I Kiss You Ka Reply Kya Hota Hai जानिए बेहतरीन 10 तरीकों से

हमने पिछले अपने दो आर्टिकल में जाना की आई लव यू सो मच का रिप्लाई क्या होगा?, आई मिस यू का रिप्लाई क्या होगा? और अब हम अपने आज के इस लेख में I Kiss You Ka Reply Kya Hota Hai आपका क्रश या फिर आपका पार्टनर जब आप से दूर पता होता हैं। 

और जब उसे आपकी याद आती है तब आपको वह कॉल पर या फिर टेक्स्ट पर आई किस यू का मैसेज भेजता है या फिर बोलता है। अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा ही होता है और आप सोचते हो कि इसका बेस्ट रिप्लाई आप क्या दो? तो आज का हमारा यह लेख आज के इस विषय पर आधारित हैं। 

अगर आप अपने पार्टनर को बेस्ट रिप्लाई दोगे तो उसे बहुत ही अच्छा लगेगा और इतना ही नहीं फिर चाहे वह आपकी गर्लफ्रेंड हो या फिर आपकी वाइफ हो या फिर आपका कोई दोस्त ही क्यों ना हो अगर आप किसी चीज का एक इंप्रेसिव तरीके से रिप्लाई देते हो तो सामने वाला अपने आप ही इंप्रेस हो जाता है। तो चलिए बिना किसी देरी के हम आज के इस लेख की ओर बढ़ते है और जानते है कि आई किस यू का रिप्लाई कैसे दें? जोकि आपको इस लेख में बेस्ट टिप्स मिलने वाला है और आप इसे अंतिम तक अवश्य पढ़ें। 

I Kiss You Ka Reply Kya Hota Hai

आई किस यू का हिंदी में मतलब ‘मैं तुम्हें चूमना चाहता हूं या फिर चूमना चाहती हूं’ होता है। एक रिसर्च में पता चला है कि जब कोई अपने पार्टनर को किस करता है तब वह उस दौरान उसके पूरे फीलिंग के साथ कनेक्ट होता है और यह अनुभव बहुत ही प्यारा अनुभव होता है। पार्टनर को किस करने से एक दूसरे के प्रति विश्वास बढ़ता हैं। 

इतना ही नहीं एक रिसर्च यह भी कहती है कि जब आप अपने पार्टनर को किस कर रहे होते हो तब वह अपने आप को सबसे ज्यादा सुरक्षित महसूस करता है या फिर महसूस करती है। अगर आप चाहते हो कि आपका रिलेशनशिप हमेशा खुशहाल रहें और आपका पार्टनर आपके ऊपर विश्वास करें तो इसके लिए आपको समय-समय पर अपने पार्टनर को किस करते रहना चाहिए। 

ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि आप केवल अपने पार्टनर को ही किस करो आप अपने दोस्तों को भी किस कर सकते हो, अपने बीएफ को किस कर सकते हो आप अपने भाई को किस कर सकते हो और आप अपनी बहन को किस कर सकते हो इतना ही नहीं आप अपने माता पिता को भी किस कर सकते हो। पर रिसर्च वाली बात केवल पार्टनर के ऊपर ही लागू होती है सब पर नहीं।

I Kiss You का रिप्लाई क्या होता है

अगर आप अपने पार्टनर को आई किस यू का रिप्लाई देना चाहते हो तब आपको कुछ यूनिक ट्राई करना चाहिए। हम आपको नीचे जो भी तरीके बताने वाले है उन तरीकों के जरिए आप अपने गर्लफ्रेंड को, बीएफ को, पति को, वाइफ को इसका रिप्लाई दे सकते हो। नीचे बताए गए सभी तरीके आपको आई किस यू का अलग-अलग रिप्लाई देने के लिए हेल्प करेंगे और इसीलिए आप नीचे बताए गए टिप्स को जरूर पढ़ें।

1. I Really Want To Kiss You Too

‘आई रियली वांट टू किस यू  टू’ इसका हिंदी में मतलब ‘मैं भी तुम्हें सचमुच चूमना चाहता हूं क्या चाहती हूं’ होता है। अगर आपका पार्टनर आपसे दूर है तब आप ऐसे में इस प्रकार का रिप्लाई उसे करिए। इस प्रकार की रिप्लाई में आपकी फीलिंग के बारे में पता चलता हैं।

और आपका पार्टनर आपके इस रिप्लाई से काफी ज्यादा इंप्रेस हो जाएगा और अगर आपको एक बार इग्नोर करने की भी कोशिश करेगा तो वह नहीं कर पाएगा और आपसे मिलने की गुजारिश करने लगेगा। आप एक बार इस प्रकार का रिप्लाई अपने पार्टनर को करके जरूर देखें देखिए कैसा लगता हैं।

2. With Your Kiss, My Morning Would Be Great

इसका हिंदी में मतलब होता है कि ‘तुम्हारे किस से दिन की शुरुआत लाजवाब होती है’ होता है। जब आप अपने पार्टनर से कुछ इस प्रकार का रिप्लाई दे कर बात करते हो तो सामने वाले को लगता है कि वही आपके लिए सब कुछ है और इसीलिए आप कुछ ऐसा रिप्लाई उसे अपने दिल की भावनाओं को व्यक्त करके दे रहे हो। इस प्रकार का रिप्लाई हर किसी को अच्छा लगता है यकीन मानिए और आप भी अपने पार्टनर को कभी यह रिप्लाई दे कर देखो। 

3. I Want To Kiss You In My Arms

‘आई वांट टू किस यू इन माय आर्म्स’ इसका हिंदी में मतलब होता है कि ‘मैं तुम्हें अपनी बाहों में लेकर चूमना चाहता हूं’। आप अपने पार्टनर को एक बार यह रिप्लाई दे कर देखो फिर कैसे हुआ आपके साथ इमोशनल होने के साथ-साथ रोमांटिक हो जाती है। कभी-कभी हमें अपने पार्टनर को आई किस यू का रिप्लाई इस प्रकार से भी देना चाहिए।

4. I Love Kissing Your Lips

‘आई लव किसिंग योर लिप्स’ इसका हिंदी में मतलब होता है कि ‘मुझे तुम्हारे होठों पर किस करना अच्छा लगता है’। जब आपकी गर्लफ्रेंड या फिर जब आपका बॉयफ्रेंड आपको आई किस यू बोले तब   ऐसे में आपको यह रिप्लाई जरूर देना चाहिए। यह एक ऐसा रिप्लाई है जो सामने वाले को अपने आप ही आपके बॉयफ्रेंड या फिर आपकी जीएफ से आपको अपने आप ही रोमांटिक बातें करने के लिए मजबूर कर देगा।

5. I Absolutely Love You

‘आई ऐप्सोल्युटली लव यू’ इसका हिंदी में मतलब ‘मैं तुमसे बिल्कुल प्यार करता हूं’ होता है। आई किस यू का बेस्ट रिप्लाई देने के लिए आप इस तरीके के रिप्लाई का इस्तेमाल कर सकते हो। आखिर जब कोई आपको आई किस यू बोलता है तब वह इसके जरिए अपना प्यार आपके सामने जाहिर करता है तो ठीक आपको अपने प्यार को जाहिर करने के लिए भी कुछ इस प्रकार का यूनिक रिप्लाई देना चाहिए। ताकि कोई भी लड़की आप से आसानी से इंप्रेस हो जाए।

6. I Kiss You Every Day In My Dreams With Love

‘आई किस यू एवरीडे इन माय ड्रीम्स विद लव’ जिस का हिंदी में मतलब ‘मैं हर रोज तुम्हें सपनों में प्यार से किस करता हूं’ होता है। अब भाई जब आपकी गर्लफ्रेंड या फिर आपकी पत्नी आपको प्यार से आई किस यू बोल रही है तो ऐसे में आपको भी कुछ यादगार रहने वाले रिप्लाई को देना चाहिए ताकि सामने वाला आसानी से आपकी फीलिंग को समझ सके और आपसे खूब प्यार कर सके या फिर प्यार जता सके।

7. Every Kiss Of Yours Is Very Precious To Me

‘एवरी किस ऑफ योर्स इज वेरी प्रेशियस टू मी’ इसका हिंदी में मतलब होता है कि ‘तुम्हारा हर इस मेरे लिए बहुत ही कीमती है’ होता है। जब आप अपने किसी पार्टनर को कुछ ऐसा रिप्लाई देते हो तब यह रिप्लाई उसके लिए काफी ज्यादा इंपोर्टेंट होता है और आपके द्वारा दिया गया या रिप्लाई वह कभी भी भूल भी नहीं पाएगा क्योंकि आपके इस रिप्लाई में आपकी सारी फीलिंग बयान हो चुकी है और सामने वाला आपके प्यार को भी अच्छे से समझ चुका हैं।

8. Your Every Kiss Brings Me Closer To You

‘योर एवरी किस ब्रिंग्स मी क्लोजर टू यू’ इसका हिंदी में मतलब ‘तुम्हारा हर किस मुझे तुम्हारे और करीब लाता है’ होता है। अब भला कौन सा ऐसा पार्टनर होगा जो आपके इस रिप्लाई से मन ही मन इंप्रेस नहीं होगा। आपको अपने पार्टनर को कभी-कभी कुछ इसी प्रकार का बेहतरीन रिप्लाई देना चाहिए ताकि इसका पॉजिटिव असर उसके ऊपर पड़े और वह आपको इग्नोर ना कर सके।

9. I Also Want To Kiss Your Lips With Love

‘आई आल्सो वांट टू किस योर लिप्स विद लव’ इसका हिंदी में मतलब ‘मैं भी तुम्हारे होठों को प्यार से किस करना चाहता हूं’ होता है। अब जब कोई आपका बॉयफ्रेंड या फिर आपके पति  मैं भी तुम्हारे होठों को प्यार से किस बनना चाहती हूं सुनेगा तो उसे भला कैसे अच्छा नहीं लगेगा। 

उसे बहुत अच्छा लगेगा और इतना ही नहीं अगर आप के पति आप से दूर रहते होंगे तो कुछ इस प्रकार का रिप्लाई सुनकर आपके पति अपने आप ही आप की ओर आकर्षित होने लगेंगे। यह जवाब काफी रोमांटिक जवाबों में से एक है इसीलिए यह जवाब सुनकर हर कोई अपने आप ही अपने पार्टनर की तरफ आकर्षित होगा।

10. Your Kiss Gives Me Positive Energy

‘योर किस गिव्स मी पॉजिटिव एनर्जी’ इसका हिंदी में मतलब ‘तुम्हारा किस मुझे पॉजिटिव एनर्जी देता है’ होता है। एक बार आप अपने पार्टनर को इस प्रकार का रिप्लाई दे कर देखिए फिर देखिए आपका पार्टनर आपके इस रिप्लाई से कैसे ऑटोमेटिक इंप्रेस हो जाता है और आपको खूब प्यार करता है। इस प्रकार का रिप्लाई लगभग हर एक पार्टनर अपने मेल या फिर फीमेल पार्टनर से सुनना बेहद पसंद करता हैं।

I Kiss You का रोमांटिक रिप्लाई क्या दे

अगर आप अपने पार्टनर को आई किस यू का रोमांटिक रिप्लाई देना चाहते हो तो ऐसे में आपको नीचे बताए गए कुछ बेहतरीन टिप्स को जरूर फॉलो करना चाहिए। यहां पर हमने ऐसे ऐसे टिप्स बताए है जो आपको अपने पार्टनर से रोमांटिक आई किस यू का रिप्लाई देने के लिए हेल्प करेंगे। अब चलिए आई किस यू का रोमांटिक रिप्लाई क्या है? के बारे में जान लेते है जो कि नीचे निम्नलिखित रुप में बताया गया हैं।

  • जब आपको कोई लड़की बोले कि आई किस यू तब आपको उसका रोमांटिक रिप्लाई मुझे भी तुम्हारे लिप्स को जोरदार किस करने का मन कर रहा हैं।
  • अच्छा तुम मुझे कहां पर किस करना चाहते हो या फिर चाहती हो।
  • तुम्हें किस करने के समय सबसे अच्छी चीज क्या लगती है?।
  • तुम्हारे किस में बहुत ज्यादा मिठास होती हैं।
  • जब हम किस करते है तब वह वक्त काफी ज्यादा सुहाना वक्त होता है और हर किस को मैं कभी भी भूल नहीं सकता हूं या सकती हूं।
  • हमारे रिलेशनशिप की फर्स्ट की मुझे हमेशा याद रहेगी और मैं इसे कभी नहीं भूल पाऊंगा या फिर भूल पाऊंगी।
  • जब तुम मुझे फोन पर किस देती हो तो मैं उस समय ऐसा महसूस करता हूं जैसे तुम्हारे पास हूं।
  • काश यह किस हमेशा हमेशा मेरी लाइफ में तुम से ही मिलती रहे।
  • जब मैं तुम्हें किस करता हूं या फिर करती हूं तब उस वक्त ऐसा लगता है कि कितने लंबे समय तक किस करते रहे और यह पल यहीं पर थम जाए।
  • तुम्हारी हर किस मेरे लिए हमेशा यादगार रहेगी। 

यह भी पढ़ें

I Kiss You से संबंधित पूछे जाने वाले प्रश्न

यहां पर ऐसे सवालों के जवाब दिए गए है जो आई किस यू का रिप्लाई कैसे देते है से संबंधित हैं।

Q. आई किस यू का मतलब क्या होता है?

इसका मतलब ‘मैं तुम्हें किस करना चाहता हूं या फिर करना चाहती हूं’ होता हैं।

Q. आई किस यू का रिप्लाई कैसे करें?

आई किस यू का रिप्लाई ‘आई आल्सो वांट रैली किस यू’ होता हैं।

Q. किस का हिंदी में मतलब क्या है?

किस को हिंदी में ‘चुंबन’ कहते हैं।

Q. किस कैसे करते हैं?

जब हम अपने पार्टनर के लिप्स से अपने लिप्स को स्पर्श करते है और एक प्यारा अनुभव प्राप्त करते हैं तब हम इसी को किस करना कह सकते हैं।

Q. किसी लड़की को आई किस यू का टेक्स्ट रिप्लाई क्या दे?

किसी लड़के को आई किस यू का टेक्स्ट रिप्लाई ‘आई आल्सो रियली वांट टू किस ऑन योर लिप्स’ दे सकते हैं।

निष्कर्ष

आज के हमने अपने इस महत्वपूर्ण लेख में आप सभी लोगों को I Kiss You Ka Reply Kya Hota Hai इसके बारे में बेस्ट टिप्स दिया है। हमें उम्मीद है कि आप अपने किसी भी पार्टनर को आई किस यू का आसानी से बेस्ट रिप्लाई अब दे पाओगे।

अगर आपको आज का हमारा यह लेख पसंद आया हो तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ और अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना ना भूले ताकि आप के माध्यम से अन्य लोगों को भी इस विषय के बारे में जानने के लिए कहीं और भटकने की आवश्यकता ना हो।

अगर आपके मन में कोई भी सवाल या फिर कोई भी सुझाव है तो आप हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हो। हम आपके द्वारा दिए गए प्रतिक्रिया का जवाब शीघ्र से शीघ्र देने का पूरा प्रयास करेंगे।

इसके अलावा अगर आप किसी स्पेशल टॉपिक की रिक्वेस्ट हम तक पहुंचाना चाहते हो तो इसके लिए आप ‘कांटेक्ट अस’ पेज के जरिए आप हमें रिक्वेस्ट कर सकते हो और हम आपकी रिक्वेस्ट को जरूर पूरा करेंगे। आज के हमारे इस लेख को शुरू से अंत तक पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद और आपका कीमती समय शुभ हो।

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap