RealU App से लड़की से बात कैसे करे – RealU App डेटिंग ऐप यूज करने का आसान तरीका

RealU App Se Ladki Se Baat Kaise Kare: यदि आप कोई ऐसी डेटिंग ऐप ढूंढ रहे हो जहां पर आपको हमारे देश की लड़कियों के साथ साल विदेशी लड़कियों और कई सारे लैंग्वेज में बात करने वाली लड़कियों से वीडियो कॉल पर डेटिंग करने का मौका मिले तो आज आप बिल्कुल सही लेख पढ़ रहे हैं।

RealU App से अगर लड़कियों से बात करनी है तो ऐसे में आपको अपना इसमें अकाउंट बनाना है और उसके बाद आपको जिन लड़कियों से बात करनी है उन्हें फॉलो करना होगा और अगर वे आपको फॉलो बैक करती है तो आप उनसे वीडियो कॉल पर डेटिंग कर सकते हैं।

RealU App क्या है

रियल यू ऐप एक ऐसी डेटिंग ऐप है जहां पर आप Hot Ladki Se Video Calling App और डेटिंग कर सकते हो। यदि साधारण शब्दों में कहें तो यह एक प्रकार की डेटिंग ऐप है जहां पर आपको अनेकों लड़कियों से डेटिंग करने का सुनहरा मौका प्राप्त होता है।

यह एप्लीकेशन ऐसे लोगों के लिए सहारा बन चुकी है जिसकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है या फिर जिन्हें रोज-रोज नई-नई लड़कियों से बातें करना वह दोस्ती करना अच्छा लगता है। इस एप्लीकेशन को गूगल के प्ले स्टोर पर अच्छी खासी रेटिंग प्राप्त है और इतना ही नहीं इसके बड़ी संख्या में इंस्टॉल भी हो चुके हैं।

App NamesRealU App
Total Install 50Laks+
App Type Online Dating/Video Calling App
Total App Review42.4T+
App Developer F&W Team
Available On Android/ IOS Platform 
App Star Rating 4.4 Star

RealU App डाउनलोड करने के लिए रिक्वायरमेंट्स

अगर आप इस डेटिंग और वीडियो कॉलिंग ऐप को अपने फोन में डाउनलोड करना चाहते हो तो आपको ऐसे में कुछ रिक्वायरमेंट को पूरा करना होगा और इसकी जानकारी हमने नीचे पॉइंट के माध्यम से आपको समझाई है।

  • सबसे पहले तो आपके पास एंड्राइड या फिर आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम वाला स्मार्टफोन होना चाहिए  या फिर आप विंडोज फोन का भी इस्तेमाल कर सकते हो।
  • आपके पास ऑफिशियल रियली यू ऐप चाहिए।
  • आपका इसमें अकाउंट होना चाहिए।
  • अंतिम में आपके पास इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए जिसके जरिए आप इसका इस्तेमाल कर सकेंगे।

RealU App को डाउनलोड कैसे करे

RealU App को आप सीधे गूगल के प्ले स्टोर पर से जाकर या फिर एप्पल के ऐप स्टोर पर से जाकर के इंस्टॉल कर सकते है और इसमें अकाउंट बना करके इसका इस्तेमाल करना भी शुरू कर सकते हैं।

फिलहाल चलिए हम आपको इसे डाउनलोड करने के प्रोसेस के बारे में और भी विस्तार से जानकारी बताते है और आप इसके लिए नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ें और बताए गए तरीके को फॉलो भी करें।

  • RealU App को डाउनलोड करने के लिए आप गूगल के प्ले स्टोर पर या फिर एप्पल के एप स्टोर पर चले जाएं और सर्च बॉक्स ओपन कर ले।
  • अब दिखाई दे रहा है सर्च बॉक्स में एप्लीकेशन का नाम लिखें और सर्च बटन पर क्लिक कर दें।
  • इतना करने के बाद आपको ऑफिशल एप्लीकेशन दिखाई देगी और आप इसके ऊपर क्लिक करके इंस्टॉल वाले ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • कितना करते ही फोन में एप्लीकेशन डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी।
  • जैसे ही एप्लीकेशन डाउनलोड हो जाए आप यहां पर दिए गए विकल्पों का चुनाव करके अपना अकाउंट बनाने का प्रोसेस भी कंप्लीट कर लें ताकि आप ही से आपका इस्तेमाल करना भी शुरू कर सकें।

RealU App से लड़की से बात कैसे करे

RealU App Se Ladki Se Baat Kaise Kare

RealU App से लड़की से बात करने के लिए आपको सबसे पहले अपना अकाउंट बनाना है और उसके बाद इस लड़की से आप बात करना चाहते है आपको उसे फॉलो करना है और अगर वह आपको भी फॉलो बैक करेगी तो आप आसानी से किसी भी लड़की से बात कर सकेंगे।

चलिए अब हम आप सभी लोगों को आगे इस ऐप में लड़की से कैसे बात की जाती है या फिर कैसे डेटिंग शुरू की जाए? के बारे में कंप्लीट जानकारी को बताते है और आप इसके लिए हमारे द्वारा दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ें और प्रत्येक टिप्स को फॉलो करने की कोशिश करें ताकि आपको अच्छा रिस्पांस मिल सके।

1. अट्रैक्टिव डीपी लगाना ना भूले

इंटरनेट पर आप चाहे जिस किसी भी ऐप का इस्तेमाल करें वहां पर आपको अच्छा रिस्पांस प्राप्त करने के लिए अट्रैक्टिव डीपी लगाना बेहद जरूरी है। जब किसी के सामने आपकी प्रोफाइल जाती है तो वह आपका सबसे पहले डीपी ही देखता है इसीलिए डीपी पर विशेष ध्यान देना चाहिए।

2. अट्रैक्टिव लाइनों वाला अबाउट पेज लिखें

डीपी को देखने के बाद अब बारी आती है आपके बारे में जानने की लोग आपके डीपी को जब देखने के लिए आपके प्रोफाइल पर क्लिक करते है तब डीपी देखने के तुरंत बाद वे आपके अबाउट को पढ़ना चाहते है ताकि उन्हें आपके बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त हो सके। इसीलिए आप अट्रैक्टिव लाइनों का इस्तेमाल करके अपना अबाउट्स पेज जरूर लिखें।

3. कंट्री सेलेक्ट करना ना भूले

RealU App या फिर कोई दूसरा ही डेटिंग है क्यों ना हो यदि आपको लड़कियों से दोस्ती करना और बात करना शुरू करना है तो आपको जिस भी कंट्री के लड़कियों से बात करनी है उसका यहां पर चुनाव करना पड़ता है इसीलिए आप जिस कंट्री की लड़कियों से बात करना चाहते हो उस कंट्री का चुनाव करें ताकि केवल उसी कंट्री की लड़कियां आपसे बातें कर सकें और आपके सामने उनकी प्रोफाइल आ सके।

4. लड़की को फॉलो करना शुरू करे

आप जिस किसी भी लड़की के साथ डेटिंग करना चाहते हो या फिर उससे दोस्ती करना चाहते हो आपको एप्लीकेशन में सबसे पहले उसे फॉलो करना होगा यदि वह भी आपको फॉलो बैक करेगी तभी आप उससे बात करना शुरू कर सकते है। इसी प्रकार से आप जिस भी लड़की से ऐप में बात करेंगे उसे फॉलो करना होगा।

5. अब चैट पर बातचीत शुरू करे

जब आपको भी लड़की फॉलो बैक कर दे तब तुरंत उसे वीडियो कॉलिंग ना करके थोड़ा बहुत आपको शुरुआती समय में चैटिंग पर ध्यान देना चाहिए और उसे अपने बारे में बताना चाहिए एवं उसके बारे में भी आपको पूछना चाहिए।

6. वीडियो कॉल करना शुरू करे

जब लड़की से कैजुअली आपकी बातचीत शुरू होने लगे और आप रोजाना उससे बातचीत करने लगे हो तब आप उसे वीडियो कॉल करने की कोशिश करें और वीडियो कॉल करने से पहले एक बार इस बारे में उसे जरूर पूछें। यदि लड़की हां बोलती है तो आप उससे वीडियो कॉल करें अगर ना बोलती है तो थोड़ा चैट पर ही बात करते रहें। 

7. लड़की से रिस्पेक्टफुली बात करे

अगर लड़की आपसे बात करने लगती है तो जरूरी नहीं है कि आप उससे जो मन में आए वह बात करो आप अगर उससे दोस्ती करना चाहते हो तो आपको रिस्पेक्टफुली बात करनी होगी और आप उससे रिस्पेक्टफुली ही बात करें इससे लड़की को भी अच्छा लगेगा और उसके ऊपर आपका इंप्रेशन भी अच्छा जाएगा।

RealU App Se Ladki Se Baat Kaise Kare? | RealU App से लड़की से बात कैसे करे? [Video]

RealU App से संबंधित पूछे जाने वाले कुछ प्रश्न

यहां पर हमने RealU App से संबंधित आप उन लोगों द्वारा पूछे जाने वाले कुछ महत्वपूर्ण प्रश्नों के उत्तर दिए हुए हैं।

Q. RealU App किसके लिए है?

यह एप्लीकेशन 18 वर्ष से ऊपर के लोगों के लिए है जो ऑनलाइन डेटिंग और ऑनलाइन लड़कियों से वीडियो कॉल पर बात करना चाहते हैं।

Q. क्या RealU App फ्री है?

जी हां यह आप बिल्कुल फ्री है और इसका इस्तेमाल आप फ्री में कर सकते है परंतु कुछ प्रीमियम फीचर्स का लाभ उठाने के लिए आपको इसका सब्सक्रिप्शन लेना पड़ सकता है।

Q. RealU App से गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं?

इससे गर्लफ्रेंड बनाने के लिए आपको सबसे पहले अपना अकाउंट इसमें बनाना है और उसके बाद जिस लड़की से बात करना चाहते हो या फिर जिसे गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हो आपको उसे फॉलो करना है और यदि वह आपको भी फॉलो बैक करती है तो उससे दोस्ती करनी है फिर आगे गर्लफ्रेंड बनाने की कोशिश करनी है।

निष्कर्ष

आज हमने अपने इस लेख के माध्यम से आपको RealU App Se Ladki Se Baat Kaise Kare के बारे में बेस्ट जानकारी प्रदान की है और हमें उम्मीद है कि आप के लिए इस विषय पर यह जानकारी जरुर उपयोगी साबित हुई होगी और आपको लड़कियों से बात करने का भी तरीका मालूम चल चुका होगा। 

यदि जानकारी पसंद आई तो आप इसे सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और किसी भी प्रकार की अतिरिक्त जानकारी या फिर टिप्स के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को भी ज्वाइन करें।

Abhishek Maurya

मेरा नाम Abhishek Maurya है और मैं वाराणसी उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ। मैं इस ब्लॉग के ओनर के साथ-साथ हिंदी कंटेंट राइटिंग का भी काम करता हूँ। मुझे रिलेशनशिप के ऊपर लिखना बहुत ही अच्छा लगता है। अगर आपको हमारा पोस्ट अच्छा लगता है तो अपनी प्रतिक्रिया कमेंट में अवश्य दे। हमारी वेबसाइट को सपोर्ट करें क्योंकि यही हमारा सब कुछ है और आप लोगों के सपोर्ट से हमें सहयोग मिलेगा। हमारी वेबसाइट को आप अपने दोस्तों के साथ अपने सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें।  

Leave a Reply