी महिला पर आ गया है जो शादीशुदा है पर आप उसे अच्छी तरीके से जानते हो और आपसे बातचीत भी होती रहती है तो ऐसे में आपको उसे पटाने के लिए उसका व्हाट्सएप नंबर ले लेना चाहिए आप बातों की बातों में उसके व्हाट्सएप नंबर को ले लीजिए।

व्हाट्सएप नंबर मिलने के बाद आप उन्हें व्हाट्सएप पर अच्छे-अच्छे मैसेज भेजें और इतना ही नहीं कुछ रोमांटिक मैसेज भी भेजते रहें ताकि वह आपके मैसेज को पढ़कर ही अंदर ही अंदर रोमांटिक होती चली जाए। आप उन्हें व्हाट्सएप पर अपनी फोटो भेजें और उनकी फोटो भी लेने का प्रयास करें। 

जब आपको वह महिला अपनी फोटो देने लगेगी तो समझ जाइए कि कुछ तो इशारा आपको मिल रहा है और आप इसे एक सुनहरे अवसर की तरह उपयोग करिए।

6. उस महिला की केयर करे

देखिए हर एक लड़की या फिर महिला चाहती है कि उसका भी कोई ध्यान रखे और उसकी हर एक छोटी बड़ी खुशियों को महत्वता प्रदान करें। अब आपको ऐसे में जिस भी भाभी को पटाना है उनकी केयर करना हैं।

आप उनसे उनका हालचाल पूछते रहो और इतना ही नहीं आप उनकी प्रॉब्लम को भी उनसे पूछो और अगर कोई प्रॉब्लम वह आपसे कहती है तो उसे आप सॉल्व करने की पूरी कोशिश करो। 

ऐसे आप किसी भी महिला के दिल में अपनी आसानी से जगह बना सकते हो और इतना ही नहीं अगर उनके जीवन में कोई स्पेशल दिन है तो आप उनके इस दिन को स्पेशल बनाने की कोशिश करो और उनके बर्थडे आदि पर उन्हें विश जरूर करो।

7. सादगी के साथ पेश आए

अगर आप किसी महिला के साथ दोस्ती करना चाहते हो तो सबसे पहले आपको अपने अंदर सादगी लाना जरूरी है। अक्सर शादीशुदा महिलाएं केवल उन्हीं के ऊपर आकर्षित होती है जो पुरुष या फिर लड़के हमेशा के सादगी भरे जीवन को जीते है और बाहर से कोई भी दिखावा नहीं करते हैं।

अगर आप टिप्स को फॉलो करते हो तो आप आसानी से किसी भी भाभी या फिर आंटी को अपनी तरफ आकर्षित कर सकते हो। कभी भी आप किसी महिला के सामने कोई भी दिखावा ना करें और ना ही ओवर स्मार्ट बनने की कोशिश करें नहीं तो आपका बनता हुआ काम बिगड़ सकता है और इसीलिए हम आपको इस टिप्स को फॉलो करने की सलाह दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें

8. रिस्पेक्ट दे और प्यार से बातें करे

देखिए अगर आपको ज्यादा उम्र की महिला पसंद है और आप उसे बताना चाहते हो तो सबसे पहले आप उसे रेस्पेक्ट देना सीखिए ऐसा नहीं कि आप उसे रिस्पेक्ट ही ना दो और उसके बिना रिस्पेक्ट के साथ बातें करो।

उन्हें पूरा रिस्पेक्ट दीजिए और प्यार से बातें करिए क्योंकि हर एक महिला या फिर लड़की लड़कों में अब पुरुषों में इन्हीं दो क्वालिटी को सबसे ज्यादा देखती है। 

आपको उनसे प्यार से बातें करना है और ऐसे बातें करना देते आप उनकी बहुत शेयर करते हो और उनके बारे में सोचते हो ऐसा करके आप उन्हें आसानी से पटा सकते हो और अपने दिल की बात को कह सकते हो।

9. थोड़ा थोड़ा फ्लर्ट भी करे

अगर किसी लड़की को या फिर महिला को इंप्रेस करना है तो सबसे पहले आप उनके साथ हंसी मजाक करते रहे और इतना ही नहीं छोटा-मोटा फ्लर्ट भी करते रहे ऐसा करने पर अब कहीं ना कहीं उनके दिल में छोटी मोटी जगह बनाने में सफल रहते हो।

