पत्नी को संतुष्ट करने के 10+ उपाय – पत्नी संतुष्ट खोकर करेगी आपकी तारीफ

यदि आप अपने पत्नी को बेड पर संतुष्ट करना चाहते हो और इतना ही नहीं वह आपकी मर्दानगी पर कोई भी सवाल ना उठाएं तो ऐसे में आप पत्नी को संतुष्ट करने के लिए उसके साथ रोमांटिक बातें करें, फोरप्ले करना ना भूले और इतना ही नहीं आप कुछ नया ट्राई करके उसे संतुष्ट करें।

Table Of Contents
  1. पत्नी को संतुष्ट करने के लिए क्या करे और क्या ना करे
  2. पत्नी को संतुष्ट कैसे करे
  3. Patni Ko Santusht Karne Ke Upay? | पत्नी को संतुष्ट करने के उपाय? [Video]
  4. पत्नी को संतुष्ट करने के उपाय से संबंधित पूछे जाने वाले कुछ प्रश्न

यदि कोई भी पुरुष अपनी पत्नी को संतुष्ट करने में सक्षम रहता है तो उसका रिलेशनशिप भी स्ट्रांग रहता है और पत्नी को अपने पति से कोई भी शिकायत भी नहीं होती। रिलेशनशिप में पति और पत्नी दोनों को ही संतुष्ट होना जरूरी है फिलहाल आज के इस लेख में हम आपको Patni Ko Santusht Karne Ke Upay के बारे में एक से बढ़कर एक टिप्स देने वाले हैं।

अपनी पत्नी को संतुष्ट करने के लिए और उसका विश्वास एवं प्यार पाने के लिए आप हमारे लिए को शुरू से लेकर अंतिम तक पढ़ें क्योंकि हमने लेख में एक से बढ़कर एक वाइफ को बेडरूम में इंप्रेस करने के तरीकों के बारे में जानकारी दिए जो आपके रियल लाइफ में काफी ज्यादा उपयोगी होने वाला है।

पत्नी को संतुष्ट करने के लिए क्या करे और क्या ना करे

वाइफ को बेडरूम में रात को रोमांस के दौरान संतुष्ट करने के लिए आपको क्या करना चाहिए और क्या ना करना चाहिए इस पर भी ध्यान देना होगा और आप इसके लिए हमारे द्वारा नीचे समझाया गए जानकारी को अच्छे से पढ़े और आप नीचे दिए गए टेबल को ध्यान से देखें।

पत्नी को संतुष्ट करने के लिए क्या करेपत्नी को संतुष्ट करने के लिए क्या ना करे
यदि आपको रात को बेडरूम में पत्नी को संतुष्ट करना है तो आप अपना पूरा ध्यान उन पर ही फोकस करें।किसी दूसरे काम में व्यस्त ना रहे और ना ही मोबाइल फोन का इस्तेमाल करें।
आप अपने बेडरूम को रोमांटिक बनाने का प्रयास करें और रोमांटिक माहौल क्रिएट करें।पत्नी को संतुष्ट करने के लिए कभी भी किसी भी दूसरे विषय पर उनसे बातचीत करने की शुरुआत ना करें।
यदि आप की हाल ही में शादी हुई है तो आप रोमांटिक मूवी वगैरा भी साथ में देखे।कभी भी पत्नी की तरफ से शुरुआत का इंतजार ना करें आप खुद इसकी शुरुआत करें।
पत्नी को संतुष्ट करने के लिए आप उनके साथ फोरप्ले करें।डायरेक्ट संभोग करने की शुरुआत ना करें।
एक दूसरे के रोमांटिक और क्वालिटी टाइम के बारे में सबसे पहले डिसकस्ड करें।कभी भी एक दूसरे की कमियों को लेकर उस दौरान कोई भी चर्चा ना करें।
Patni Ko Santusht Karne Ke Upay

पत्नी को संतुष्ट कैसे करे

पत्नी को संतुष्ट करने के लिए आप उन्हें उत्तेजित करें, उनके साथ रोमांटिक और गंदी बातें करें, संभोग की पहल अपनी तरफ से करें, उनके साथ संभोग के दौरान कुछ रोमांटिक विषयों पर चर्चा भी करें और अंतिम में एक एक्साइटमेंट के साथ फाइनल स्ट्रोक दें।

पत्नी को संतुष्ट करने के लिए आप अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान दें और अपने संभोग करने की क्षमता को भी बढ़ाने का प्रयास करें जो पुरुष अपने संभोग करने की क्षमता पर नियंत्रण रखते है और ज्यादा देर तक टिके रहते है ऐसे  पति से पत्नी आसानी से संतुष्ट हो जाती है।

पत्नी को रात में बेडरूम में संतुष्ट करने के और भी कारगर तरीकों के बारे में जानने के लिए आप नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ें क्योंकि हमने यहां पर सिर्फ कारगर और उपयोगी तरीकों के बारे में ही बताया है जो आपके लिए उपयोगी साबित होगा इसीलिए एक-एक टिप्स ध्यान से पढ़ें एवं समझे।

1. बेडरूम को रोमांटिक बनाएं

आपने जरूर सुना होगा कि हमें जिस माहौल में रहने की आदत होती है या फिर हमारे अगल-बगल जैसा माहौल होता है उस माहौल में हमें अच्छा लगता है और हम उसी माहौल में कंफर्टेबल रहते है। पत्नी को बेड पर संतुष्ट करने के लिए आपको अपने बेडरूम का माहौल भी रोमांटिक बनाना है और आप जैसी भी चाहे इसे रोमांटिक बना सकते हो इससे आपको सहवास में काफी मदद मिलेगी और आपकी पत्नी भी इस माहौल के हिसाब से संभोग करने के लिए इच्छुक रहेगी।

2. रोमांटिक बातों के साथ करें शुरुआत

देखिए अचानक बेड पर जाने के बाद आप तुरंत यदि अपनी पत्नी को संभोग करने के लिए कहोगे तो वह इसके लिए राजी नहीं होगी इसीलिए सबसे पहले आपको इसका एक प्लेग्राउंड तैयार करना है और प्लेग्राउंड तैयार करने के लिए आप रोमांटिक बातों का सहारा ले सकते हो।

3. पत्नी को संभोग के लिए उत्तेजित करे 

पत्नी को बेड पर संतुष्ट करने के लिए हर पति को चाहिए कि वह सबसे पहले अपनी पत्नी को जितना हो सके उतना उत्तेजित करने की कोशिश करें। यदि आप पत्नी को संभोग के लिए ज्यादा से ज्यादा उत्तेजित करोगे तो वह उतना ही क्लाइमेक्स में एक्साइटेड और सेटिस्फाई रहेगी।

4. फोरप्ले के साथ शुरुआत करे

संभोग के दौरान फोरप्ले एक ऐसी सिचुएशन होती है जिसमें आगे चलकर काफी ज्यादा मजा आता है। यदि आप फोरप्ले के साथ शुरुआत करते हो तो क्लाइमैक्स तक पहुंचकर ऑर्गैज्म हासिल करने में मदद मिलती है। इससे आपकी पत्नी भी पूरी तरीके से संतुष्ट रहेगी।

5. उसके शरीर को अच्छे से समझे

हर महिला का एक संवेदनशील अंग होता है और आपको पता लगाना है कि आपकी पत्नी का संवेदनशील अंग कौन सा है। इसके लिए आप संभोग करने के लिए ज्यादा एक्साइटेड ना हो सबसे पहले आप उसके शरीर को समझें और जब आपको पता चल जाएगी जिस भी संवेदनशील अंग पर छूने से उसे एक्साइटमेंट होती है आपको उसे बार-बार छूना है ऐसा करके आप उसे संतुष्ट कर सकते हो और संभोग में एक नया मोमेंट क्रिएट कर सकते हो। 

6. अलग-अलग और नया पोजीशन ट्राई करे

अपने चरम सुख की संतुष्टि को बढ़ाने के लिए और पत्नी को चरम सुख प्रदान करने के लिए आपको सबसे ज्यादा जरूरी है कि चरम सुख की परिस्थिति के दौरान अलग-अलग पोजीशन को ट्राई करना चाहिए रोजाना एक ही  पोजीशन में पति और पत्नी एक दूसरे से सहवास करते है तो मजा नहीं आता और वही अलग-अलग पोजीशन ट्राई करने पर सहवास करने का एक उच्च स्तर तैयार होता है और दोनों ही पार्टनर को चरम सुख की प्राप्ति होती है।

7. पत्नी का फेवरेट पोजीशन पूछें

ऐसा जरूरी नहीं है कि पत्नी को बेडरूम में खुश करने के लिए आप रोजाना कुछ नया नया अपनी मनमर्जी से ट्राई करते रहो कभी-कभी पत्नी को संतुष्ट करने के लिए उसके मन का भी करना चाहिए। आप अपनी पत्नी से पूछो कि उसे कौन सा सबसे ज्यादा पोजीशन पसंद है या फिर उसे उसमें मजा आता है। यदि पत्नी आपको बताती है तो आप उसके फेवरेट पोजीशन में उसके साथ सहवास करें पत्नी को संतुष्टि होगी और आपको भी अच्छा लगेगा।

8. सेक्स में पार्टनर का एक्साइटमेंट बनाए रखे

जरूरी नहीं है कि सेक्स करने के दौरान आप ही सबसे ज्यादा एक्साइटिड रहो आपको अपने पार्टनर के एक्साइटमेंट को भी बरकरार रखना होगा तभी उसे संतुष्टि मिलेगी और इसके लिए आप बीच-बीच में संभोग के दौरान पार्टनर को उत्तेजित अंगों को छूते रहें और उस पर उंगलियां फेरते रहे या फिर किस करते रहे इससे आपकी पत्नी को संतुष्टि मिलेगी।

9. पार्टनर की मर्जी से एडल्ट टॉय का भी इस्तेमाल करे

हर पति चाहता है कि वह अपनी पत्नी को सहवास के दौरान एक एडवेंचर प्रदान करें जिससे उसकी पत्नी सेटिस्फाई हो सके। ऐसे में अपने पार्टनर के साथ सहवास के दौरान यदि उसकी मर्जी हो तो एडल्ट टॉय का भी इस्तेमाल करें ऐसा करने पर आपके सेक्स में एक्साइटमेंट आएगी और साथ ही साथ आपकी पार्टनर भी काफी संतुष्ट हो गई।

10. कभी भी प्लान करके सेक्स ना करे

दुनिया के हर पति को चाहिए कि वह अपनी पत्नी के साथ जब भी सेक्स करें उसकी पहले प्लानिंग बिल्कुल भी ना करें। हर पत्नी को कुछ न कुछ एडवेंचर चाहिए होता है और ऐसे में आप अपनी वाइफ को सेक्स के एडवेंचर पर ले जाने के लिए उसके साथ कभी भी प्री प्लान सेक्स नहीं करना है बल्कि आप अचानक से उसे सेक्स करने के लिए उत्तेजित करें ऐसा करके आप उसे सेटिस्फाई करने में सफल रहोगे और उसे भी काफी अच्छा लगेगा।

11. उसके साथ कडल करना ना भूलें

हर शादीशुदा औरत चाहती है कि जब उसका पति उसके साथ संभोग कर ले तब वह थोड़े समय तक गले लगाकर उसके साथ सोए और टाइट हग दे ऐसा करने पर पत्नी को काफी अच्छा लगता है और वह अंतिम में आपके संभोग की गतिविधि से काफी संतुष्ट रहती है इसीलिए संभोग करने के दौरान यदि पत्नी को अच्छा लगे तो उसके साथ कडल करना ना भूलें।

Patni Ko Santusht Karne Ke Upay? | पत्नी को संतुष्ट करने के उपाय? [Video]

पत्नी को संतुष्ट करने के उपाय से संबंधित पूछे जाने वाले कुछ प्रश्न

यहां पर हमने पत्नी को संतुष्ट करने के उपाय से संबंधित आप लोगों द्वारा पूछे जाने वाले कुछ प्रश्नों के उत्तर दिए हुए हैं।

Q. कैसे पता करे की महिला संतुष्ट हो गई है?

यदि महिला संतुष्ट हुई होगी तो वह आपसे और परिवार वालों से प्यार से बात करेगी और हमेशा उसके चेहरे पर स्माइल रहेगी और इतना ही नहीं आपका ख्याल काफी ज्यादा रखेगी।

Q. स्त्री को सबसे ज्यादा मजा कब आता है?

महिलाओं के राय अनुसार भोर के समय सेक्स करने पर उन्हें आनंद आता है और वह इसी वक्त सहवास करना पसंद करती है इससे उन्हें काफी संतुष्टि मिलती है।

निष्कर्ष 

हमने अपने आज के इस लेख में पतियों की समस्या को ध्यान में रखते हुए Patni Ko Santusht Karne Ke Upay के बारे में बेस्ट टिप्स प्रदान किया है और हमें उम्मीद है कि आपको लेख पढ़ने के बाद पत्नी को संतुष्ट करने के कारगर तरीकों के बारे में पता चल गया होगा।

यदि आपके लिए लेख उपयोगी रहा हो तो आप इसे सोशल मीडिया पर शेयर करें और किसी भी प्रकार की अतिरिक्त जानकारी के लिए नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स का इस्तेमाल करें।

Abhishek Maurya

मेरा नाम Abhishek Maurya है और मैं वाराणसी उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ। मैं इस ब्लॉग के ओनर के साथ-साथ हिंदी कंटेंट राइटिंग का भी काम करता हूँ। मुझे रिलेशनशिप के ऊपर लिखना बहुत ही अच्छा लगता है। अगर आपको हमारा पोस्ट अच्छा लगता है तो अपनी प्रतिक्रिया कमेंट में अवश्य दे। हमारी वेबसाइट को सपोर्ट करें क्योंकि यही हमारा सब कुछ है और आप लोगों के सपोर्ट से हमें सहयोग मिलेगा। हमारी वेबसाइट को आप अपने दोस्तों के साथ अपने सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें।  

Leave a Reply