ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड कौन है जाने इनकी रोमांटिक लव स्टोरी

नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आप सभी लोगों को भारत के होनहार और युवा क्रिकेटर Rishabh Pant Ki Girlfriend के विषय में बताने वाले है। दोस्त और ऋषभ पंत का नाम वर्तमान समय में जाने-माने क्रिकेटरों की लिस्ट में शामिल हो गया है और ऋषभ पंत वर्तमान समय में अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी को लेकर काफी चर्चा में है और आप सभी लोग भी ऋषभ पंत की लव स्टोरी को इंटरनेट पर लगातार सर्च कर रहे है तो आप सभी लोगों की इसी समस्या को दूर करने के लिए हमने अपना यह आर्टिकल आप सभी लोगों के सामने रखा है। 

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में आप सभी लोगों को ऋषभ पंत की लव स्टोरी के विषय में सभी जानकारियां जानने को मिलेंगे और किसी क्रिकेटर के जैसे ही श्रेयस अय्यर की भी लव स्टोरी काफी ज्यादा रोमांचक है । दोस्तों ऋषभ पंत ने क्रिकेट की दुनिया में अपना काफी अच्छा नाम बना लिया है और वर्तमान समय में ऋषभ पंत किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है और जब से इनका नाम इशा नेगी के साथ जुड़ा है तब से ही यह बहुत ही ज्यादा चर्चा में आ गए है क्योंकि ईशा नेगी एक इंटीरियर डिजाइनर है। दोस्तों चलिए अपने आर्टिकल शुरू करते है और जानते है ऋषभ पंत और इशा नेगी की प्रेम कहानी

Rishabh Pant Ki Girlfriend के बारे में ओवरव्यू

नाम और उम्रऋषभ पंत, 24 वर्ष
पार्टनर का नाम और उम्रइशा नेगी, 24 वर्ष
पहली मुलाकातज्ञात नहीं
प्रपोजल डेटज्ञात नहीं
मैरिटल स्टेटसअनमैरिड

ऋषभ पंत के विषय में

दोस्तों ऋषभ पंत भारत के जाने-माने क्रिकेटर है इन्होंने 19 वर्ष की उम्र से ही क्रिकेट की दुनिया में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के साथ शामिल हुए थे हालांकि ऋषभ पंत बचपन से ही क्रिकेट खेलना करते थे। ऋषभ पंत ने एक क्रिकेटर के रूप में भारत को बहुत सी उपलब्धियां दिलाएं। 2015-16 में ऋषभ पंत ने रणजी ट्रॉफी से अपने करियर की शुरुआत किए थे और आज के समय में ऋषभ पंत भारत के जाने-माने क्रिकेटर है आप सभी लोग जानकर हैरान हो जाएंगे की ऋषभ पंत को खास प्रसिद्धि तब मिली जब उन्होंने टूर्नामेंट में मात्र 18 बॉल्स में अर्धशतक जड़ दिया था।

ऋषभ पंत का जन्म 4 अक्टूबर 1997 में हुआ था इनका जन्म स्थान उत्तराखंड है और यह जाति से ब्राह्मण है। ऋषभ पंत की ऊंचाई 5 फीट 7 इंच और यह भारत के लिए लेफ्ट हैडेड बैट्समैन के रूप में खेलते है।

पूरा नामऋषभ पंत
धर्महिंदू
जन्म4 अक्टूबर 1997
राष्ट्रीयता भारतीय
पेशाक्रिकेटर
नेट वर्थ5 मिलियन डॉलर

ईशा नेगी के विषय में

दोस्तों ईशा नेगी पेशे से एक इंटीरियर डिज़ाइनर है, फैशन डिजाइनिंग के साथ-साथ ईशा नेगी का साहित्य की तरफ भी बहुत ही गहरा खिंचाव है ईशा नेगी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन यह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों को शेयर किया करती है।

ईशा नेगी का जन्म 20 फरवरी 1997 ईस्वी में उत्तराखंड के देहरादून में हुआ था। यदि हम बात करें ऐसा नहीं कि शिक्षा के विषय में तो इशा नेगी कान्वेंट ऑफ़ जीसस एंड मैरी स्कूल में अपने स्कूल की पढ़ाई पूरी की और इसके बाद उन्होंने उत्तर प्रदेश के नोएडा में स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी बी ए इंग्लिश से पूरी की।

पूरा नामइशा नेगी
धर्महिंदू
जन्म20 फरवरी 1997
राष्ट्रीयताभारतीय
पेशाइंटीरियर डिजाइनर
नेट वर्थज्ञात नहीं

ऋषभ पंत और ईशा नेगी की पहली मुलाकात

दोस्तों हम आप सभी लोगों को बता देना चाहते है कि ऋषभ पंत और ईशा नेगी की लव स्टोरी की शुरुआत कब हुई थी इसके विषय में अब तक कोई नहीं जानता और ना ही इन दोनों की पहली मुलाकात के विषय में कोई जानता है, क्योंकि इन दोनों की लव स्टोरी का खुलासा तब हुआ जब इन दोनों को वर्ष 2019 में एक साथ डेट पर जाते हुए देखा गया।

यह भी पढ़ें 

ऋषभ पंत और इशा नेगी की लव स्टोरी

दोस्त और ऋषभ पंत और ईशा नेगी की लव स्टोरी पूरी तरह से हाइडेन थी और इन दोनों की लव स्टोरी के विषय में वर्ष 2019 में खुलासा हुआ, क्योंकि इन दोनों को एक साथ डेट पर जाते हुए देखा गया और तभी से इन दोनों की लव स्टोरी को जानने के लिए लोग आए दिन इंटरनेट पर सर्च किया करते है।

ऋषभ पंत और ईशा नेगी दोनों ही एक दूसरे से बहुत ही ज्यादा प्यार करते है जैसा कि आप सभी लोग भी इनके फोटोस को देखकर समझ सकते है और एक इंटरव्यू में ऋषभ पंत ने अपनी गर्लफ्रेंड को भी डेडीकेट किया था। ऋषभ पंत के फैंस का है यह भी कहना है कि इन दोनों की लव स्टोरी कॉलेज वाली है परंतु इस बात में कितनी सच्चाई है यह अब तक कोई नहीं जानता।

ऋषभ पंत और इशा नेगी की प्रपोजल स्टोरी

ऋषभ पंत ने अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी को उत्तराखंड की ठंडी ठंडी वादियों में प्रपोज किया था। ऋषभ पंत के प्रपोज करने के बाद इशा नेगी ने भी इनके इस प्रपोजल को एक्सेप्ट किया था और यह दोनों तभी से एक दूसरे को डेट करने लगे और वर्ष 2019 में इन दोनों की लव स्टोरी के विषय में लोगों को जाने की इच्छा हुई क्योंकि इन दोनों को डेट पर जाते हुए देखा गया।

ऋषभ पंत की मैरिज स्टोरी

ऋषभ पंत और इशा नेगी ने अब तक विवाह नहीं किया है यह दोनों अभी रिलेशन में रह रहे है और इन दोनों के रिलेशन को काफी समय हो गए है।

यह भी पढ़ें

ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड से संबंधित पूछे जाने वाले अक्सर लोगों के मन में उठने वाले सवाल एवं उनके उत्तर
यहां पर हमने ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड कौन है? से संबंधित अब तक उनके फैन द्वारा पूछे जाने वाले प्रश्नों के महत्वपूर्ण उत्तर दिए हैं।

Q. ऋषभ पंत कौन है?

ऋषभ पंत भारत के जाने-माने क्रिकेटर हैं।

Q. ईशा नेगी कौन है?

ईशा नेगी भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड और इंटीरियर डिजाइनर हैं।

Q. ऋषभ पंत की नेट वर्थ कितनी है?

ऋषभ पंत की नेटवर्क 5 मिलियन डॉलर हैं।

Q. ऋषभ पंत ने इशा नेगी को कैसे प्रपोज किया था?

ऋषभ पंत ने ईशा नेगी को उत्तराखंड के ठंडी ठंडी वादियों में फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया था।

निष्कर्ष

आज के इस आर्टिकल में हमने आप सभी लोगों के साथ Rishabh Pant Ki Girlfriend के बारे में बताया है इतना ही नहीं हमने आपको ऋषभ पंत और इशा नेगी के विषय में कुछ अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां भी बताई हैं।

हम आप सभी लोगों से उम्मीद करते है, कि आपको ऋषभ पंत की लव स्टोरी के ऊपर लिखा गया हमारा यह आर्टिकल अवश्य ही पसंद आया होगा और आपको हमारे इस आर्टिकल से जानकारी तो अवश्य ही प्राप्त हुई होगी।

यदि आपको हमारे द्वारा लिखा गया यह आर्टिकल पसंद आया हो, तो कृपया इसे अपने मित्रों के साथ और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करना बिल्कुल भी ना भूलें।

यदि आप सभी लोगों के मन में इस आर्टिकल में बताई गई जानकारियों के अलावा किसी भी प्रकार का कोई सवाल या फिर सुझाव है, तो कमेंट बॉक्स में हमें अवश्य बताएं हम आपके सवालों का जवाब अवश्य देंगे। 

Abhishek Maurya

मेरा नाम Abhishek Maurya है और मैं वाराणसी उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ। मैं इस ब्लॉग के ओनर के साथ-साथ हिंदी कंटेंट राइटिंग का भी काम करता हूँ। मुझे रिलेशनशिप के ऊपर लिखना बहुत ही अच्छा लगता है। अगर आपको हमारा पोस्ट अच्छा लगता है तो अपनी प्रतिक्रिया कमेंट में अवश्य दे। हमारी वेबसाइट को सपोर्ट करें क्योंकि यही हमारा सब कुछ है और आप लोगों के सपोर्ट से हमें सहयोग मिलेगा। हमारी वेबसाइट को आप अपने दोस्तों के साथ अपने सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें।  

Leave a Reply