मयंक अग्रवाल की लव स्टोरी इन्होंने अपनी जीएफ को किया लंदन में प्रपोज

नमस्कार दोस्तों आज हम आप सभी लोगों को अपनी लेख के माध्यम से भारतीय क्रिकेटर Mayank Agrawal Ki Love Story के विषय में बताने वाले है मयंक अग्रवाल 29 वर्ष की उम्र में बहुत ही बड़ी उपलब्धि हासिल कर चुके है। मयंक अग्रवाल की प्रेम कहानी के बारे में जानने से पहले हम चाहते है कि आप भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ी मिस्टर कूल कैप्टन यानी कि महेंद्र सिंह धोनी की लव स्टोरी को जरूर पढ़ें।

मयंक अग्रवाल वर्तमान समय में अपनी बल्लेबाजी और अपनी बोर्ड गर्लफ्रेंड और वाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रह रहे है। लोक मयंक अग्रवाल की वकील वाइफ और उनकी लव स्टोरी जानने के लिए बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हो रहे है और इंटरनेट पर सर्च भी कर रहे हैं।

आप सभी लोगों को हम आज अपने लेख के माध्यम से मयंक अग्रवाल और उनकी वाइफ आशिता सूद की लव स्टोरी बताने वाले है। यदि आप सभी लोग मयंक अग्रवाल की लव स्टोरी जानना चाहते है तो आप हमारे इस लेख को अंत तक अवश्य पढ़ें और लेख पसंद आने पर इसे शेयर भी अवश्य करें तो चलिए बिना देर किए शुरू करते है अपनाया लेख और जानते है मयंक अग्रवाल की लव स्टोरी।

Mayank Agrawal Ki Love Story

नाम और उम्रमयंक अग्रवाल, 30 वर्ष
पार्टनर का नाम और उम्रआशिता सूद
पहली मुलाकातज्ञात नहीं
प्रपोज कियालंदन में
एनिवर्सरी डेट4 जून 

मयंक अग्रवाल के विषय में

मयंक अग्रवाल भारत के जाने-माने क्रिकेटर है जिन्होंने टेस्ट मैच की पहली पारी में 15 रन बनाए जिसके बाद उन्हें कोई मौका नहीं मिला और इसके पहले महेंद्र मयंक कर अग्रवाल ने अफ्रीका के बीच विशाखापत्तनम में खेले गए मैच के दूसरे दिन इन्होंने ओपनिंग की ओर पहली सेंचुरी लगाई और इसके बाद उन्होंने इसी मैच में रिकॉर्ड जड़ते गए और 215 रन बनाकर डबल सेंचुरी भी लगाई जो कि अब तक के इतिहास में पहली बार हुआ।

मयंक अग्रवाल का जन्म 16 फरवरी 1991 ईस्वी में भारत के कर्नाटक में स्थित बेंगलुरु में हुआ था। मयंक अग्रवाल के पिता का नाम प्रणव कुमार पांडे जो कि एक बिल्डर है और वहीं की माता का नाम सुचित्रा सिंह है जो कि एक हाउसवाइफ है। मयंक अग्रवाल के भाई का नाम राजकिशन है और यह भी स्टेट लेवल के क्रिकेट प्लेयर थे।

पूरा नाममयंक अग्रवाल
धर्महिंदू
जन्म16 फरवरी 1991
राष्ट्रीयता भारतीय
पेशाक्रिकेटर
नेट वर्थज्ञात नहीं

आशिता सूद के विषय में

आशिता सूद पेशे से एक वकील और लाइफ़स्टाइल इनफ्लुएंसर है। आशिता सूद को मयंक अग्रवाल से शादी और अफेयर से पहले कोई भी नहीं जानता था परंतु मयंक अग्रवाल से शादी होने के बाद आशिता सूद को बहुत से लोग जानने लगे है। आशिका सूट के जन्म के विषय में अब तक कोई जानकारी प्राप्त नहीं है और ना ही इनके उम्र के विषय में।

पूरा नामआशिता शूद
धर्महिंदू
जन्मज्ञात नहीं
राष्ट्रीयता भारतीय
पेशावकील और लाइफ़स्टाइल इनफ्लुएंसर
नेट वर्थज्ञात नहीं

मयंक अग्रवाल और आशिता सूद की पहली मुलाकात

मयंक अग्रवाल और आशिका सूद की पहली मुलाकात कब हुई थी इसके विषय में किसी को भी कोई विशेष जानकारी प्राप्त नहीं है क्योंकि इन दोनों के अफेयर्स के विषय में लोगों को तब पता चला जब इन दोनों की शादी हुई और अब तक किसी भी इंटरव्यू या फिर कहीं और मयंक अग्रवाल से इस विषय में कुछ भी नहीं पूछा गया हैं।

यह भी पढ़ें

मयंक अग्रवाल और आशिता सूद की लव स्टोरी

दोस्तों मयंक अग्रवाल और आशिता सूद की लव स्टोरी काफी रोमांचक है क्योंकि इन दोनों ने बहुत ही अच्छे पलों को एक दूसरे के साथ बिताया है और मौका मिलने पर मयंक अग्रवाल ने इन्हें प्रपोज भी किया। मयंक अग्रवाल और आशिका शूद की लव स्टोरी के विषय में इन दोनों की शादी से पहले किसी को नहीं पता था और शादी के बाद आशिता शूद ने अपने पति मयंक अग्रवाल के साथ कई फोटो शेयर करना शुरू किया और देखते ही देखते लोगों को इन दोनों की शादी के विषय में जानकारी प्राप्त होने लगी। इन दोनों के लव स्टोरी में कुछ खास इंटरेस्ट लोगों को देखने को नहीं मिला।

यह भी पढ़ें

आशिता सूद और मयंक की प्रपोजल स्टोरी

मयंक अग्रवाल अपनी कॉलेज की पढ़ाई के लिए लंदन की यूनिवर्सिटी क्वीन मैरी यूनिवर्सिटी आफ लंदन में पढ़ने के लिए गए हुए थे और वहीं पर इन्होंने आशिता शुद्ध को प्रपोज भी किया था। अब आपको बता दूं तो मयंक अग्रवाल आशिता सूद के साथ बचपन से ही फ्रेंड के रुप में रह रहे थे और बाद में इन्होंने आशिता सूद से शादी भी की।

मयंक अग्रवाल और आशिता सूद की मैरिज स्टोरी

मयंक अग्रवाल और आशिता सूद की फ्रेंडशिप बचपन से ही चली आ रही थी। बाद में इन दोनों के बीच नजदीकियां और भी बढ़ती चली गई फिर इन दोनों ने एक दूसरे की मर्जी पर एक दूसरे से सगाई की थी और अभी हाल ही में वर्ष 2018 में मयंक अग्रवाल और आशिता सूट दोनों ने ही 4 जून को शादी किया अर्थात मयंक अग्रवाल और आशिका सूद की शादी 4 जून वर्ष 2018 में हुई।

यह भी पढ़ें

मयंक अग्रवाल की करंट मैरिज लाइफ

मयंक अग्रवाल अपनी पत्नी आशिता सूद के साथ शादी की और शादी के बाद यह दोनों अभी भी एक-दूसरे के साथ ही रहते है इन दोनों के बीच में किसी भी प्रकार का कोई मनमुटाव या कोई तनाव नहीं है। मयंक अग्रवाल और आशिता सूद दोनों ही एक-दूसरे से काफी प्यार करते है जैसा कि इनके द्वारा शेयर किए जाने वाले फोटो से पता चलता हैं।

यह भी पढ़ें

मयंक अग्रवाल के लवस्टोरी संबंधित अक्सर पूछे जाने वाले कुछ प्रश्न

यहां पर हमने मयंक अग्रवाल की लव स्टोरी संबंधित पूछे जाने वाले कुछ प्रश्नों का उत्तर दिया हैं।

Q. मयंक अग्रवाल कौन है?

 मयंक अग्रवाल भारत के जाने-माने क्रिकेटर हैं।

Q. मयंक अग्रवाल की पत्नी आशिता सूद कौन है?

 मयंक अग्रवाल की पत्नी आशिता सूद एक वकील हैं।

Q. मयंक अग्रवाल और आशिता सूद की मैरिज एनिवर्सरी कब है?

 मयंक अग्रवाल और आशिता सूद की मैरिज एनिवर्सरी 4 जून को हैं।

निष्कर्ष

आज के इस लेख में हमने आप सभी लोगों के साथ Mayank Agrawal ki love story के बारे में बताया है इतना ही नहीं हमने आपको मयंक अग्रवाल और आशिता सूद के विषय में कुछ अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां भी बताई हैं।

हम आप सभी लोगों से उम्मीद करते है, कि आपको मयंक अग्रवाल की लव स्टोरी के ऊपर लिखा गया हमारा यह लेख अवश्य ही पसंद आया होगा और आपको हमारे इस लेख से जानकारी तो अवश्य ही प्राप्त हुई होगी।

यदि आपको हमारे द्वारा लिखा गया यह लेख पसंद आया हो, तो कृपया इसे अपने मित्रों के साथ और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करना बिल्कुल भी ना भूलें।

यदि आप सभी लोगों के मन में इस लेख में बताई गई जानकारियों के अलावा किसी भी प्रकार का कोई सवाल या फिर सुझाव है, तो कमेंट बॉक्स में हमें अवश्य बताएं हम आपके सवालों का जवाब अवश्य देंगे।

Abhishek Maurya

मेरा नाम Abhishek Maurya है और मैं वाराणसी उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ। मैं इस ब्लॉग के ओनर के साथ-साथ हिंदी कंटेंट राइटिंग का भी काम करता हूँ। मुझे रिलेशनशिप के ऊपर लिखना बहुत ही अच्छा लगता है। अगर आपको हमारा पोस्ट अच्छा लगता है तो अपनी प्रतिक्रिया कमेंट में अवश्य दे। हमारी वेबसाइट को सपोर्ट करें क्योंकि यही हमारा सब कुछ है और आप लोगों के सपोर्ट से हमें सहयोग मिलेगा। हमारी वेबसाइट को आप अपने दोस्तों के साथ अपने सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें।  

Leave a Reply