Ladkiyon Se Baat Karne Ke Topics – 10+ लड़कियों को बात से इंप्रेस करने के टॉपिक्स

कई सारे लड़कों को लड़कियों से बात करने का मन करता है परंतु उन्हें लड़कियों से किस टॉपिक पर बात किया जाए यह समझ में नहीं आता है और अगर आप जानना चाहते हो कि Ladkiyon Se Baat Karne Ke Topics कैसे मिले? तो आज आप हमारे इस लेख को शुरू से लेकर अंतिम तक पढ़े।

लड़कियों को अपने बीएफ से बात करने का टॉपिक समझ नहीं आता है तो वहीं लड़कों को लड़कियों से बात करने का टॉपिक समझ नहीं आता है। फिलहाल हम अपने इस लेख में लड़कों को लड़कियों से बात करने के एक से बढ़कर एक टॉपिक के बारे में जानकारी देंगे। यदि आप इन टॉपिक्स पर लड़कियों से बात करोगे तो यकीनन लड़की आपके बात करने के तरीके से इंप्रेस हो जाएगी। 

लड़कियों से एक से बढ़कर एक टॉपिक पर बात करने के बारे में जानने के लिए आप हमारे द्वारा जानकारी को ध्यान से पढ़ें हमने इस लेख में लड़कों को ऐसे टॉपिक पर बात करने के बारे में जानकारी दी है जो यकीनन लड़कियों को इंप्रेस कर देगा इसीलिए लेख में दी गई जानकारी को बिल्कुल भी मिस ना करें।

लड़कियों से बात करने के टॉपिक

आप लड़कियों से उनके भविष्य के गोल के बारे में बात कर सकते हो, फनी विषय पर बात कर सकते हो, रोमांटिक विषय पर बात कर सकते हो और आप लड़कियों से उनके परिवार के सदस्यों के बारे में बात कर सकते हो। 

ध्यान रहे आपको लड़कियों से केवल ऐसी विषय पर बात करना है जिसे उन्हें कभी बुरा ना लगे और उल्टा उन्हें आपके बात करने के टॉपिक्स पर काफी इंटरेस्ट भी हो। चलिए आप हम आपको आगे लड़कियों से बात करने के कुछ बेहतरीन टॉपिक के बारे में बताते है और इसके लिए आप नीचे बताए गए लड़कियों से बात करने टॉपिक को ध्यान पूर्वक से पढ़ें। 

1. उनके जिंदगी के अनुभव के बारे में

अगर आपको लड़कियों से बात करने में अच्छा लगता है तो सबसे पहले आपको लड़कियों के अनुभव को समझना होगा जब आप लड़की के अनुभव को समझ लेते हो तो आप अच्छी-अच्छी बातें कर पाओगे जिससे कि लड़की आप से खुश होकर अपने लाइफ से संबंधित बातें बताने लगेगी और आप इस तरीके से उस लड़की का दिल जीत सकते हो।

2. लड़कियों के जुनून के टॉपिक पर बात करें

अगर लड़कियों से कोई पूछता है कि तुम्हें किस चीज का सबसे ज्यादा जुनून है और तुम क्या करना चाहती हो? तो लड़कियां इस विषय पर लड़कों से काफी खुलकर के बात करना पसंद करती है। लड़कों को भी इस टॉपिक पर बात करना काफी अच्छा लगता है। इस विषय पर लड़की से बात करके आप उसे इंप्रेस कर सकते हो और उसका दिल जीत सकते हो।

यह भी पढ़ें

3. प्रकृति के टॉपिक्स पर बात करें

लड़कियों को प्राकृतिक को जानने और उसके बारे में बातें करने में काफी ज्यादा अच्छा लगता है। नेचुरल ब्यूटी के बारे में लड़कियों को बात करने में बहुत इंटरेस्ट होता है। आप चाहो तो लड़कियों से नेचुरल ब्यूटी के बारे में बातें कर सकते हो और हो सके तो उनके साथ किसी नेचुरल प्लेस पर जाकर इस प्रकार की बातें करें उन्हें बहुत ही ज्यादा अच्छी फीलिंग आएगी।

4. उनके भविष्य के बारे में बातें करें

हर कोई भविष्य के बारे में प्लानिंग नहीं करता और ना ही इस पर चर्चा करता है। यदि आप लड़कियों से बात करने का कोई टॉपिक ढूंढ रहे हो और आपको समझ नहीं आ रहा है कि आप उनसे किस टॉपिक पर अच्छे से बात करो ताकि वह आपसे इंप्रेस भी हो जाए तो आप उनसे उनके भविष्य से संबंधित विषय पर बातचीत कर  सकते हो। 

अगर वे खुद को सहज महसूस करेगी तो वह खुलकर इस विषय पर आप से बात करना पसंद भी करेगी और आप हो सके तो उसके भविष्य की प्लानिंग के बारे में जानकर या फिर उस पर बात करके उसे सही मशवरा भी प्रदान करें इससे उन्हें काफी अच्छा लगेगा और वह आपसे काफी इंप्रेस भी होगी।

5. लव टॉपिक पर बात करें

कई सारी लड़कियों को लव टॉपिक पर बात करने में काफी ज्यादा इंटरेस्ट होता है। आप जिस किसी भी लड़की से बात करना चाहते हो सबसे पहले पता करने की कोशिश करें कि वह आपसे क्या लव टॉपिक पर बात करने में इंटरेस्टेड है या फिर नहीं यदि उन्हें लव टॉपिक पर बात करने में अच्छा लगता होगा तो आप सबसे पहले थोड़ा बहुत किसी और विषय पर बातें करें फिर आप उनसे लव टॉपिक्स पर भी बात करना शुरू करें।

किसी भी लड़के को किसी भी लड़की से सीधे लव टॉपिक्स पर बात करना शुरू नहीं करना चाहिए बल्कि हमें लड़कियों से किसी और विषय पर बात करने की शुरुआत करनी चाहिए फिर यदि लड़की इस प्रकार की बातों में इंटरेस्ट रखती हो। 

तो ही हमें धीरे-धीरे लव टॉपिक पर बात करना शुरू करना चाहिए यदि उसे इस विषय पर बात करना अच्छा लगता होगा तो भी आपसे खुलकर बातें करेगी और आप उसकी बातों में अपनी सहमति भी जताएं इससे वह आपसे और भी ज्यादा इंप्रेस हो जाएगी और आगे हमेशा आपसे बात करने की कोशिश भी करने लगेगी।

यह भी पढ़ें

6. घूमने फिरने के टॉपिक पर बात करें

लड़कियों को अगर घूमने फिरने के टॉपिक पर बात करने के लिए कहा जाए तो वह सबसे आगे आ जाएंगी। लड़कियों को घूमने फिरने से संबंधित किसी भी टॉपिक पर बात करने में काफी ज्यादा अच्छा लगता है और वे चाहती भी है कि उनसे कोई इस विषय पर बातचीत करें।

अगर आपने अपनी गर्लफ्रेंड तो या फिर किसी भी लड़की से बात करने के टॉपिक्स क्लास रहे हो तो आप उससे घूमने फिरने के विषय पर जरूर बातें करें और अगर वह इसमें अपना और भी इंटरेस्ट दिखाती है तो आप  उससे पूछा कि तुम्हें किस जगह पर घूमने का सबसे ज्यादा मन करता है और अगर वह आपसे अपनी फेवरेट  घूमने फिरने की फेवरेट जगह बताती है। 

और अगर आपके लिए पॉसिबल हो तो आप वहां पर उसे घूमने के लिए ले जाओ घूमने फिरने के टॉपिक पर बात करने के साथ-साथ यदि आप उसे उसकी फेवरेट लोकेशन पर ले जाओगे तो उसे काफी ज्यादा अच्छा लगेगा और वह लड़की आपकी दीवानी हो जाएगी।

7. फेवरेट मूवी या फिर सॉन्ग के टॉपिक्स पर बात करें

अगर आप लड़की का दिल जीतना चाहते हो या फिर आप उसके बारे में उसके पसंद नापसंद को समझना चाहते हो तब आप लड़की से उसकी फेवरेट मूवी या फिर सॉन्ग के बारे में बातें कर सकते हो। हर लड़की का फेवरेट कोई ना कोई मूवी और सॉन्ग होता ही है जो उसके दिल के काफी ज्यादा करीब होता है।

यदि कोई लड़का पूछता है कि तुम्हें कौन सी मूवी या फिर कौन सा सॉन्ग सबसे ज्यादा पसंद है लड़की इस विषय पर अपनी काफी अच्छी प्रतिक्रिया देना पसंद करती है। आप इसी टॉपिक पर किसी भी लड़की से बात भी कर सकते हो और अपने फेवरेट मूवी और सॉन्ग के बारे में भी उसे बता सकते हो यकीन मानो इस प्रकार के टॉपिक्स पर लड़कियों से बात करने पर उन्हें काफी अच्छा लगता है और साथ ही साथ आपको भी काफी अच्छा लगेगा।

यह भी पढ़ें

8. खाने-पीने के टॉपिक्स पर बात करें 

लड़कियों को खाने पीने का बहुत ज्यादा जवाब होता है अगर उन्हें किसी रेस्टोरेंट में या फिर किसी ऐसी जगह पर ले जाया जाए जहां पर खाने-पीने की काफी चीजें मिलती हो तो उन्हें बहुत ज्यादा अच्छा लगता है और ऐसा लगता है कि उन्हें कोई जन्नत में ले कर आ गया है।

अगर आप लड़की से पूछोगे कि तुम्हें सबसे ज्यादा खाने में क्या पसंद है चलो तुम्हें आज मैं वहां पर ले चलूं और तुम्हारी फेवरेट चीज तुम्हें खिलाओ तो लड़की काफी ज्यादा खुश हो जाएगी। आप इस विषय पर उससे बातचीत करके उसके फेवरेट रेस्टोरेंट। 

या फिर फेवरेट डिश को खिलाने के लिए ले जाएं यकीन मानिए इस विषय पर लड़की आपसे बात करने में भी अपना काफी इंटरेस्ट दिखाएगी और अगर आप उसे कहीं लेकर खाने के लिए ले जाओगे तो उसे काफी अच्छा भी लगेगा और वह आपसे काफी इंप्रेस भी हो जाएगी। 

9. उसकी प्रॉब्लम के टॉपिक्स पर बात करें 

लड़कियों के जीवन में बहुत सारी समस्याएं रहती है परंतु उनसे उनकी प्रॉब्लम के बारे में कोई बात नहीं करता या फिर यूं कहें कि उनसे कोई बात करना चाहता ही नहीं है। अगर आप किसी लड़की से बात करते हो और उससे और भी बातचीत करना चाहते हो तो आप उसे सहज महसूस करा कर उसकी प्रॉब्लम के बारे में जानने की कोशिश करें।

यदि लड़की आपसे अपने प्रॉब्लम के विषय पर बातचीत करना सहज महसूस करेगी तो वो खुलकर अपनी सभी प्रॉब्लम के बारे में आपको बताएगी और आपको उसकी प्रॉब्लम को ध्यान से सुनना है बीच में कोई भी फालतू की बातें ना करें अन्यथा उसे बहुत बुरा भी लग सकता है। 

कभी भी लड़कियां किसी के साथ जब अपनी प्रॉब्लम को शेयर करती है तब वह अपनी फीलिंग के साथ अपनी प्रॉब्लम को बताती है इसीलिए उनसे इस दौरान कोई भी अन्य विषय पर बात ना करें और ना ही बीच में बोले। उनकी प्रॉब्लम को ध्यान से सुनने के बाद अगर आपके पास उसका कोई बेस्ट सलूशन है। 

या फिर आप उसकी कोई हेल्प इस मामले में कर सकते हो तो करने की पूरी कोशिश करें इससे लड़की को आप से सहानुभूति मिलेगी और वह आपसे काफी खुलकर बातें भी करेगी और साथ ही साथ आपको अपना शुभचिंतक भी समझेगी।

यह भी पढ़ें

10. उनके जिंदगी के सबसे अच्छे अनुभव के टॉपिक्स पर

हर किसी के जीवन में कभी कोई ऐसा क्षण आता है जो उसके जीवन का सबसे यादगार अनुभव बन जाता है। यदि आप लड़कियों से बात करने के टॉपिक्स के बारे में जानना चाहते हो तो आप उनसे उनके अब तक के बेस्ट अनुभव के बारे में बात करें उन्हें इस विषय पर बात करके काफी अच्छा लगेगा।

हालांकि कोई भी लड़की अपने जीवन के सबसे बेस्ट अनुभव को किसी के साथ शेयर नहीं करती है परंतु अगर आप उस लड़की के कुछ ज्यादा ही करीब हो और वे आपसे अपनी बातें शेयर करती है तो वह जरूर अपने जीवन के बेस्ट अनुभव को भी आपके साथ शेयर करना पसंद करेंगी।

11. उनके सपनों के बारे में बातें करें

जीवन में हर किसी व्यक्ति का अपना-अपना कुछ न कुछ सपना जरूर होता है किसी का सपना होता है एक अच्छे घर में रहना, किसी का सपना होता है एक अच्छी नौकरी करना, किसी के सपना होता है एक अच्छी लाइफ स्टाइल को जीना आप किस लड़की से बात करना चाहते हो उसका कोई न कोई सपना जरूर होगा और आप उस विषय पर उससे बातें कर सकते हैं।

अगर वह आपसे अपने सपनों के बारे में बात करना पसंद करती है तो वह आपको अपने सभी सपनों के बारे में  बताएगी। अगर आपके सपनों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया या फिर सलाह मशवरा उसके साथ शेयर करते हो तो उसे और भी अच्छा लगेगा और इतना ही नहीं इस विषय पर लड़कियों को बात करने में भी काफी ज्यादा अच्छा लगता है उन्हें लगता है कि उनके सपनों के बारे में कोई जानना चाहता है और वे इस पर खुलकर बातें करना भी पसंद करती है बशर्ते कोई उनसे इस विषय पर बात करने की एक बार अपनी तरफ से पहल करें।

यह भी पढ़ें

लड़कियों से बात करने के टॉपिक्स से संबंधित पूछे जाने वाले प्रश्न

यहां पर हमने लड़कियों से बात करने वाले टॉपिक से संबंधित पूछे जाने वाले कुछ महत्वपूर्ण प्रश्नों के उत्तर दिए हुए हैं।

Q. लड़कियों से क्या-क्या बातें करें?

अगर आप लड़कियों से बात करना चाहते हो तो सबसे पहले वह क्या करना चाहती है और उसके क्या सपने है उसे किस काम करने में रुचि है इन सभी चीजों के बारे में जानकारी हासिल करें और जब आप ऐसा कर लेते हो तो आप लड़कियों से बहुत ही आसानी से बात कर पाओगे।

Q. लड़की का दिल कैसे जीते?

अगर आप लड़कियों का दिल जीतना चाहते हो तो ऐसे में सबसे पहले आप उसकी तारीफ करें, रोमांटिक बातें 
करें और उसकी मदद करें और जब आप ऐसा करते हो बहुत ही आसानी से लड़की का दिल जीत सकते हो। 

Q. ऑनलाइन लड़कियों से बात कैसे करते हैं?

आप ऑनलाइन लड़कियों से सबसे पहले उनके बारे में जानने की बातें करें और अपने बारे में भी उन्हें बताएं और साथ ही साथ उनके साथ विनम्रता और मर्यादा में रहकर बातें करें।

Q. फोन पर लड़कियों से लंबी बातें क्या करें?

आप उनसे दिनचर्या के बारे में बात कर सकते हो, किसी फनी मोमेंट के बारे में उनसे बात कर सकते हो, उनके सपनों के बारे में आप बातें कर सकते हो और भी बहुत सारे टॉपिक पर आप लड़कियों से फोन पर लंबी बातें कर सकते हैं।

निष्कर्ष

हमने अपने आज के इस महत्वपूर्ण लेख में आप सभी लोगों को खासकर लड़कों को Ladkiyon Se Baat Karne Ke Topic के बारे में बेस्ट टिप्स प्रदान की गई है। हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा की गई आज की जानकारी लड़कों के लिए काफी ज्यादा उपयोगी और सहायक साबित हुई होगी।

अगर आपको लड़कियों से बात करने के टॉपिक्स के ऊपर प्रस्तुत किया गया हमारा यह लेख पसंद आया हो तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ और अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना ना भूले ताकि आप के जरिए अन्य लड़कों को भी रिलेशनशिप एडवाइस, ब्रेकअप टिप्स और सेल्फ इंप्रूवमेंट से संबंधित महत्वपूर्ण लेख को पढ़ने के लिए कहीं और बार-बार भटकने की बिल्कुल भी आवश्यकता हो।

अगर आपके मन में कोई भी सवाल या सुझाव है तो कमेंट बॉक्स का इस्तेमाल करें और इसके अलावा अगर आपको किसी भी रिलेशनशिप से संबंधित स्पेशल टॉपिक की रिक्वेस्ट हमसे करनी है तो आप हमारी ऑफिशियल ईमेल आईडी (contact@hindibaatchit.com) का यूज करके हमें टॉपिक की रिक्वेस्ट भेज सकते हो हम आपकी रिक्वेस्ट जरूर पूरा करेंगे।

Abhishek Maurya

मेरा नाम Abhishek Maurya है और मैं वाराणसी उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ। मैं इस ब्लॉग के ओनर के साथ-साथ हिंदी कंटेंट राइटिंग का भी काम करता हूँ। मुझे रिलेशनशिप के ऊपर लिखना बहुत ही अच्छा लगता है। अगर आपको हमारा पोस्ट अच्छा लगता है तो अपनी प्रतिक्रिया कमेंट में अवश्य दे। हमारी वेबसाइट को सपोर्ट करें क्योंकि यही हमारा सब कुछ है और आप लोगों के सपोर्ट से हमें सहयोग मिलेगा। हमारी वेबसाइट को आप अपने दोस्तों के साथ अपने सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें।  

Leave a Reply