साली को पटाने का 10 तरीका – साली को पटाने के आसान उपाय

अगर आप शादीशुदा है तो हो सकता है आपकी सालियां भी हो। सालिया अपने जीजा से इतनी ज्यादा मस्ती करती है कि जैसे कोई उनका बॉयफ्रेंड उनको मिल गया है। अगर आप साली को पटाना चाहते हो और सोच रहे हो कि Sali Ko Patane Ka Tarika क्या हो सकता है? तो आज का हमारा यह लेख आपकी इसी समस्या के सलूशन के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है।

हम आपको अपने आज के इस महत्वपूर्ण लेख में सालियों को पटाने के तरीकों के बारे में एक से बढ़कर एक टिप्स देंगे और हो सकता है कि आप अपने जिस भी साली को पटाना चाहते हो उसे आप हमारे द्वारा बताए गए तरीके से आसानी से पटा लो। ध्यान रहे आपको साली से केवल हंसी मजाक करने के लिए ही उसे पटाना है ना कि उसके साथ किसी और प्रकार का संबंध बनाने के लिए यह पूरी तरीके से गलत हो सकता है। तो चलिए आज के इस लेख में आगे की ओर बढ़ते है और जानते है कि साली को पटाने का बेस्ट तरीका क्या हो सकता है?।

साली को पटाने का तरीका

अगर आपको साली को पटाना है तो सबसे पहले आप उसका विश्वास जीतने की कोशिश करें और इतना ही नहीं हो सके तो उसे शॉपिंग वगैरह पर भी ले जाए क्योंकि सालियां ज्यादातर शॉपिंग करवाने पर खूब खुश हो जाती है। ध्यान रहे साली को पटाने के लिए आपको आपको उन्हें रिस्पेक्ट भी देनी होगी और इतना ही नहीं आपको उन्हें इंप्रेस भी करना होगा।

जब आपकी साली आपसे इंप्रेस हो जाएगी तो अपने आप आपको इंपॉर्टेंट देने लगेगी और इतना ही नहीं आपकी कभी भी किसी भी बात को मना भी नहीं करेगी। अगर आपको साली को पटाने के कुछ और भी ऐसे ही कारगर तरीकों के बारे में जानना है तो इसके लिए आपको नीचे दी गई जानकारी को ध्यानपूर्वक से पढ़ना होगा और सभी बताए गए टिप्स को ध्यान से समझना भी होगा तभी आपको साली को पटाने का तरीका समझ में आएगा।

1. सुंदरता की तारीफ करे

अगर आपको साली को पटाना है तो आपको सबसे पहले उसे इंप्रेस करने के लिए उसके सुंदरता की तारीफ उसके सामने करनी है। आपको कुछ ऐसे शब्दों का उपयोग करके उसके सुंदरता की तारीफ करनी है जिससे वह मंत्रमुग्ध हो जाए और आपके एक-एक शब्द उसे काफी पसंद आए और आप फिर देखिए कैसे साली अपने आप ही आप से पट जाएगी।

2. घूमने ले जाएं

अगर किसी के जीजा जी अपनी साली को घूमने ले जाएंगे तो साले को यह बात काफी पसंद आती है और वे अपने जीजा से काफी इंप्रेस भी होती है। अगर आपको अपने साली को इंप्रेस करना है और उसे पटाना है तो आपको उसे थोड़ा बहुत घुमाना पड़ेगा या फिर आप उसे उसकी पसंदीदा जगह पर भी घुमा सकते हो और अगर आप ऐसा करोगे तो वह जरूर इंप्रेस हो जाएगी और आपसे पट भी जाएगी।

यह भी पढ़ें

3. गिफ्ट भी दे

साली को अपना दीवाना बनाने के लिए और उसे पटाने के लिए कुछ ऐसा करना होगा जो उसे इंप्रेस कर दे और उसका दिल जीत ले। आप इसके लिए उसे कुछ स्पेशल गिफ्ट भी दे सकते हो। गिफ्ट हर एक लड़की को पसंद आता है और यहां तक कि अगर आप अपनी साली को कोई स्पेशल गिफ्ट दोगे तो वह जरूर आपसे इंप्रेस हो जाएगी और आप किस तरीके से उसका आसानी से दिल जीत पाओगे।

यह भी पढ़ें

4. सरप्राइस प्लान करे

जिस प्रकार से हम अपने लिए या फिर अपने किसी स्पेशल के लिए उन्हें खुश करने के लिए सरप्राइस प्लान करते है ठीक उसी प्रकार से साली को भी इंप्रेस करने के लिए और उसे अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए आपको उसके लिए कुछ अच्छा सा सरप्राइस प्लान करना होगा आप कुछ ऐसा सरप्राइस प्लान करें जिससे वह इंप्रेस हो जाए और शायद आज से पहले उसके लिए ऐसा किसी ने भी नहीं किया हो अगर आपने ऐसा कर दिया तो साली अपने आप आपसे पट जाएगी।

5. शॉपिंग पर भी ले जाए

आपकी वाइफ हो, आपकी भाभी हो, आपकी गर्लफ्रेंड हो या फिर आपकी साली ही क्यों ना हो अगर आप उसे शॉपिंग पर ले जाओगे तो यकीनन आप से वह खुश हो जाएगी। बस एक बार आप उससे शॉपिंग पर चलने के लिए कहो और जब शॉपिंग पर ले जाओ तब उसे शॉपिंग करने की भी आजादी दो आप इस तरीके को अपनाकर अपने साले को अपना दीवाना बना सकते हो और उसका दिल भी आसानी से जीत सकते हो।

यह भी पढ़ें

6. कैंडल लाइट डिनर पर भी ले जाए

कैंडल लाइट डिनर को ना केवल हम अपने वाइफ या फिर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कर सकते है बल्कि अपने साली के साथ भी कैंडल लाइट डिनर किया जा सकता है। आप एक बार अपनी साली को कैंडल लाइट डिनर पर आमंत्रित करने की कोशिश करें और अगर वह मान जाती है तो यकीनन वह खुश भी होगी और आप उसे इस प्रकार से इंप्रेस कर सकते हो।

7. बातचीत भी करते रहे

ऐसा नहीं है कि जब आप की साली आपके सामने हो तभी आपको बातचीत करना चाहिए बल्कि अगर आपको उसका चाहिता बनना है और उसके करीब आना है तो आपको उससे बातचीत हमेशा कॉल पर भी या फिर व्हाट्सएप मैसेज के जरिए भी करते रहना चाहिए इससे आप उसकी नजर में बने रहोगे और उसे लगेगा कि आप उसकी केयर करते हो और इस प्रकार से आप उसे इंप्रेस करके आसानी से पटा सकते हो।

यह भी पढ़ें

8. उसकी केयर करे

अगर उसे किसी भी प्रकार की हेल्प की आवश्यकता हो और आप उस बात को जान जाते हो तो आप उसकी हेल्प करने की कोशिश भी करें और हो सके तो अगर उसे किसी भी चीज को लेकर चिंता है या फिर वह परेशान है तो उसकी परेशानी को जानने की कोशिश करें और उसे सॉल्व करने का भी प्रयास करें इससे आप उसके सबसे ज्यादा फेवरेट जीजाजी बन जाओगे और वह आप से काफी ज्यादा इंप्रेस हो जाएगी।

9. विश्वासी बने

अगर आप किसी के विश्वासी बन जाते हो तो यकीनन आप उसके चहिते भी बन जाते हो और अगर आपको अपनी साली का दिल जीतना है या फिर उसे पटाना है तो सबसे पहले आपको उसका विश्वास जीतना भी बहुत ज्यादा जरूरी है और अगर आपने उसका विश्वास जीत लिया और आप उसके विश्वास पात्र व्यक्ति बन जाते हो तो आप की साली आपकी हर एक बात मानेगी और आप जो कहोगे उसे कभी मना भी नहीं करेगी और इस प्रकार से आप आप उसका दिल जीत सकोगे।

यह भी पढ़ें

10. जबरदस्ती ना करे

अगर आप जीजा हो तो कभी भी अपने साले को किसी भी चीज के लिए जबरदस्ती फोर्स ना करें नहीं तो वह आपके पास आने की वजह आपसे दूर रहना ही पसंद करेगी। आप की साली आपसे जो चाहती है आपको वही करना है और कभी भी आपको अपने हिसाब से या फिर अपने मन से जबरदस्ती उसे कुछ भी नहीं करवाना है और ना ही कुछ करने के लिए कहना है। अगर आप अपनी साली के साथ जबरदस्ती करने लगोगे तो वह कभी भी आपके पास नहीं आएगी और आप कभी भी उसके चहिते नहीं बन पाओगे।

साली को पटाने के फायदे

अगर आप अपने भाई के साली को पटाना चाहते हो तो आपको कई सारे फायदे हो सकते है और उन फायदों के बारे में जानने के लिए आपको नीचे दी गई जानकारी को विस्तार से पढ़ना होगा क्योंकि हमने नीचे साली को पटाने के फायदों के बारे में जानकारी दी हुई हैं।

  • अगर आप अपने भाई के साली को बताते हो तो आपका एक दिन एक रिश्ता काफी मजबूत हो जाता है और आप चाहो तो इस अनोखे रिश्ते को पति पत्नी के रिश्ते में भी परिवर्तित कर सकते हो।
  • अगर आप अपनी भाभी के बहन को पटाते हो तो उस पर मिलना भी आसान हो जाता है जो कि किसी ने किसी बहाने से हमें वहां पर जाना ही पड़ता है और दोनों रिश्तो के बीच में आप आसानी से एक दूसरे से मिल सकते हैं।
  • आपको किसी अन्य लड़की का नंबर आसानी से नहीं मिल सकता परंतु आप अपने भाभी की बहन का नंबर आसानी से ले सकते हो और उससे बातचीत स्टार्ट कर सकते हो और उसे पटा सकते हो।
  • भैया भाभी के रिश्ते से पहले ही हमें एक दूसरे के परिवार के बारे में अच्छी तरीके से पता होता है और आप अगर अपनी साली को पटाते हो तो आप उसके स्वभाव को पहले से ही जानते हो अर्थात आप अपने लिए हमेशा सही चुनाव ही कर पाओगे।
  • आपने देखा होगा कि लड़के की भाई और लड़की की बहन यानी कि जीजा साली के बीच में नोकझोंक चलता ही रहता है और आप इस नोकझोंक का फायदा उठाकर उसे आसानी से पटा सकते हो।

साली को पटाने का तरीका? से संबंधित पूछे जाने वाले कुछ प्रश्न

यहां पर हमने शाली को पटाने के तरीकों से संबंधित आप लोगों द्वारा पूछे जाने वाले कुछ प्रश्नों के उत्तर दिए हुए हैं।

Q. साली का नंबर कैसे लें?

आप शादी का नंबर लेने के लिए अपनी भाभी की हेल्प ले सकते हो और उनसे कैसे भी करके अपनी साली का नंबर निकाल सकते हो।

Q. क्या भाभी की बहन को पटाना सही है?

अगर उसका स्वभाव ठीक है तो उसे पटाना गलत नहीं होगा क्योंकि आजकल तो एक ही घर में दो भाइयों की शादियां भी हो रही हैं।

Q. भाभी की बहन को पटाने का आसान उपाय?

भाभी की बहन यानी कि अगर आप अपनी साली को पटाना चाहते हो तो आप उसका दिल जीतने की कोशिश करो और आप उसके विश्वासी बनो इस प्रकार से आप उसे आसानी से पटा सकते हो।

Q. साली को इंप्रेस कैसे करें?

आप अपने साली को इंप्रेस करने के लिए उसे स्पेशल गिफ्ट दे सकते हो और इतना ही नहीं आप उसे शॉपिंग पर भी ले जा सकते हो और इसके अलावा उसके लिए कुछ स्पेशल सरप्राइस भी प्लान कर सकते हो।

निष्कर्ष

हमने अपने आज के इस महत्वपूर्ण लेख में आप सभी लोगों को Sali Ko Patane Ka Tarika के बारे में विस्तार पूर्वक से और बेस्ट जानकारी प्रदान की हुई है और हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा बताया गया यह टिप्स पसंद आया होगा और आप के लिए यूज़फुल और हेल्पफुल भी साबित हुआ होगा।

अगर आपको साली को पटाने के तरीके के ऊपर प्रस्तुत किया गया हमारा यह लेख पसंद आया हो तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ और अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना ना भूले ताकि आप जैसे ही अन्य लोगों को भी इस महत्वपूर्ण जानकारी के बारे में पता चल सके एवं उन्हें ऐसे ही रिलेशनशिप एडवाइस, फैमिली हुड और सेल्फ इंप्रूवमेंट से संबंधित लेख को पढ़ने के लिए कहीं और बार-बार भटकने की बिल्कुल भी आवश्यकता ना हो।

 अगर आपके मन में कोई भी सवाल या सुझाव है तो कमेंट बॉक्स का इस्तेमाल करें और इसके अलावा अगर आपको किसी भी रिलेशनशिप से संबंधित स्पेशल टॉपिक की रिक्वेस्ट हमसे करनी है तो आप हमारी ऑफिशियल ईमेल आईडी ([email protected]) का यूज करके हमें टॉपिक की रिक्वेस्ट भेज सकते हो हम आपकी रिक्वेस्ट जरूर पूरा करेंगे।

Abhishek Maurya

मेरा नाम Abhishek Maurya है और मैं वाराणसी उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ। मैं इस ब्लॉग के ओनर के साथ-साथ हिंदी कंटेंट राइटिंग का भी काम करता हूँ। मुझे रिलेशनशिप के ऊपर लिखना बहुत ही अच्छा लगता है। अगर आपको हमारा पोस्ट अच्छा लगता है तो अपनी प्रतिक्रिया कमेंट में अवश्य दे। हमारी वेबसाइट को सपोर्ट करें क्योंकि यही हमारा सब कुछ है और आप लोगों के सपोर्ट से हमें सहयोग मिलेगा। हमारी वेबसाइट को आप अपने दोस्तों के साथ अपने सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें।  

Leave a Reply