लड़की को सेक्स के लिए कैसे मनाए (जाने 10+ कारगर टिप्स)

दुनिया का हर बॉयफ्रेंड चाहता है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करें परंतु यह जरूरी नहीं है कि आपकी गर्लफ्रेंड भी आपसे यही चाहती हो। अब सवाल उठता है कि आखिर Ladki Ko Sex Karne Ke Liye Kaise Manaye लगभग हर एक लड़का इस सवाल का जवाब हासिल करना चाहता है और चाहता है कि उसे इस विषय पर कोई सही से गाइड प्रदान करें।

किसी को सेक्स के लिए मनाना आसान नहीं होता है परंतु कुछ कदम उठाकर आप जरूर अपनी तरफ से प्रयास कर सकते है हो सकता है कि आपके द्वारा उठाया गया कदम क्या पता लड़की को इसके लिए राजी कर दे। ध्यान रहे आपको कभी भी जबरदस्ती के साथ सेक्स नहीं करना है।

नहीं तो कहीं ना कहीं यह शारीरिक शोषण के अंतर्गत आ जाएगा और अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड से प्यार करते हो तो आप भी ऐसा कुछ करने पर बिल्कुल भी विचार नहीं करोगे फिलहाल चलिए अब हम आपको आज की इस विषय पर अपनी तरफ से बेस्ट गाइड प्रदान करते है और हो सकता है कि आपके द्वारा उठाए गए यह स्टेप्स आपकी इच्छा भी पूरी करें तो लेख को पूरा पढ़ें और एक भी जानकारी बिल्कुल भी मिस ना करें।

सेक्स करने से पहले जरूरी टिप्स 

दोस्तों लड़की को सेक्स के लिए मनाने से पहले सबसे ज्यादा जरूरी है कि आप उससे पहले के कुछ आवश्यक टिप्स को जानो ताकि आगे चलकर आपको कोई भी समस्या का सामना ना करना पड़े। यहां पर हमने सेक्स करने से पहले की कुछ आवश्यक टिप्स के बारे में जानकारी दी है और आप इसके लिए नीचे दिए गए पॉइंट को ध्यान से पढ़ें।

  • सेक्स कभी भी जबरदस्ती नहीं किया जाता है बल्कि अगर आपका पार्टनर अपनी इच्छा जाहिर करें तो यह सबसे सही तरीका है सेक्स करने का।
  • यदि आप अपने प्यार का वास्ता देकर अपनी गर्लफ्रेंड से सेक्स करने की बात करते हो तो कहीं ना कहीं आप अपने प्यार का उससे सर्टिफिकेट मांग रहे हो जो कि बिल्कुल भी सही नहीं है प्यार तो बिना सेक्स के भी होता है इस बात का भी ध्यान रखें।
  • गर्लफ्रेंड बनाने के तुरंत बाद सेक्स की डिमांड करना सही नहीं है बल्कि आपको उसका विश्वास जीतना चाहिए और उसे सच्चे दिल से बिना किसी डिमांड के प्यार करना सीखना चाहिए।
  • आप अगर अपनी गर्लफ्रेंड से सेक्स करना चाहते हो तो आप सबसे पहले उसे कंफर्ट फील कराएं और उससे खुलकर इस विषय पर बातें करें और उसकी इच्छा को भी समझने की कोशिश करें।
  • कभी भी अपनी गर्लफ्रेंड के ऊपर सेक्स करने के लिए ज्यादा प्रेशर डालना सही नहीं होता इससे आपके रिलेशनशिप से भी गहरा असर पड़ सकता है और हो सकता है कि लड़की आपसे एक समय बाद नफरत भी करने लगे।
  • गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के बीच में सेक्स हो यह जरूरी नहीं परंतु यह अपने पार्टनर के साथ से करने में कोई गलती भी नहीं होती है।
  • सेक्स के लिए राजी करने से पहले आपको से सच्चे दिल से प्यार करना सीखें तब अपने आप ही सेक्स हो सकता है।

लड़की को सेक्स के लिए कैसे मनाए

सबसे पहले तो आप लड़की का दिल जीते, उसका विश्वास जीते, उसे अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश करें, उसके साथ समय बिताएं, जरूरत पड़ने पर उसकी हेल्प करें और उसके साथ सेक्स करने के पहले अपनी इच्छा उसके सामने जाहिर करें और उसे कंफर्टेबल फील कराएं। इतना करने पर काफी ज्यादा संभावना है लड़की सेक्स के लिए तैयार हो जाए।

चलिए अब हम आपको इसी संबंध में कुछ और भी बेहतरीन टिप्स देते है ताकि आप अपनी गर्लफ्रेंड को या फिर आप जिस लड़की से प्यार करते हो उसे सेक्स के लिए राजी कर सको। इसके लिए आप नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ें और प्रत्येक टिप्स को अच्छे से समझने का प्रयास करें।

1. लड़की से दोस्ती करे

आप कभी किसी लड़की को सेक्स के लिए राजी कर सकते हो जब वह लड़की आपसे प्यार करती हो या फिर आपकी पहले से गर्लफ्रेंड हो। बिना किसी रिलेशनशिप कि आप किसी भी लड़की के साथ सेक्स करने के लिए उसे राजी नहीं कर सकते इसीलिए सबसे पहले आप रिलेशनशिप बनाने पर फोकस करें।

2. लड़की का विश्वास जीते

आज के समय में किसी के ऊपर आसानी से विश्वास करना हर किसी के लिए आसान नहीं है क्योंकि आज जो लोग सबसे ज्यादा जिसके ऊपर विश्वास करते है उन्हीं के साथ सबसे पहले उनके विश्वास का गलत फायदा उठा कर कुछ भी लोग कर देते है।

इसीलिए सबसे ज्यादा जरूरी है कि आप जिस भी लड़की के साथ सेक्स करना चाहते हो आपको सबसे पहले उसका विश्वास जीतना है और ऐसा नहीं है कि सिर्फ आप उसका विश्वास केवल सेक्स करने के लिए ही जीतो अगर आप उससे प्यार करते हो तो उसका विश्वास कभी भी मत तोड़ना। 

और ऐसे ही इस रिलेशनशिप में अपने आपको जरूरत पड़ने पर साबित करते रहना। ऐसा करने पर लड़कियां आपके ऊपर ज्यादा विश्वास करेंगी और आप रिलेशनशिप में रहकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स कर सकोगे और अपने रिलेशनशिप को भी इंजॉय कर सकोगे। 

3. अपनी इच्छा मत तोपों

जहां तक हम जानते है कि लड़के लड़की को सेक्स करने के लिए अपने तरफ से काफी ज्यादा उनके ऊपर प्रेशर डालने लगते है जो कि बिल्कुल भी सही नहीं है।  ऐसा सेक्स करने का फायदा ही क्या जिसमें सिर्फ आपकी इच्छा हो लड़की की कोई भी इच्छा ना हो।

आपको लड़की से सेक्स करने के लिए उसके ऊपर कोई भी प्रेशर नहीं डालना चाहिए बल्कि आपको उसे अपनी इच्छा के बारे में बताना चाहिए। यदि उसे अच्छा लगेगा और वह खुद भी यह चाहती होगी तो जरूर आप दोनों के बीच आसानी से सेक्स हो जाएगा।

4. सेक्स कोई गंदी चीज नहीं है

आप अपनी गर्लफ्रेंड से बोलो कि सेक्स करना कोई गंदी चीज नहीं है बल्कि यह एक प्रकार से इंसानी गतिविधि ही है। सेक्स केवल मनुष्य ही नहीं बल्कि जानवर भी करते है अगर सरल शब्दों में कहे तो सेक्स करना एक प्राकृतिक नियम के अंतर्गत ही आता है।

अगर आपकी गर्लफ्रेंड को सेक्स करना अच्छा नहीं लगता या फिर उसे यह गंदी चीज लगती है तो आप उसे यह सब कुछ अच्छे से समझाने का प्रयास करो और आपके समझाने का अंदाज साधारण एवं प्यार जैसा होना चाहिए ना कि आप उसे डांट कर या फिर गुस्से में इस बात को समझाओ। आप अगर इस बात को समझोगे तो हो सकता है लड़की सेक्स के लिए राजी भी हो जाए।

5. लड़की के साथ थोड़ा वक्त बिताएं

जब तक आप एक दूसरे के साथ वक्त नहीं बताओगे तब तक आप एक दूसरे को अच्छे से नहीं समझ पाओगे और ना ही एक दूसरे के बारे में अच्छे से जान पाओगे। लड़की से या फिर अपनी गर्लफ्रेंड से सेक्स करने से पहले सबसे ज्यादा जरूरी है कि आप उसके साथ कुछ क्वालिटी टाइम जरूर व्यतीत करें।

जब आप लड़की के साथ थोड़ा वक्त बिताने लगोगे और एक दूसरे के बारे में काफी कुछ जानने लगोगे तब आप बात बात में ही उसे अपनी इच्छा के बारे में बताएं और यदि लड़की चाहेगी तो यकीनन वह इसके लिए राजी भी हो जाएगी और आप आसानी से अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स भी कर पाओगे।

6. लड़की के साथ रोमांटिक बातें करे

डायरेक्ट किसी लड़की को सेक्स के लिए मनाना आसान नहीं होता सबसे पहले आपको इसकी शुरुआत करनी होगी और तभी उसे अपनी इस शिक्षा के बारे में बताना होगा और आप किस की शुरुआत अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक बातें करने से कर सकते हो।

लड़की के साथ थोड़ी रोमांटिक बातें करते रहो और फोन पर एवं वीडियो कॉल पर भी रोमांटिक बातें करने की कोशिश करो इसी से आप दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग बनेगी और कहीं ना कहीं एक दूसरे के साथ सेक्स करने की इच्छा आप दोनों के मन में जागने लगेगी। रोमांटिक बातों को करने के दौरान ही आप उसे अपने इस इच्छा के बारे में भी जल्द बताएं।

7. रोमांटिक टच भी जरूर करे

यदि आपको अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कभी ना कभी सेक्स करना है तो जरूरी है कि आप दोनों के बीच में रोमांटिक टच होना चाहिए। जब भी आप एक दूसरे के साथ मिलो तब आप जरूर एक दूसरे को रोमांटिक फील के साथ टच करो। 

आप इस दौरान लड़की को किस भी कर सकते हो और बाहों में बाहें डाल कर घूम सकते हो या फिर एक रोमांटिक जगह पर बैठ सकते हो। जब इस दौरान लड़की खुद को काफी कंफर्ट महसूस करें तब आप उसे अपनी इच्छा के बारे में भी जरूर बताएं और यकीनन इसके लिए राजी भी हो जाएगी।

8. उसे सुरक्षित और सहज महसूस कराएं

कभी भी लड़की को सेक्स के लिए मिलने के लिए बुलाने से पहले आप उसे सुरक्षित और सहज महसूस कराएं। कोई भी लड़की तभी सेक्स के लिए राजी होती है जब वह खुद को सुरक्षित और सहज महसूस करती है। देखिए आपको किसी भी बात का फायदा नहीं उठाना है और सच्चे दिल से अगर आप उसे प्यार करते हो तो इस चीज का उसे आप पूरे विश्वास के साथ भरोसा दिलाएं।

अगर आपका प्यार सच्चा होगा और लड़की आपसे बेइंतहा मोहब्बत करती होगी और साथ ही साथ आप का विश्वास भी उसके प्रति काफी ज्यादा होगा तो यकीनन लड़की आपकी बात को जल्दी समझ जाएगी और वह खुद को सुरक्षित और सहज महसूस करते हुए आपसे मिलने के लिए जरूर आएगी।

9. लड़की को मिलने के लिए बुलाएं

अगर आपने लड़की से पहले ही अपनी इच्छा के बारे में सब कुछ बता दिया है और वह इसके लिए अपनी इच्छा से तैयार भी हो गई है तब आप उसे मिलने के लिए बुलाए और ध्यान रहे उसकी सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखें। 

कभी भी कोई लड़की असुरक्षित जगह पर सेक्स करने के लिए राजी नहीं होती इसे लिए सुरक्षित जगह का चुनाव करें और उसे बुलाया फिर आप आराम से रोमांटिक बातें करें और धीरे-धीरे किसिंग के साथ शुरुआत करें।

10. घबराए नहीं और ना ही उसे घबराने दें

अगर आप पहली पहली बार सेक्स करने के लिए जाते हो तो अपने आप में पता नहीं कैसी घबराहट सी होती है और यह घबराहट लड़की एवं लड़का दोनों को ही होती है। यदि आप दोनों के साथ ऐसा हो रहा है तो आप इस विषय पर उसके साथ बातें करें और खुद को एवं उसे अच्छा फील कराने की कोशिश करें।

घबराहट में कोई गलत कदम ना उठ जाए इस बात का भी पूरा ध्यान रखें और पूरी गंभीरता के साथ आप अपना फोकस बनाए रखें और साथ ही साथ लड़की को भी कंफर्ट फील कराएं। इसके अलावा सेक्स के दौरान कंडोम जैसी चीज का भी इस्तेमाल करना बिल्कुल भी ना भूलें इससे भी लड़की खुद को काफी ज्यादा सुरक्षित महसूस करने लगती है और फिर आप आसानी से दूसरे के साथ बेफिक्र होकर सक कर सकते।

संवैधानिक चेतावनी – किसी भी लड़की के साथ सेक्स करने के लिए उसे जबरदस्ती राजी करना या फिर उसके ऊपर किसी भी प्रकार का दबाव डालना गलत है और ऐसा करने पर आपके ऊपर कानूनी कार्यवाही भी की जा सकती है। 

यदि आप बालिक हो और आपके पार्टनर की भी इच्छा है तो आप यह कर सकते हो बिना किसी की मर्जी के जबरन सेक्स के लिए मनाना एक प्रकार से शारीरिक शोषण अपराध के अंतर्गत आता है इसीलिए इस बात का भी पूरा ध्यान रखें और हमारा यह लेख जानकारी के उद्देश्य से आप लोगों के लिए प्रस्तु किया गया है।

लड़की को सेक्स करने के लिए कैसे मनाए? | Ladki Ko Sex Karne Ke Liye Kaise Manaye? [Video]

लड़की को सेक्स के लिए कैसे मनाए से संबंधित पूछे जाने वाले कुछ प्रश्न

क्या पर हमने लड़की को सेक्स करने के लिए कैसे मनाए से संबंधित पूछे जाने वाले कुछ प्रश्नों के उत्तर दिए हुए हैं।

Q. लड़कियों में सबसे सेक्सी चीज क्या होती है?

लड़कियों में सबसे सेक्सी चीज संबंध बनाने के लिए लिप को माना जाता है। संबंध बनाने की शुरुआत चुंबन के जरिए शुरू की जाती है और यही सेक्स का पहला नियम भी है।

Q. लड़की को कब सेक्स करने का मन करता है?

रोमांटिक मूवी देखने के बाद, रोमांटिक वीडियो देखने के बाद और बॉयफ्रेंड पर रोमांटिक बातें करने के दौरान लड़कियों को सेक्स करने का मन करता है।

निष्कर्ष

हमने अपने आज के इस लेख के माध्यम से लड़कों की सबसे बड़ी समस्या Ladki Ko Sex Karne Ke Liye Kaise Manaye के बारे में विस्तार से जानकारी दी है और हमें उम्मीद है कि आपके लिए यह लेख जरूर उपयोगी साबित हुआ होगा।

यदि लेख पसंद आया है तो आप इसे शेयर करना ना भूले और साथ ही साथ किसी भी प्रकार की रिलेशन से संबंधित फ्री जानकारी के लिए आप हमारे ऑफिशल ईमेल पर ईमेल सेंड कर सकते हो और किसी भी प्रकार के सवाल के जवाब के लिए नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स का भी इस्तेमाल अवश्य करें। 

संबंधित लेख जरूर पढ़ें

Abhishek Maurya

मेरा नाम Abhishek Maurya है और मैं वाराणसी उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ। मैं इस ब्लॉग के ओनर के साथ-साथ हिंदी कंटेंट राइटिंग का भी काम करता हूँ। मुझे रिलेशनशिप के ऊपर लिखना बहुत ही अच्छा लगता है। अगर आपको हमारा पोस्ट अच्छा लगता है तो अपनी प्रतिक्रिया कमेंट में अवश्य दे। हमारी वेबसाइट को सपोर्ट करें क्योंकि यही हमारा सब कुछ है और आप लोगों के सपोर्ट से हमें सहयोग मिलेगा। हमारी वेबसाइट को आप अपने दोस्तों के साथ अपने सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें।  

Leave a Reply