हम आपको एक अंदर की बात बताते है जो आपको अधिक उम्र की महिलाओं को पटाने में काफी ज्यादा हेल्प करेगी। अक्सर शादीशुदा महिलाओं को अपने पति के अलावा दूसरे पुरुष या फिर लड़के के साथ हंसी मजाक करना अच्छा लगता है और इतना ही नहीं अगर उनसे कोई फ्लर्ट भी करता है तो उन्हें बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है और कुछ इसी प्रकार पर आप उनका दिल भी दे सकते हो।

10. सुंदरता की तारीफ सामने करे

जब कोई उनके पति को छोड़कर उनकी तारीफ करता है और उनकी सुंदरता का गुणगान गाता है तो महिलाओं को बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है। इतना ही नहीं अगर आप किसी महिला को इंप्रेस करने के लिए उनकी सुंदरता की तारीफ उनके सामने कर देते हो। 

तो अब खुद देखना हो वह मन ही मन आपके द्वारा किए गए तारीफ से बहुत खुश होगी और आपको प्यार से देखेगी और आपकी केयर भी करेगी। इस प्रकार से आप किसी भी महिला को अपने प्यार में पागल कर सकते हो यह सबसे बेस्ट तरीका हैं।

11. कॉन्फिडेंट होकर बातें करे

किसी भी ज्यादा उम्र की महिला को पटाने के लिए या फिर शादीशुदा लड़की को पटाने के लिए आपको सबसे पहले खुद कॉन्फिडेंट होना जरूरी है। जब आप कॉन्फिडेंट रहोगे तो सामने वाले से आप खुलकर बात भी कर पाओगे। 

अगर आपके अंदर कॉन्फिडेंस नहीं रहेगा तो आप किसी से भी कुछ भी अपने दिल की या फिर कोई भी बात नहीं कर पाओगे। इसीलिए आपको ऐसी सिचुएशन में खुद को कॉन्फिडेंट रखना बहुत जरूरी है और इसके साथ-साथ आपको सामने वाले से भी खुलकर बात करनी चाहिए ताकि आप अपने दिल की बात आसानी से कह सको।

यह भी पढ़ें

12. अपने दिल की बात कह डालो

देखिए अगर आपको किसी महिला से प्यार हो ही गया है या फिर आपको केवल शादीशुदा महिला पसंद आती है और आप उसी से प्यार करना चाहते हो और उसके साथ रिलेशनशिप में रहना चाहते हो तो सबसे पहले आपको अपने दिल की बात बिना डरे उसे कहीं नहीं चाहिए।

क्या पता उसके मन में भी आपके प्रति वही विचार हो जो आपके मन में उनके प्रति है। अगर वो इनकार कर दे तो कोई दिक्कत नहीं क्योंकि आपने अपना काम तो कर ही दिया है और यकीन मानिए आपके सामने एक बार को इनकार करने के बाद वह आपके बारे में जरूर सोचेगी। 

पर आपको कभी भी उसे किसी भी चीज के लिए फोर्स नहीं करना है वह खुद अपने मर्जी से अगर आपके साथ रिलेशनशिप बनाना चाहती है तो आपके लिए बेटर होगा और ऐसा सामने वाले के करने के बाद ही आपको किसी अधिक महिला के साथ रिलेशनशिप की शुरुआत करनी चाहिए।

13. फ्रेंडशिप का व्यवहार करे

अगर आपको किसी विवाहित महिला को अपनी तरफ आकर्षित करना है तो सबसे पहले आपको उसके साथ फ्रेंडशिप वाला व्यवहार करना चाहिए और इतना ही नहीं आपको उसके सामने हर वक्त एक दोस्त की तरह ही सपोर्ट करना चाहिए। 

और एक दोस्त वाले सभी कर्तव्यों का पालन करना चाहिए। जब आप ऐसा करोगे तो विवाहित महिला आपको अपना हमदर्द समझने लगेगी और इतना ही नहीं आपकी तरफ धीरे-धीरे आपके इस व्यवहार से आकर्षित होने लगेगी।

14. उत्तेजित करने वाली बातों को करे

देखिए हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महिलाओं को उत्तेजित करने वाली बातें करना और सुनना बहुत ही ज्यादा पसंद होता है परंतु वह किसी से इस बारे पर बात नहीं करती हैं। 

जब आप किसी विवाहित महिला का विश्वास जीतने में सफल रहोगे और उससे उत्तेजित करने वाली बातें करोगे तो वह भी आपसे कुछ इसी प्रकार की बातें धीरे-धीरे करने लगेगी और आप के इस व्यवहार से वह विवाहित महिला आपकी तरफ आकर्षित भी होने लगेगी।

15. उनकी बातों को सुनने में रूचि दिखाएं

हर एक लड़की और हर एक महिला यही सोचती है कि उसकी बातों को लोग ध्यान से सुने और उस पर विश्वास करें। अब अगर आपको किसी विवाहित महिला को अपनी तरफ आकर्षित करना है तब ऐसे में आपको उसकी बातों को सुनने में आप रुचि रखते हो। 

ऐसा कुछ उसके सामने आपको यह चीज दर्शना है। जब आप कुछ ऐसा करोगे तब आप जिस भी महिला को अपनी तरफ आकर्षित करना चाहते हो वह आपकी तरफ आसानी से आकर्षित होने लगेगी और आप में धीरे-धीरे वह अपनी रुचि भी दिखाने लगेगी।

16. इंपॉर्टेंट बातें उनके साथ शेयर करे

देखिए अगर आपको किसी भी महिला को अपनी ओर आकर्षित करना है तो सबसे पहले आपको उसका विश्वास जीतना बहुत ही ज्यादा जरूरी है। अब ऐसे में आपको उसका विश्वास जीतने के लिए आपको भी अपने जीवन के कुछ इंपॉर्टेंट बातों को उनके साथ शेयर करना चाहिए। जब आप अपने लाइफ की कुछ इंपॉर्टेंट बातों को उनके साथ शेयर करोगे तो उन्हें लगेगा कि आप उन पर विश्वास करते हो। 

और शायद आपके लिए वह इंपोर्टेंट है इसीलिए आप उनसे यह सभी बातें शेयर करना चाहते हो। जब आप कुछ ऐसा करोगे तब आपकी तरफ वह महिला धीरे-धीरे आकर्षित होने लगेगी जिसे आप अपनी तरफ आकर्षित करना चाहते हो और यह ट्रिक किसी भी महिला को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए काफी उपयोगी हैं।

17. उस महिला के कामों की तारीफ करे

आपने देखा होगा कि महिलाएं दिन भर कितना काम करती हैं और वे अपने कर्तव्य को भी भलीभांति से निभाती है परंतु इसके बदले में उनके समर्पण और उनके कर्तव्यों के प्रति अपनी इमानदारी की तारीफ कोई भी व्यक्ति नहीं करता है। हर एक महिला सोचती है कि उसके द्वारा किए जाने वाले कर्तव्य और समर्पण के कार्यों की तारीफ कोई ना कोई जरुर करें। 

और अगर आप ऐसा करते हो तब महिला आपकी तरफ अपने आप ही धीरे-धीरे आकर्षित होने लगेगी और इतना ही नहीं उसके मन में आपके प्रति धीरे-धीरे विश्वास जागने लगेगा और इस तरीके से आप आसानी से किसी भी विवाहित या अविवाहित महिला को आसानी से अपनी तरफ आकर्षित कर सकते हो।

18. उनकी फीलिंग को वैल्यू दें

अगर कोई शादीशुदा महिला जिसे आप पटाने की कोशिश कर रहे हो आपके साथ अपनी फीलिंग कभी भी शेयर कर रही है तो आपको उनकी फीलिंग को समझना है और उसे वैल्यू देना है। अगर आप ऐसा करोगे तो महिला आपको अपना करीबी समझेगी और आपके साथ बात करने में और आपकी फीलिंग आपके साथ शेयर करने में भी खुद को सहज महसूस करेगी और आप इस प्रकार से किसी भी शादीशुदा महिला को पटा सकते हो।

19. आप उनके पसंद नापसंद को समझे

किसी भी शादीशुदा महिला को पटाने से पहले आपको उनकी पसंद और नापसंद के बारे में जानना बेहद जरूरी है। जब आप उनकी पसंद और नापसंद को समझोगे तो आप आसानी से वही कार्य करोगे जो  उनको पसंद होता है और आप इस प्रकार से शादीशुदा महिला को आसानी से पटा सकते हो।

20. शॉपिंग पर भी ले जाएं

हर एक महिला को शॉपिंग करना काफी पसंद होता है और आप जिस भाभी को पटाना चाहते हो उन्हें भी शॉपिंग करना पसंद ही होगा। जब भी आप को मौका मिले या फिर उनके पास टाइम हो तब आप उन्हें शॉपिंग पर जाने के बारे में बताएं। किसी भी शादीशुदा महिला को शॉपिंग करवा कर उन्हें इंप्रेस भी किया जा सकता है और उन्हें पटाया  जा सकता है। 

21. बॉडी बनाएं

अगर आपको विवाहिता महिला को पटाना है तो आपको अपनी बॉडी भी बनानी होगी क्योंकि ज्यादातर शादीशुदा औरतें सेहतमंद और नौजवान पुरुष की ओर ज्यादा आकर्षित होती है और अगर अपने बॉडी बना ली तो समझ लीजिए आपकी बॉडी ही आपको किसी भी शादीशुदा महिला को अपनी तरफ आकर्षित करेगी और इस प्रकार से आप आसानी से किसी भी विवाहिता महिला को पटा सकते हो।

22. उनकी जरूरत पूरी करे

हर एक शादीशुदा महिला को अपने पति से काफी ज्यादा उम्मीदें और जरूरतें होती है परंतु हर एक पुरुष अपनी पत्नी की हर जरूरत और हर ख्वाहिश को पूरा नहीं कर सकता है क्योंकि हो सकता है उसकी कुछ मजबूरियां हो। अब शादीशुदा महिला को पटाने के लिए आपको यह समझना है कि उन्हें किस चीज की जरूरत है यदि उन्हें किसी चीज की ख्वाहिश तो नहीं अगर आपने समझ लिया और उनकी जरूरत और उनकी ख्वाहिश को पूरा किया तो वह आपकी तरफ आकर्षित होंगे और इस प्रकार से आप उन्हें पटा भी सकते हो।

23. विश्वास जीतें

दोस्तों किसी का विश्वास जीतना आसान नहीं होता है परंतु अगर आपने किसी का विश्वास जीत लिया तो समझ लीजिए आप उसके चाहिता बन जाते हो। अब अगर आपको शादीशुदा महिला को पटाना है तो आपको उनका विश्वास जीतने की कोशिश करना है कभी भी उनके सामने झूठ ना बोले और हो सके तो हमेशा उनके प्रति सच्चे बनकर रहें। इसके अलावा आप उन्हें कभी भी धोखा देने की भी कोशिश ना करें और आप इस प्रकार से आसानी से किसी भी शादीशुदा महिला का विश्वास जीत सकते हो और उसे पटा सकते हो।

शादीशुदा औरत को पटाने के फायदे

दोस्तों शादीशुदा औरत को पटाने के क्या-क्या फायदे आपको हो सकते है इसके बारे में भी आपको जान लेना चाहिए। अगर आपको शादीशुदा औरत को पटाने के फायदों के बारे में नहीं पता है तो कोई बात नहीं आप इसके लिए नीचे दिए गए पॉइंट को ध्यान से पढ़ें और अनेकों महत्वपूर्ण फायदों के बारे में जाने।

  • आजकल के लड़के अनुभवी लोगों को काफी ज्यादा पसंद करते है और शादीशुदा महिला को काफी ज्यादा अनुभव रहता है इसीलिए आप उन्हें पटा सकते हो।
  • शादीशुदा महिला पुरुषों के सभी चीजों के बारे में भली-भांति से जानती है और अगर आप शादीशुदा महिला को पटाते हो तो आपको कई चीजों के बारे में जानने को मिलता है।
  • शादीशुदा महिला को पटाने से घर परिवार कैसे चलाया जाता है इसके बारे में भी आपको काफी सीख मिलती है।
  • इन सभी फायदों के अलावा शादीशुदा महिला को पटाने के अनेकों फायदे हैं।

शादीशुदा औरत को पटाने के नुकसान

शादीशुदा औरत को पटाने के जिस प्रकार से आपको अनेकों फायदे होते है ठीक उसी प्रकार से आपको इसलिए कुछ नुकसान भी हो सकते है और अगर आप उन होने वाले नुकसान के बारे में जानना चाहते हो तो नीचे दी गई पॉइंट की जानकारी को ध्यान से पढ़ें।

  • अगर आप शादीशुदा महिला को पटाते हो तो हो सकता है आप किसी के गृहस्थ जीवन को बर्बाद कर दो।
  • कभी कभी शादीशुदा औरत खुद जानबूझकर पटना चाहती है ताकि वे अपने स्वार्थ को आप के जरिए पूरा कर सकें।
  • अगर आप शादीशुदा औरत को पटाने को तो आपको उनका खर्च भी उठाना पड़ सकता है क्योंकि विवाहिता महिलाएं काफी ज्यादा खर्चीली होती है।
  • कभी-कभी शादीशुदा महिलाएं किसी के गृहस्थ जीवन को बर्बाद करने के लिए भी पुरुषों को पटाती है।

यह भी पढ़ें

चेतावनी – हम कभी भी अपनी वेबसाइट हिंदी बातचीत के जरिए किसी भाभी को या फिर किसी शादीशुदा महिला को पटाने की बिल्कुल भी सलाह नहीं देते यह गलत हो सकता है और अगर आप ऐसा करते हो और आप किसी समस्या में पढ़ते हो तो आप इसके खुद जिम्मेदार होंगे। हमारा उद्देश्य आपको केवल इस लेख के जरिए जानकारी देने का था।

शादीशुदा औरत को पटाने के तरीके? से संबंधित पूछे जाने वाले प्रश्न

यहां पर हमने शादीशुदा औरत को पटाने के तरीके? से संबंधित आप लोगों द्वारा पूछे जाने वाले कई अन्य महत्वपूर्ण प्रश्नों के उत्तर दिए हुए हैं।

Q: शादीशुदा महिला को लड़के क्यों पटाते हैं?

कई बार जब कोई लड़का किसी लड़की से प्यार करता है और फिर उस लड़की की शादी किसी और से हो जाती है तो तब भी वह लड़का उस शादीशुदा लड़की को पटाने की ख्वाहिश रखता है और इतना ही नहीं कई सारे पुरुष या लड़के ऐसे भी होते है जिन्हें केवल शादीशुदा महिला या फिर यूं कहें कि अधिक उम्र की महिलाएं ही पसंद आती हैं।

Q: क्या शादीशुदा महिला को पटाना सही है?

वैसे अगर इसे सामाजिक दृष्टिकोण से देखा जाए तो यह बिल्कुल भी सही नहीं है परंतु अगर सामने से खुद महिला अपनी इच्छा से आपके साथ रिलेशनशिप बनाने को तैयार है तब इसमें कोई भी गड़बड़ नहीं है और आप उसके साथ रिलेशनशिप बना सकते हो।

Q: शादीशुदा महिला को पटाने का क्या फायदा है?

शादीशुदा महिला को पटाने का सबसे बड़ा यह फायदा है कि उसे पहले से सभी चीजों का अनुभव होता है और एक लड़का या पुरुष चाहता है कि वक्त अनुभवी लोगों के साथ ही रिलेशनशिप बनाए ताकि वह अपने रिलेशन का पूरा मजा उठा सके।

Q: शादीशुदा महिला को पटाने का बेस्ट तरीका क्या है?

आप उसका दिल और विश्वास जीतने की कोशिश करें इसके साथ आप उन्हें खुश रखने की एवं उनकी इच्छाओं को पूरी करने की भी कोशिश करें कुछ इसी प्रकार से आप शादीशुदा महिलाओं को आसानी से पटा सकते हो और इसके बारे में और जानने के लिए हमारे इस लेख को शुरुआत से पढ़ें।

निष्कर्ष

हमने अपने आज के इस महत्वपूर्ण लेख में आप सभी लोगों को Shadi Shuda Aurat Ko Patane Ke Tarike बारे में विस्तार पूर्वक पर जानकारी प्रदान की हुई है। हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा दी गई आज की यह महत्वपूर्ण टिप्स बहुत ही ज्यादा हेल्प और यूज़फुल रहा होगा।

अगर आपको शादीशुदा महिला को पटाने के ऊपर प्रस्तुत किया गया यह लेख पसंद आया हो तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ और अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना ना भूले ताकि आप जैसे ही अन्य लोगों को भी इस महत्वपूर्ण टिप्स के बारे में पता चल सके एवं उन्हें ऐसे ही रिलेशनशिप एडवाइस, फैमिली हुड और सेल्फ इंप्रूवमेंट से संबंधित लेख को पढ़ने के लिए कहीं और बार-बार भटकने की बिल्कुल भी आवश्यकता ना हो।

Abhishek Maurya

मेरा नाम Abhishek Maurya है और मैं वाराणसी उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ। मैं इस ब्लॉग के ओनर के साथ-साथ हिंदी कंटेंट राइटिंग का भी काम करता हूँ। मुझे रिलेशनशिप के ऊपर लिखना बहुत ही अच्छा लगता है। अगर आपको हमारा पोस्ट अच्छा लगता है तो अपनी प्रतिक्रिया कमेंट में अवश्य दे। हमारी वेबसाइट को सपोर्ट करें क्योंकि यही हमारा सब कुछ है और आप लोगों के सपोर्ट से हमें सहयोग मिलेगा। हमारी वेबसाइट को आप अपने दोस्तों के साथ अपने सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें।  

Leave a Reply