लड़की को इंप्रेस कैसे करें व्हाट्सएप पर – 15 कारगर तरीके

एक जमाना ऐसा हुआ करता था जब गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस कैसे करें?, जीएफ से कैसे करे रोमांटिक बाते?  इन सभी चीजों के बारे में जानकारी खुद या अपने किसी दोस्त से पूछना पड़ता था परंतु आज ऑनलाइन का जमाना है जितने लोगों को इनके बारे में जानकारियां मिलती ही है और साथ में Ladki Ko Impress Kaise Kare WhatsApp Par इसके बारे में भी आपको इंटरनेट के माध्यम से ही जानकारी आज इस लेख के माध्यम से प्रदान की जा रही हैं।

Table Of Contents
  1. लड़की को इंप्रेस कैसे करें व्हाट्सएप पर
  2. लड़की को व्हाट्सएप पर इंप्रेस करने के फायदे
  3. FAQ About Ladki Ko Impress Kaise Kare WhatsApp Par

आज के समय में किसी भी प्रकार के नए रिलेशनशिप की शुरुआत और उसे आगे बढ़ाने का पहला कदम सोशल मीडिया के माध्यम से ही बड़ी ही आसानी से कपल्स उठाते है। आजकल लड़का लड़की व्हाट्सएप के जरिए और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए ही अपनी आगे की बातचीत कर लेते है और इसके बारे में किसी को भनक तक नहीं लगती है।

इसीलिए अगर आप भी अपने रिलेशनशिप की शुरुआत व्हाट्सएप के जरिए कर रहे है तो सबसे पहले आपको लड़की को व्हाट्सएप पर ही इंप्रेस करने का तरीका पता होना चाहिए। अगर आप लड़की को व्हाट्सएप पर आसानी से इंप्रेस कर लेते है तो जान लीजिए आपकी रिलेशनशिप की शुरुआत बड़ी ही आसानी से हो जाएगी।

आज के इस लेख में हम आप सभी लोगों को व्हाट्सएप पर लड़की को कैसे इंप्रेस करते है? इसके बारे में बेहतरीन टिप्स बताने वाले है जो कि आपके लिए काफी ज्यादा हेल्पफुल और यूज़फुल होने वाले है। इसीलिए आपको आज का हमारा यह लेख अंतिम तक अवश्य पढ़ना चाहिए।

लड़की को इंप्रेस कैसे करें व्हाट्सएप पर

देखिए जैसा कि हम सभी लोग जानते है कि आजकल ऑनलाइन का जमाना है। अब सभी चीजें ऑनलाइन हो चुकी है और ज्यादातर लोग ऑनलाइन कामों पर ही डिपेंड होने लगे है। जब लड़का लड़की एक दूसरे को पसंद करने लगते है तो वह दूसरे का व्हाट्सएप नंबर एक्सचेंज कर लेते है। लड़की का व्हाट्सएप नंबर लड़की के पास और लड़के का व्हाट्सएप नंबर लड़की के पास एक्सचेंज हो जाता हैं।

अगर आपने किसी भी लड़की को व्हाट्सएप पर इंप्रेस कर दिया तो यकीन मानिए आपके रिलेशनशिप की शुरुआत बड़ी ही आसानी से हो सकती है। वैसे तो लड़कियों को व्हाट्सएप पर इंप्रेस करना आसान नहीं होता है परंतु कुछ ऐसे तरीके है जिन्हें आप अगर फॉलो करें तो 100% आप उन्हें व्हाट्सएप पर इंप्रेस कर सकते है। यहां पर हमने लड़की को आसानी से व्हाट्सएप पर इंप्रेस करने के तरीके बताए है जो कि आपके लिए काफी ज्यादा यूज़फुल होने वाले है तो चलिए लेख में आगे की ओर बढ़ते हैं।

1. अपना आकर्षक डीपी लगाएं

लगभग हर एक लड़की अपने मोबाइल फोन में मौजूद प्रत्येक व्हाट्सएप कांटेक्ट का डीपी जरूर देखती है। अगर आपने अपना नंबर कभी भी किसी न किसी लड़की को दिया है तो 100% चांस है कि आपका डीपी कोई ना कोई लड़की जरूर देखती ही होगी।

ऐसे में आप खुद चाहते है कि कोई लड़की आपसे अपने आप व्हाट्सएप पर इंप्रेस हो जाए तो आपको सबसे पहले अपना व्हाट्सएप डीपी आकर्षित यानी कि अट्रैक्टिव रूप में सेट करना चाहिए।

आजकल वैसे भी व्हाट्सएप पर आकर्षित डीपी लगाने का ट्रेंड भी है। ऐसे में आपको दुगना मुनाफा कमाने के लिए अपने व्हाट्सएप के डीपी को कुछ यूनिक और अट्रैक्टिव तरीके से लगाना चाहिए। ताकि आपसे कोई भी लड़की आपका डीपी देख कर ही आसानी से इंप्रेस हो जाए।

2. लड़कियों के मन का व्हाट्सएप स्टेटस लगाएं

दोस्तों लड़कियों को दूसरे का व्हाट्सएप स्टेटस देखने में बहुत मजा आता है और हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लड़कियां 24 घंटे में कम से कम  30 मिनट से लेकर करीब 1 घंटे तक अपना समय व्हाट्सएप पर स्टेटस देखने में व्यतीत करती हैं।

अगर आप किसी भी लड़की को व्हाट्सएप पर इंप्रेस करना चाहते तो सबसे पहले आपको लड़कियां जिस प्रकार का व्हाट्सएप स्टेटस खूब पसंद करते है उसी प्रकार का आपको भी नियमित रूप से अपने व्हाट्सएप का स्टेटस लगाते रहना हैं। 

अब कोई भी लड़की या फिर आपकी खुद गर्लफ्रेंड ही क्यों ना हो आपके व्हाट्सएप स्टेटस तो जरूर इंप्रेस हो जाएगी। इसीलिए आपको हमेशा लड़कियों के मनपसंद का व्हाट्सएप स्टेटस लगाना चाहिए। ऐसा करके आप लड़की को आसानी से इंप्रेस कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें

3. गुड मॉर्निंग और गुड इवनिंग विश जरूर करें

अगर आप व्हाट्सएप पर किसी लड़की के साथ कांटेक्ट में है और उसे इंप्रेस करना चाहते है तो आपको उसे सुबह शाम गुड मॉर्निंग और गुड इवनिंग का मैसेज अवश्य विश करना चाहिए। ऐसा करने पर कोई भी लड़की आसानी से आप से प्रभावित हो जाएगी और उसे खुद भी लगेगा कि  कोई भी लड़की आसानी से आपसे प्रभावित हो जाएगी और उसे खुद भी लगेगा कि शायद आप उसके वेलविशर हैं।

4. नियमित रूप से केयरिंग मैसेज करें 

अगर आप किसी भी लड़की का व्हाट्सएप पर इंप्रेस करना चाहिए तो हम आपको बता दें कि उसे इंप्रेस करने का सबसे कारगर तरीका यह है कि आप नियमित रूप से उससे व्हाट्सएप पर हालचाल पूछते रहे और कुछ केयरिंग मैसेज अवश्य करें।

कुछ इस प्रकार के व्हाट्सएप पर मैसेज लड़की को भेजने चाहिए इसका बहुत ही ज्यादा सकारात्मक प्रभाव उसके ऊपर आपको दिखाई देगा। मेरे दोस्त लड़कियां यही तो चाहती है कि उनकी चेयरिंग कोई करेगा और उसके बारे में कोई सोचे और उनका हालचाल पूछे। व्हाट्सएप पर आप यह सब कुछ कर सकते है और इस तरीके से लड़की आसानी से व्हाट्सएप पर इंप्रेस हो जाएगी।

5. कभी भी इरिटेटिंग मैसेज ना करें

अक्सर हमने देखा है कि जब कोई लड़का किसी भी लड़की से व्हाट्सएप पर कभी भी बातचीत नहीं किया रहता है और उसे ऐसा कुछ करने का मौका मिल जाता है तो वह बिना कुछ सोचे समझे बेवजह के एक्साइटमेंट में लड़की को इरिटेटिंग मैसेज भेजने लगता है। 

अब आप खुद सोचिए अगर आपको कोई सामने से व्हाट्सएप पर इरिटेटिंग मैसेज भेजे तो आपको अच्छा लगेगा बिल्कुल भी नहीं लगेगा तो स्वभाविक सी बात है आपके इस बेहूदा हरकत से क्या कोई लड़की इंप्रेस हो सकती है। इसीलिए मेरे प्यारे दोस्तों हम आपको सलाह देंगे कि कभी भी किसी भी लड़की को व्हाट्सएप पर इरिटेटिंग करने वाले मैसेज ना करें।

6. गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड के चुटकुले वाले मैसेज भेजें

व्हाट्सएप पर चुटकुले और फनी मैसेजेस भेजने का प्रचलन तो बहुत ही पुराना है। ऐसे में आप इस पुराने तरीके का इस्तेमाल करके लड़की को बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड वाले चुटकुले वाले मैसेज या फिर यूं कहें कि गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड के फनी मैसेज भेजें। इस प्रकार के मैसेज पढ़ने में लड़कियों को बहुत ही अच्छा लगता है और जो उन्हें भेजता है उसे वे अच्छा कंपलीमेंट भी जरूर देती हैं।

7. लड़कों में पसंद आने वाला बिहेवियर अपनाएं

देखिए किसी को कैसे इंप्रेस करें? या फिर किसी भी लड़की को इंप्रेस कैसे करें व्हाट्सएप पर? यह सवाल तो बाद में आएगा पहले आपको किसी को भी आसानी से इंप्रेस करने के लिए अपना बिहेवियर अच्छा बनाना बेहद जरूरी हैं।

किसी भी लड़की से व्हाट्सएप पर बात करने से पहले आपको लड़कियों को पसंद आने वाले बिहेवियर का ध्यान रखकर उनसे बातचीत करनी चाहिए। अगर आपका अच्छा बिहेवियर होगा तो आप आसानी से किसी को भी यहां तक कि किसी भी लड़की को इंप्रेस कर सकते हैं।

8. अच्छी राइटिंग स्किल सीखें

देखिए सामने से अगर आप किसी को इंप्रेस करना चाहते है तो आपके पास अच्छी दिवाली बात करने की स्किल होनी चाहिए और वहीं अगर आप लोगों को सोशल मीडिया पर जैसे कि व्हाट्सएप पर इंप्रेस करना चाहते है तो आपको अच्छी राइटिंग स्किल पता होना बेहद जरूरी हैं।

अगर आपको अच्छी राइटिंग स्किल आती है तो आप ऐसे ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करके चैटिंग कर सकते है जिससे सामने वाला व्यक्ति आसानी से प्रभावित हो सकता है।

ज्यादातर ऑनलाइन काम करने वाले लोगों को अच्छी राइटिंग स्किल के बारे में बहुत अच्छे से पता होता है। इसीलिए एक अच्छी राइटिंग स्किल सीखने के बाद या फिर आपको अच्छी राइटिंग स्किल आती है तो उसका इस्तेमाल करके आप किसी भी लड़की को आसानी से इंप्रेस कर सकते हैं।

9. लड़की के मैसेज रीड करने के बाद ही मैसेज करें

हम लड़के लोगों के स्वभाव से भली-भांति से परिचित है जब उनसे कोई लड़की व्हाट्सएप पर मैसेज कर के बातें करने लगती है तो वह खुद पर काबू नहीं रख पाते और लड़की के मैसेज भेजने से पहले ही धड़ाधड़ मैसेज भेजने लगते है। जब सामने वाले का मैसेज आप खुद नहीं पड़ेंगे और आपका मैसेज वह खुद नहीं पढ़ पाएगा तो मैसेज भेजने का कोई अर्थ भी नहीं निकलेगा।

जब कोई व्हाट्सएप पर मैसेज टाइप कर रहा होता है तो इसका स्टेटस समय वहां पर दिखाई देता है और ऐसे में आपको इस बात का पूरा ध्यान रखना है जब कोई सामने वाला मैसेज टाइप कर रहा है तो आपको उस बीच में कोई भी मैसेज लिखकर नहीं भेजना चाहिए। जब मैसेज टाइप होकर पूरा मिल जाए तब आप उसे रीड करने के बाद उसी के अनुसार उत्तर दें ताकि सामने वाले को भी अच्छा लगे और उसी प्रोसेस में बातचीत आगे निरंतर रूप से होती रहे।

10. हेल्पिंग नेचर दर्शाए

लड़की हो या फिर चाहे लड़का हर किसी को सामने वाले का हेल्पिंग नेचर इंप्रेस करने के लिए काफी है। आप लड़कियों से व्हाट्सएप पर ऐसे बात करें जैसे आप उनके साथ केवल हेल्पिंग नेचर के नाते ही बातचीत करते है और ऐसा करके आप उन्हें इंप्रेस भी कर सकते हैं।

इसके अतिरिक्त सामने वाला खुद आपके बारे में अपने आप ही सोचने लगेगा और इसीलिए हम आपको कह रहे है कि किसी भी व्यक्ति से या फिर किसी भी लड़की के साथ व्हाट्सएप पर या अन्य सोशल मीडिया पर बात करने के दौरान कुछ ऐसे बात करें जैसे कि आपका स्वभाव हेल्पिंग नेचर वाला ही हैं।

11. लड़की के डीपी और व्हाट्सएप स्टेटस का भी तारीफ करें

लड़कियां एक बार को सब कुछ भूल सकती है परंतु व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाना और अपना रोज रोज नया नया अट्रैक्टिव डीपी लगाना कभी भी नहीं भूल सकती है। अब आपको उनके इस रोजाना के काम को अपने लिए इस्तेमाल करना है शायद आप हमारी बात नहीं समझ पाए होंगे। 

हमारे कहने का मतलब है कि उनके डीपी और व्हाट्सएप स्टेटस का तारीफ कीजिए और फिर देखिए कैसे वह अपने आप ही आपसे इंप्रेस हो जाती है। किसी भी लड़की को आसानी से व्हाट्सएप पर इंप्रेस करने के लिए आपको इसी तरीके का इस्तेमाल करना चाहिए। 

12. उनके मैसेज का जल्दी रिप्लाई दे

जब कोई भी व्हाट्सएप पर मैसेज करता है और आप उसका जल्दी से रिप्लाई कर देते है तो सामने वाले तो बहुत ही अच्छा लगता है। लड़कियों को भी बहुत अच्छा लगता है जब उनके मैसेज का कोई जल्दी से रिप्लाई कर देता है। 

आपको भी चीज का फायदा उठाना है जब कोई लड़की आप को व्हाट्सएप पर मैसेज करें तो उसका समझ बूझ कर जितना संभव हो इतना जल्दी रिप्लाई कर दे। ऐसा करके आप किसी भी लड़की को आसानी से व्हाट्सएप पर इंप्रेस कर सकते हैं।

13. लंबे लंबे समय तक सोशल मीडिया पर ऑनलाइन ना रहे

आपको सोशल मीडिया पर लंबे लंबे समय तक ऑनलाइन नहीं रहना चाहिए। इसका दो फायदा है एक तो आपके जानने वाले लोगों को इसका सकारात्मक असर आपके प्रति पड़ता है और साथ में अगर आपको कोई लड़की जानती भी होगी तो भी वह आपके इस आदत से अपने आप ही इंप्रेस हो जाएगी। 

अगर आप इसके विपरीत में ज्यादा से ज्यादा समय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यतीत करते है और हर समय आपका स्टेटस ऑनलाइन शो करता है तो इसका बहुत सारा नकारात्मक असर आपके जानने वालों के समेत लड़कियों पर भी पड़ता है। इसीलिए आपको अगर किसी भी लड़की को इंप्रेस करना है तो कम से कम सोशल मीडिया यानी कि व्हाट्सएप पर ऑनलाइन रहना चाहिए।

14. इंटरेस्टिंग और काम की बातें करें

लड़कियों को लड़कों के साथ इंटरेस्टिंग बातें व्हाट्सएप पे करना बहुत पसंद है। यह बात बहुत ही कम लोगों को पता है पर यकीन मानिए मेरे दोस्तों यह बात बिल्कुल 100% सच है। अगर आप किसी भी लड़की को व्हाट्सएप पर इंप्रेस करना चाहते है। 

तो मेरे दोस्तों आपको उसके साथ व्हाट्सएप पर थोड़ी बहुत इंटरेस्टिंग बातें करती रहनी चाहिए और हो सके तो उसके काम की बातें भी करते रहें। ऐसा करके आप किसी भी लड़की को आसानी से व्हाट्सएप पर ही नहीं लगभग सभी सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर इंप्रेस करने में सफल रहेंगे।

15. कभी भी व्हाट्सएप पर प्रपोज करने की जल्दबाजी ना करें

अगर आपकी कोई भी क्रश है और आप क्रश को कैसे प्रपोज करें? व्हाट्सएप पर यह सोच रहे है तो आप शायद इस विषय में जल्दबाजी कर रहे हो। कभी भी व्हाट्सएप पर या फिर कहीं भी थोड़े समय के लिए की गई सोशल मीडिया के बातचीत को आप प्रपोज तक तुरंत ही ना ले जाएं। 

कभी भी कोई लड़की नहीं चाहती है कि कोई लड़का उसे व्हाट्सएप पर या फिर किसी अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रपोज करने की जल्दबाजी करें। आपको थोड़ा बहुत नहीं बल्कि थोड़े से थोड़ा ज्यादा समय अपने व्हाट्सएप पर। 

या अन्य सोशल मीडिया पर बातचीत करने में व्यतीत करना चाहिए और एक दूसरे को सबसे पहले समझना चाहिए। फिर उसके बाद ही आप व्हाट्सएप पर या जहां चाहे वहां सही वक्त के अनुसार प्रपोज कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें

लड़कियों को व्हाट्सएप पर इंप्रेस करने के एक्सपर्ट टिप्स 

  • कभी भी लड़कियों को एरिटेड करने वाली चीजों के बारे में व्हाट्सएप पर बातचीत नहीं करनी चाहिए।
  • व्हाट्सएप पर ही नहीं बल्कि सभी जगह पर एक हद में रह कर लड़कियों से बातचीत करनी चाहिए।
  • कभी भी आपको लड़कियों को व्हाट्सएप पर बोरिंग बातें नहीं करनी चाहिए और ना ही बोरिंग करने वाले मैसेज फॉरवर्ड करने चाहिए।
  • शुरुआत में नहीं बल्कि थोड़े समय बाद आप लड़कियों से व्हाट्सएप पर हल्की फुल्की फ्लर्टिंग टाइप की बातें करते रहे उन्हें ऐसी बातें अच्छी लगती हैं। 
  • कोई भी फालतू वीडियो या इमेजेस उन्हें व्हाट्सएप पर कभी भी फॉरवर्ड ना करें।
  • हर समय अवेलेबल ना रहे अगर आप हर समय ऑनलाइन रहेंगे तो कोई भी लड़की आपके इस  स्वभाव से कभी भी इंप्रेस नहीं होगी इसलिए इस बात का पूरा ध्यान दें।
  • हमेशा प्यारी और अच्छी-अच्छी बातें ही लड़कियों से व्हाट्सएप पर करनी चाहिए।
  • अगर आप एक दूसरे के साथ एक ही कॉलेज में पढ़ते है तो कभी-कभी पढ़ाई से संबंधित भी अगर उसे कोई हेल्प चाहिए तो इस प्रकार की बातें व्हाट्सएप पर पूछे इसका भी एक अच्छा असर लड़की को इंप्रेस करने के लिए पड़ सकता हैं। 
  • कभी भी लड़की को कोई भी अपने व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड ना करें क्योंकि इस प्रकार की चीजें लड़कियों को बिल्कुल भी पसंद नहीं होती है और इसीलिए इस बात का पूरा और हमेशा ध्यान रखें।

लड़की को व्हाट्सएप पर इंप्रेस करने के फायदे

  • जब आप किसी लड़की को व्हाट्सएप पर इंप्रेस कर लेते है तब वह धीरे-धीरे आपसे अपने आप ही बात करना चाहेगी।
  • वह अपने आप ही आप से बातचीत करने के व्हाट्सएप पर बहाने ढूंढने लगेगी। 
  • आप लड़की को व्हाट्सएप पर इंप्रेस कर के उससे अपने प्यार का इजहार आसानी से कर सकते हैं।
  • जब आपकी बातचीत पहले से व्हाट्सएप पर होती रहेगी तो आपको सामने से भी बात करने में कभी भी कुछ अजीब नहीं लगेगा।
  • जब लड़की आपसे व्हाट्सएप पर इंप्रेस रहेगी तो उसे कभी भी किसी भी प्रकार की अगर हेल्प चाहिए होगी तो वह आपसे बेहिचक बोल सकेगी।
  • लड़की और लड़के के बीच में दूरियां भी आसानी से कम हो जाती हैं। 
Ladki Se Whatsapp Par Kaise Baat Kare

FAQ About Ladki Ko Impress Kaise Kare WhatsApp Par

Q: लड़की को व्हाट्सएप पर क्या मैसेज करें?

ANS लड़की को आप व्हाट्सएप पर उसका हाल चाल पूछने के लिए मैसेज करें और कुछ उसे पसंद आने वाली बातें करें।

Q: लड़की को मैसेज में कैसे पटाए?

ANS लड़की से बिल्कुल अच्छे बिहेवियर के साथ और कॉन्फिडेंस के साथ बातें करनी चाहिए और ऐसे आप मैसेज के जरिए लड़की को आसानी से पटा सकते हैं।

Q: किसी भी लड़की से व्हाट्सएप पर ऑनलाइन बात कैसे करें?

ANS इसके लिए आपको किसी भी लड़की का नंबर लेना होगा और उसी से प्यार से और अच्छी-अच्छी बातें व्हाट्सएप पर करनी होगी।

Q: व्हाट्सएप से लड़की कैसे पटाए?

ANS इसके लिए आपको सबसे पहले लड़की को व्हाट्सएप पर इंप्रेस करना होगा और सही समय देखकर बड़े ही प्यार से उसे अपने प्यार के बारे में बताना होगा और अपने प्यार का कॉन्फिडेंस के साथ इजहार करना होगा।

Q: व्हाट्सएप पर लड़की को इंप्रेस करने के तरीके?

ANS इसके लिए आपको लड़की के पसंद की बातें करनी होगी और आपको अच्छी अच्छी बातें करनी होगी और आपको उसका तारीफ भी करना होगा। कुछ इसी तरीके के जरिए आप व्हाट्सएप पर किसी भी लड़की को आसानी से इंप्रेस कर सकते है और इससे ज्यादा जानने के लिए आर्टिकल को पूरा पढ़ें।

निष्कर्ष

आज के इस लेख में हमने लड़कों की सबसे बड़ी समस्या Ladki Ko Impress Kaise Kare WhatsApp Par इसको समझा और फिर इसी आधार पर एक डेडीकेटेड लेख प्रस्तुत किया है। आज के हमारे इस लेख में आपको लड़की को व्हाट्सएप पर इंप्रेस करने के तरीके बताए है। इस लेख में जो भी तरीके बताए है वह सभी प्रोपेन है और हमें उम्मीद है कि यह लेख आपके लिए काफी ज्यादा हेल्प फूल और यूज़फुल रहा होगा।

अगर आपको आज का हमारा यह लेख जरा सा भी हेल्पफुल और यूज़फुल लगा हो तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें ताकि उनको भी आपके जैसे आप के माध्यम से ही इस लेख के जरिए जानकारी मिल सके। इसके अतिरिक्त अगर आपके मन में इस लेख से संबंधित कोई भी सवाल या फिर कोई भी सुझाव है तो आप हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं।

हम आपके द्वारा दिए गए बहुमूल्य प्रतिक्रिया का जवाब शीघ्र से शीघ्र देने का पूरा प्रयास करेंगे। इस लेख को शुरू से अंत तक पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद और आपका कीमती समय शुभ हो। इन्हीं शब्दों के साथ हम एक बार फिर से आपसे अगले महत्वपूर्ण लेख में मिलेंगे।

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap