लड़के को कैसे तड़पाए – बीएफ को दीवाना कैसे बनाएं

जहां गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड के रिलेशनशिप में सभी लड़के सोचते है कि अपने गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस कैसे करें? वही लड़कियां भी कुछ कम नहीं होती है और उनके मन में Ladke Ko Kaise Tadpaye इस प्रकार के शरारती सवाल उठते रहते हैं।

Table Of Contents
  1. लड़के को कैसे तड़पाए
  2. लड़के को तड़पाने के फायदे
  3. FAQ About Ladke Ko Kaise Tadpaye

कई बार तो लड़कियां अपने प्यार का टेस्ट लेती है और देखती है कि क्या उनका बॉयफ्रेंड उनसे हर एक परिस्थिति में प्यार करता है या फिर नहीं। कई बार तो बस यूं ही लड़कों को अपने वैल्यू को समझाने के लिए लड़कियां उन्हें तड़पाती हैं।

अगर आप अपने बॉयफ्रेंड को या फिर किसी भी लड़के को तड़पाना चाहती है और सोच रही है कि आखिर लड़कों को कैसे तड़पाए? तो आज का हमारा ये लेख आपकी इसी समस्या के सलूशन के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है और आपको आपके आज के सवाल का जवाब इसी लेख में विस्तारपूर्वक से मिलने वाला है और आपको इसे शुरू से अंत तक पूरा जरूर पढ़ना चाहिए।

लड़के को कैसे तड़पाए

सही कहे तो प्यार में रूठना मनाना भी बहुत जरूरी है क्योंकि इसी से हमारे बीच में प्यार बढ़ता भी है और शायद हमें  एक दूसरे की वैल्यू भी समझ में आती है। वैसे तो लड़कियों को लड़कों को तड़पाने के हजारों तरीके आते है परंतु वह खुद की संतुष्टि के लिए और कुछ अलग ट्राई करने के लिए लड़कों को तड़पाने के तरीके ढूंढती रहती हैं।

यहां पर हम आपको जो भी तरीके नीचे बताने वाले है उन सभी तरीकों का इस्तेमाल करके आप को प्यार में लड़कों को कैसे तड़पाए? इसका जवाब आसानी से मिल जाएगा। लड़कों को अपने पीछे दीवाना बनाने के लिए भी लड़कियों को उन्हें तड़पाना पड़ता है और तब जाकर कहीं लड़की किसी लड़के की गर्लफ्रेंड या फिर दोस्त बन पाती है। अब नीचे बताए गए तरीकों के जरिए आप चाहे किसी लड़के को अपने प्यार का परीक्षा लेने के लिए तड़पा सकती है या फिर आप की वैल्यू उसके जीवन में क्या है? यह जानने के लिए भी इन तरीकों का इस्तेमाल कर सकती हैं।

1. लड़कों को तड़पाने के लिए उन्हें इग्नोर करना सीखें

अरे एक लड़के की जान होती है कि दुनिया भर की लड़कियां उससे इंप्रेस रहे और केवल उसी के ऊपर अपना पूरा फोकस बनाए रखें। जब कोई लड़की किसी लड़के के सामने से होकर गुजरती है और जब प्यारी सी स्माइल देकर आगे जाती है तब लड़के को बहुत ही अच्छा लगता है और फिर चाहे वह उसकी गर्लफ्रेंड हो या फिर कोई भी लड़की हो। 

लड़कों के लिए यह सब कुछ बहुत अच्छा लगता है और अगर वही जब कोई लड़की किसी लड़के के सामने से होकर गुजर जाती है और उसे पूरी तरीके से इग्नोर करती है तो लड़कों को सबसे ज्यादा तकलीफ होती है और वह खुद को आईने में निहारने लगते है और ना जाने क्या क्या करने लगते हैं।

बस आप इसी तरीके का इस्तेमाल करके अपने बॉयफ्रेंड को या फिर कोई भी लड़के को आसानी से तड़पा सकती है। जब आप उसे इग्नोर करने लगेगी ना तो उससे यह बात बर्दाश्त नहीं होगी और वह तुरंत आपसे बात करने की भी कोशिश करेगा और आपसे मिलने तक की कोशिश करने लगेगा बस अब जब तक आप चाहें उसे इस प्रकार से तड़पा सकती हैं।

2. लड़के के दोस्तों से बातचीत करें लड़के से नहीं

आप जिस भी लड़के को तड़पाना चाहती है आपको सबसे पहले उनके दोस्तों से थोड़ी बहुत बातचीत करनी होगी और अगर आप उनके दोस्तों से बातचीत नहीं करना चाहते तो कोई बात नहीं आपका कोई ना कोई तो लड़का दोस्त होगा ही। अब ऐसे में आपको जिसे तड़पाना है उसके सामने किसी भी लड़के से बातचीत करिए या फिर उस लड़के के दोस्त के साथ प्यार से बातें करें और ऐसा जाता है कि उस में इंटरेस्ट नहीं है बल्कि आपका इंटरेस्ट किसी और में हैं।

जब कोई लड़की इस प्रकार से बर्ताव करती है तब कोई भी लड़का बर्दाश्त नहीं कर सकता और ना ही आपका बॉयफ्रेंड भी बर्दाश्त कर पाएगा। बस आपको इसी तरीके को लड़के को तड़पाने के लिए हथियार के रूप में इस्तेमाल करना है और आप बड़ी ही आसानी से किसी भी लड़के को तड़पा पाएंगे। यकीन मानिए वह आपकी वैल्यू भी समझने लगेगा और आपसे बातें करने के लिए मिन्नतें भी करेगा।

3. अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से उसे ब्लॉक करें

जब कॉलेज में लड़के लड़कियां पढ़ते है तब सभी का सोशल अकाउंट एक दूसरे के साथ कनेक्टेड होता है अर्थात एक दूसरे के दोस्त होते है। बस अब आप जिसे भी तड़पाना चाहती है अगर वह लड़का आपके सोशल अकाउंट पर है तो आप उसे अपने सभी प्रकार के सोशल अकाउंट पर ब्लॉक कर दीजिए और बिना कुछ बताए। फिर देखिए उस लड़के को कैसा बड़ा वाला शौक लगता है। उल्टा वह लड़का आपको इग्नोर करता भी होगा ना तो आगे आप को इग्नोर करने की हिम्मत भी नहीं करेगा और सोचेगा कि कब आप से वह जल्दी से जल्दी बातचीत कर ले।

4. अपने दोस्तों के साथ लंच करने का या फिर घूमने का प्लान बनाएं

अक्सर बॉयफ्रेंड सोचते है कि गर्लफ्रेंड के साथ घूमने कहां जाएं? पर आपको यहां पर बॉयफ्रेंड की सोच को मात दे देना है। आपको घूमने का और लंच करने का प्लान बनाना है परंतु आप जिस लड़के को तड़पाना चाहते उसके साथ नहीं या फिर अपने बॉयफ्रेंड के साथ नहीं अपने दोस्तों के साथ या फिर अपने कोई और लड़के दोस्त के साथ आपको ऐसा करना है। 

अगर आप जैसे ही इस तरीके को अपनाएंगे तो इसका असर आपको मात्र 1 घंटे या फिर 1 दिन के अंदर अंदर ही देखने को मिल जाएगा। इस प्रकार की चीजें जब कोई लड़की किसी लड़के के सामने करती है और वह लड़का आकर लड़की को चाहता है या फिर थोड़ा बहुत प्यार करता है तो वह पूरी तरीके से यह बात हजम नहीं कर पाता है और उसका दिन मानो पत्थर के समान गुजरने लगता हैं।

5. बिल्कुल भी नजर से नजर ना मिलाएं

 अक्सर लड़के एवं लड़कियों का आमना सामना होता रहता है और नजर से नजर मिलती रहती है। अब अगर आप किसी लड़के को या फिर खुद अपने बॉयफ्रेंड को तड़पाना चाहती है तो ऐसे में आपको जब भी वह लड़का दिखाई दे तब उसकी नजरों से नजर बिल्कुल भी नहीं मिलाना है। 

जब अचानक से कोई लड़का इस प्रकार का बदलाव किसी लड़की के अंदर देखता है तो उसे पता चल जाता है कि शायद उसने कोई गलती की है या फिर कोई बात ऐसी है जिसकी वजह से उसे तकलीफ हुई है। बस फिर देखिए लड़का कैसे आपसे बात करने के लिए तड़पने लगता है और आपका मकसद भी पूरा हो जाएगा।

6. पहले के मुकाबले और भी सज के सवर के रहे

आप जितना पहले सज के सवर के रहती थी अब आपको किसी लड़के को तड़पाना है तो अब आपको पहले के मुकाबले कई गुना ज्यादा सज सवर के रहना होगा। ध्यान रहे कि आप को सबसे हंस के और खूब अच्छे से बातचीत भी करनी है परंतु जिसको आप को जलाना है उससे आप बिल्कुल भी बात ना करें और खूब पहले से ज्यादा एटीट्यूड में रहे। 

जो लड़का आपको एक ही अंदाज में रोज देखता है अब अचानक से वह आपके बदले हुए रुक को देखेगा तो एक बार उसको आश्चर्य तो होगा ही। ऊपर से आप उससे बात भी नहीं करेंगे और दूसरे से हंस बोल कर बात करेंगे तो सोचिए उसको जलन होगी या नहीं होगी। किसी भी लड़के को जलन होगी और वह आपसे बात करने के लिए तड़पने लगेगा। लड़के को तड़पाने के लिए इस तरीके का भी इस्तेमाल किया जा सकता हैं।

7. दूसरे लड़कों की तारीफ करें

जब कोई लड़की किसी लड़के के सामने किसी दूसरे लड़के की तारीफ करती है ना तो समझ लीजिए लड़का बर्दाश्त नहीं कर सकता है। बस आपको इसी तरकीब का इस्तेमाल लड़के को तड़पाने के लिए करना है। आपको जब भी वह लड़का दिखाई दे जिसे आप तड़पाना चाहती है बस आपको उसके सामने किसी और लड़के की तारीफ करना शुरू कर देना है। फिर देखिए कैसे वह लड़का आपके बिना तड़पने लगता हैं।

यह भी पढ़ें

8. लड़के के सामने बिल्कुल भी इमोशनल ना हो

लड़कियों के अंदर इमोशनल भाव बहुत ही ज्यादा होता है और इसीलिए वे बहुत ही जल्दी दुख एवं तकलीफ किसी की बर्दाश्त नहीं कर पाती है। अब आपने अगर डिसाइड कर लिया है कि आप लड़के को तड़पा कर ही रहोगी या फिर अपने बॉयफ्रेंड को तड़पा कर रही रहोगी तो ऐसे में आपको बीच में इमोशनल बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए। 

जब आप बीच में इमोशनल हो जाओगे तो लड़के को आसानी से पता चल जाएगा कि बस आप उसका टेस्ट कर रही थी या फिर यूं ही मजाक मजाक में उसके साथ यह सब कुछ कर रही थी। अब लड़का चाहे जितना भी तडपा आपको उसे देखकर थोड़ा अपने इमोशन को कंट्रोल करना ही होगा और जब आपको लगे कि अब आपका उद्देश्य लड़के को तड़पाने का उद्देश्य पूरा हो गया है तो आप उसे अपने दिल की बात कह दे।

9. किसी भी लड़के को अपने बॉडी लैंग्वेज से तड़पाए

कभी-कभी ऐसी कोई बात होती है जब हम उस बात को किसी के मुंह पर कह नहीं पाते है या फिर कहने की हिम्मत ही नहीं रख पाते है। ऐसे में आपके मन में सवाल उठ रहा होगा कि आखिर कैसे किसी को इग्नोर करें? या फिर लड़के को कैसे तड़पाए? तो दोस्तों हम आपको बता दें कि आप अपने शारीरिक हाव-भाव जिसे इंग्लिश में बॉडी लैंग्वेज कहते है के जरिए किसी भी लड़की को आसानी से उसे तड़पाने का या फिर यूं कहें इग्नोर करने का एहसास दिलवा सकती हैं।

आप सामने वाले के सामने अपनी बॉडी को ऐसे रखें जैसे आपको उसकी हमें तो कोई फर्क ही नहीं पड़ता है और ना ही शायद आपके लिए वह वैल्युएबल है। इस प्रकार से किसी भी लड़की को आप आसानी से तड़पा सकती है और देखिए बॉडी लैंग्वेज में सब कुछ कर सकती है जो बोलकर नहीं किया जा सकता है और बॉडी लैंग्वेज के जरिए लोगों को तकलीफ पहुंचाई जाती है तो आप खुद सोचिए क्या लड़का इस तरीके से तड़पेगा नहीं।

10. दूसरे लड़कों के साथ फ्लर्टिंग करें 

जब कोई लड़की किसी लड़के के साथ फ्लर्ट करती है सब उसके बॉयफ्रेंड को या फिर उसे जानने वाले लड़के को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है। अपने रिलेशनशिप को मजबूत करने के लिए कभी-कभी हेल्दी फ्लर्टिंग भी जरूरी है। अब इस बात को कोई भी लड़का आसानी से बर्दाश्त नहीं कर पाता है और वह बार बार आपके बारे में ही सोचने लगता है कि आखिर उसने यह जानबूझकर किया है या फिर ऐसी क्या बात है जो इस प्रकार से उसका रवैया हो गया है। कुछ इस प्रकार से भी आप किसी भी लड़के को आसानी से तड़पा सकती हैं।

11. किसी लड़के को अपना दोस्त बना लीजिए

अगर आपको किसी लड़के को जलाना है या फिर उसे तड़पाना है तो बस आप कोई लड़का अपना दोस्त बना लीजिए और फिर देखिए कैसे सामने वाले को जलन होने लगती है। जब लड़की का बॉयफ्रेंड होता है या फिर कोई लड़का उसके ज्यादा करीब होता है तब वह लड़का इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पाता है और उसके मन में आपके प्रति जलन एवं तड़प की भावना जागृत हो जाती है। इसी प्रकार से आप किसी भी लड़कों को आसानी से तड़पा सकती है या आप चाहे तो अपने बॉयफ्रेंड को भी इस तरीके से आसानी से तड़पा सकती हैं।

12. उसके बिना पार्टी में या फिर घूमने जाएं तो तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करें

जब आप किसी अपने जानने वाले लड़के के बिना या फिर अपने बॉयफ्रेंड से बिना किसी पार्टी में या फिर कहीं घूमने जाती है और फिर वहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती है तो ऐसे में लड़के को बहुत ही ज्यादा जलन होती है और सबसे ज्यादा तो उसके अंदर तड़प जाग जाती है। वह सोचने लगता है कि आखिर आपने उसको पूछा क्यों नहीं या फिर आपने उसके बिना आखिर घूमने का प्लान बनाया तो बनाया कैसे? कुछ इसी प्रकार के सवाल बेचारे लड़कों के मन में उठने लगते है और इसी प्रकार के तरकीब से आप किसी भी लड़के को आसानी से तड़पा सकती है या फिर उसका प्यार में इंतिहान ले सकती है। मगर ध्यान रहे कि सब कुछ लिमिट में होना चाहिए और जब किसी भी चीज की ओवरलिमिट की जाती है तो वह सही नहीं होती हैं।

लड़के को तड़पाने के फायदे

जब कोई लड़की किसी लड़के को तड़पाती है तो उसके पीछे कोई न कोई बड़ा या फिर छोटा उद्देश्य होता ही है। लड़के को तड़पाने पर आपका उद्देश्य भी पूरा हो जाता है और साथ में आपको पता भी चल जाता है कि वह आपसे प्यार करता है या फिर नहीं।  इससे भी कई गुना ज्यादा फायदा मिलता है जो कि नीचे निम्नलिखित रुप में बताया गया  हैं।

  • जब आप किसी लड़के को तड़पाती है तो वह आपकी कीमत तो समझ जाता है और आपको पहले से ज्यादा वैल्यू प्रदान करने लगता है।
  •  किसी लड़के को तड़पा कर यह पता कर सकती है कि वह आपसे प्यार करता है या फिर नहीं।
  • किसी लड़के को तड़पा कर  आप यह पता कर सकती है कि वह आपसे कितना प्यार करता है।
  • कभी-कभी जो लड़के आपसे प्यार नहीं करते है अक्सर अगर उन्हें तड़पाया जाए तो हो सकता है कि वह आपसे प्यार करने लगे।
  • प्यार और दोस्ती में एक दूसरे को तड़पाना भी बहुत जरूरी है क्योंकि इससे एक दूसरे की वैल्यू को जानने में हेल्प मिलती है।
  • जब आप किसी लड़के को अपने लिए तड़पाती है आपसी प्यार व्यवहार बढ़ता है।
  •  जब कोई लड़की किसी लड़के को तड़पाती है तब वह लड़का उसके बगैर नहीं रह सकता और उससे बात करने के लिए एवं उससे मिलने के लिए पहले के मुकाबले काफी ज्यादा तड़पने लगता है।
  • जब कोई लड़का किसी लड़की के लिए तड़पता है या फिर कोई बॉयफ्रेंड एक ही लड़की के लिए तड़पता है तब वह लड़की की केयर काफी ज्यादा करने लगता है।
Boyfriend ko kaise tadpaye

FAQ About Ladke Ko Kaise Tadpaye

Q: किसी को प्यार में कैसे पागल करें?

ANS अगर आपको किसी को प्यार में तड़पाना है या फिर उसे पागल करना है तो सबसे पहले आपको उसे अपनी वैल्यू को समझाना होगा और इतना ही नहीं हो सके तो उसके सामने ऐसा दिखाएं जैसे वह उल्टा आपके बिना नहीं रह सकता है या फिर रह सकती है।

Q: बॉयफ्रेंड को तड़पाने के लिए क्या करें?

ANS बॉयफ्रेंड को तड़पाने के लिए आप उससे जलाएं और उसे जलाने के लिए आपको किसी और लड़के से दोस्ती करनी होगी और उसे पूरी तरीके से इग्नोर करना होगा और फिर देखिए कैसे आपका बॉयफ्रेंड आपके लिए तड़पने लगता है।

Q: किसी भी लड़के को तड़पाने के लिए क्या करें?

ANS अगर आप किसी भी लड़के को तड़पाना चाहती है तो सबसे पहले आप उसके ही दोस्त से दोस्ती करें और खूब प्यार से उससे बातें करें। इतना ही नहीं उसको पूरे तरीके से उसके दोस्त के सामने पूरी तरीके से इग्नोर करें और वैल्यू ना दें फिर देखिए कैसे कोई लड़का तड़पता है।

Q: किसी को अपनी तरफ आकर्षित करने के उपाय?

ANS अगर आपको किसी को अपनी तरफ आकर्षित करना है तब आपको अपने रहन-सहन में बदलाव लाना होगा और थोड़ा स्टाइलिश तरीके से रहना होगा एवं आधुनिक समय में चल रहे ट्रेंड को भी फॉलो करना होगा।

Q: किसी लड़के को प्यार में पागल कैसे करें?

ANS अगर आप किसी लड़के को प्यार में पागल करना चाहती है तो इसके लिए आपको उनकी तारीफ करनी होगी और उससे प्यार से बात करना होगा एवं इतना ही नहीं आपको आकर्षित भी दिखना होगा।

निष्कर्ष

आज के इस लेख में हमने आप सभी लोगों को खास तौर पर लड़कियों के लिए Ladke Ko Kaise Tadpaye एवं बीएफ को दीवाना बनाने के तरीके इस लेख में बताएं है। हमें उम्मीद है कि लड़कियों को खासतौर पर रख प्रस्तुत किया गया आज का या लेख काफी ज्यादा पसंद आएगा क्योंकि इस लेख में लड़कियों से संबंधित उनकी हेल्प हो सके ऐसी जानकारियां प्रदान की गई है।

अगर आपके लिए आज का हमारा या लेख जरा सा भी हेल्पफुल या फिर यूज़फुल रहा हो तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ और अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना ना भूले ताकि आप जैसे ही अन्य लोगों को भी इस जानकारी के बारे में आप के माध्यम से पता चल सके।


अगर आप लड़के को कैसे तड़पाए? से संबंधित कोई भी सवाल या फिर सुझाव हम तक पहुंचाना चाहते है तो इसके लिए कमेंट बॉक्स का इस्तेमाल करें और हम आपके द्वारा दिए गए प्रतिक्रिया का जवाब  शीघ्र से शीघ्र देने का प्रयास करेंगे। आर्टिकल शुरू से अंत तक पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद और आपका समय शुभ हो।

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap