अपने Husband से Romantic बातें कैसे करें – 10 रोमांटिक बातें जाने यहां

यदि आप अपने हस्बैंड को अपने और भी करीब लाना चाहती हो और जाती हो कि आपके हस्बैंड आपके दीवाने हो आपके सिवा किसी और का ख्याल उनके मन में बिल्कुल भी ना आए तो आपको थोड़ा रोमांटिक होना पड़ेगा और उनके साथ रोमांटिक बातें भी करनी होगी।

Table Of Contents
  1. अपने Husband से Romantic बातें कैसे करें
  2. हसबैंड से रोमांटिक बातें करने के फायदे
  3. अपने हस्बैंड से रोमांटिक बातें कैसे करें? | Husband Se Romantic Baatein Kaise Kare? [Video]
  4. हसबैंड से रोमांटिक बातें करने से संबंधित पूछे जाने वाले कुछ प्रश्न

अब आप सोच रही होगी कि आखिर हम अपने Husband Se Romantic Baatein Kaise Kare तो आप बिल्कुल सही लेख को पढ़ रही हो। हम आपको अपने इस लेख के माध्यम से हस्बैंड से रोमांटिक बातें करने की एक से बढ़कर एक तरीके बताएंगे।

और यह सभी ऐसे तरीके है जो कि आपके हस्बैंड को भी काफी ज्यादा पसंद आएंगे। पति के दिल में अपनी गहरी जगह बनाने के लिए और उन्हें अपनी तरफ और भी ज्यादा आकर्षित करने के लिए आप लेख में बताए गए टिप्स को पूरा पढ़ें और एक भी जानकारी बिल्कुल भी मिस ना करें।

अपने Husband से Romantic बातें कैसे करें

हसबैंड से रोमांटिक बातें करने के लिए आप अपने कुछ बेडरूम के रोमांटिक मोमेंट उनके साथ शेयर करके इस विषय पर बात करें, आप अपनी रोमांटिक एवं क्वालिटी टाइम के बारे में बात करें और हस्बैंड को और भी खुश करने के लिए उन्हें रोमांटिक किस भी दे।

इसके अलावा पति से रोमांटिक बातें करने के लिए आप उन्हें प्यार से बोले और पूरी सादगी के साथ ही उनसे बातें करने की कोशिश करें। आप हर वक्त चाहे फिर वह आपसे दूर हो या फिर आप से नजदीक जब भी आप से बात हो आप उन्हें रोमांटिक अंदाज में ही आई लव यू बोले और आई मिस यू भी जरूर बोलें। इसके अलावा और भी बेहतरीन टिप्स जानने के लिए नीचे जानकारी को और भी अच्छे तरीके से पढ़ें एवं समझने का प्रयास जरूर करें।

1. पति को सुबह आई लव यू बोले

पति से रोमांटिक बातें करने की शुरुआत आपको सुबह-सुबह उन्हें गुड मॉर्निंग विश करने के बाद रोमांटिक अंदाज में आई लव यू बोलकर करनी चाहिए। यदि आप सुबह-सुबह पति को रोमांटिक अंदाज में आई लव यू बोलोगी तो उन्हें बहुत अच्छा लगेगा।

2. आई मिस यू भी जरूर बोलें 

अपने पति को आपको आई लव यू भी बोलना है और साथ में आपको उन्हें आई मिस यू भी बोलना है। आपके पति आपसे दूर हो या फिर आपके पास आप उन्हें दिन में एक बार जरूर सामने से या फिर मोबाइल कॉल पर जब भी आप से बात हो तब आप उन्हें आई मिस यू जरूर बोले यह रोमांटिक वर्ड है और हर पति को यह सुनना काफी अच्छा लगता है।

3. अपने रोमांटिक मोमेंट के बारे में बात करें

कुछ समझ में नहीं आ रहा है कि आप अपने पति से किस टॉपिक पर रोमांटिक बातें करो तो आप उस वक्त अपने पति के साथ बिताए गए बेहतरीन रोमांटिक मोमेंट को अपना रोमांटिक टॉपिक बात करने का बना सकती हो और यह चीज पति को भी काफी ज्यादा पसंद आएगी। इस टॉपिक पर आप दोनों काफी लंबे समय तक रोमांटिक बातें कर सकते हो।

4. रोमांटिक किसिंग मोमेंट्स के बारे में बात करें

यदि आप दोनों के बीच में कोई रोमांटिक किसिंग मोमेंट्स काफी ज्यादा यादगार है और आपको वह किसिंग मोमेंट कभी नहीं भूल सकता तो आप पति से रोमांटिक बातें करने के लिए इस टॉपिक को भी आसानी से चुन सकती हो। दुनिया के हर हस्बैंड को अपने बेस्ट किसिंग मोमेंट के बारे में बात करने में काफी अच्छा लगता है और काफी रोमांटिक फील भी आता है तो आप इस विषय पर भी अपने पति से जरूर रोमांटिक बातें करें।

5. फिजिकली इंटिमेट मोमेंट के बारे में बात करें 

दोस्तों आप अपने हस्बैंड के साथ रोमांटिक बातें करने के लिए अपने फिजिकली इंटिमेट मोमेंट को टॉपिक बना सकती हो। शायद आपने अपने पति से इस टॉपिक पर कभी भी रोमांटिक बातें नहीं की होंगी और आप एक बार इस विषय पर रोमांटिक बातें करने का ट्राई करो यकीन माने आपके हस्बैंड को काफी ज्यादा अच्छा लगेगा और वह इंप्रेस भी होंगे।

6. अपने फिजिकल अट्रैक्शन के बारे में बात करें 

हर पति चाहता है कि उसकी पत्नी उसके साथ कुछ रोमांटिक बातें करें और यदि आप ऐसा करना चाहती हो तो आप अपने हस्बैंड से रोमांटिक बातें करने के लिए उससे पूछो कि आपको मुझ में सबसे ज्यादा क्या फिजिकल अट्रैक्शन दिखाई देता है।

बस इतना प्रश्न करते ही आपके पति आपसे दूर हो या फिर आपके पास अपने आप ही आप दोनों के बीच रोमांटिक बातें शुरू हो जाएंगे और आपके पति एक से बढ़कर एक आपके फिजिकल अट्रैक्शन के बारे में आपको बताने भी लगेंगे और यह सबसे बेस्ट तरीका है अपने पति से रोमांटिक बातें करने का और उन्हें इंप्रेस करने का।

7. तुम मेरे साथ क्या-क्या करना चाहते हो

कभी-कभी पत्नी को अपने तरफ से भी पति को रोमांटिक बनाने की कोशिश करनी चाहिए और हर एक पति वैसे भी यही चाहता है कि उसकी पत्नी उसके साथ रोमांस करें और रोमांटिक बातें भी करें। अब ऐसे में आप अपने पति से सवाल करो कि यदि तुम्हें दिन भर समय मिले और कोई भी तुम्हें डिस्टर्ब ना करें। 

तो तुम मेरे साथ क्या-क्या उस दिन करना सबसे ज्यादा पसंद करोगे। जैसे ही यह प्रश्न आप अपने पति से करोगी आपके पति बहुत ही ज्यादा खुश हो जाएंगे और उन्हें कहीं ना कहीं आपके साथ रोमांटिक बातें करने का या फिर रोमांटिक पल बिताने का मौका भी मिल जाएगा और आप दोनों के बीच एक रोमांटिक माहौल भी इस प्रश्न के जरिए क्रिएट हो जाएगा। 

8. हस्बैंड से रोमांटिक नाइट के बारे में बात करें

हर शादीशुदा कपल्स के लिए एवरी नाइट रोमांटिक नाइट होनी चाहिए। अब आप अपने हस्बैंड से रोमांटिक बातें करने के लिए रोमांटिक नाइट का टॉपिक सेलेक्ट कर सकती हो। आप अपने हस्बैंड से पूछो कि यदि हम दोनों को एक क्वालिटी टाइम मिले। 

तो हम दोनों एक नाइट को रोमांटिक नाइट कैसे बना सकते है इस पर बात करें और एक दूसरे की राय जानने की कोशिश करें यकीन मानिए इस विषय पर बातें करते करते आपको बहुत अच्छा लगेगा और साथ ही साथ आपके हस्बैंड को भी बहुत ज्यादा ही अच्छा लगने लगेगा।

9. रोमांटिक ट्रिप के बारे में बातें करें

आप अपने हस्बैंड से रोमांटिक बातें करने के लिए एक रोमांटिक ट्रिप प्लान करने की बातें कर सकती हो। आप अपने हस्बैंड से बोलोगी यदि तुम्हें मौका मिले तो तो मेरे साथ तुम सबसे ज्यादा कौन सी रोमांटिक ट्रिप पर जाना पसंद करोगे। 

यदि आपके हस्बैंड के मन में ऐसा कुछ कभी पहले रहा होगा या फिर उन्होंने कभी सोचा होगा तो वह जरूर इस विषय पर बात करना शुरू कर देंगे और कहीं ना कहीं यह रोमांटिक बातें करने का टॉपिक भी आपके लिए साबित होगा।

10. डेली रूटीन में रोमांस बरकरार कैसे रखें

आप अपने हस्बैंड से पूछो कि हमें अपने डेली रूटीन में रोमांस को भी यदि जगह देनी हो तो हम क्या क्या कर सकते है या फिर हमें ऐसा क्या करना चाहिए। हर एक शादीशुदा औरत और पुरुष यही चाहता है कि उसके जीवन में रोमांस बरकरार रहे। 

और इसी विषय को आप अपने रोमांटिक बात करने का विषय बना सकती हो और साथ ही साथ आपको अपने वैवाहिक जीवन में रोमांस को बनाए रखने के तरीके भी एक दूसरे से मिल जाएंगे और आपका शादीशुदा जीवन खुशहाल एवं रोमांटिक होगा।

11. क्या शादी के बाद रोमांस में बदला हुआ

शादी से पहले आज के समय में हर एक लड़का लड़की एक दूसरे से पहले ही बात करना शुरू कर देते है और कहीं ना कहीं शादी से पहले ही एक दूसरे के भी रिलेशन बनना शुरू हो जाता है और आप दोनों के बीच रोमांस भी शुरू हो जाता है।

अब शादी हो जाने के बाद आप अपने हस्बैंड से पूछो कि हम शादी से पहले जिस तरीके से एक दूसरे से रोमांस किया करते थे क्या उसमें कोई बदलाव आया है और क्या हमने कुछ अब नया तरीका शादी के बाद रोमांस करने का अपनाया है। यकीन मानो आप दोनों इस विषय पर काफी लंबे समय तक रोमांटिक बातें कर सकते हो और अपने रोमांस को नेक्स्ट लेवल पर ले जा सकते हो हसबैंड से रोमांटिक बातें करने का यह सबसे अच्छा टॉपिक है।

हसबैंड से रोमांटिक बातें करने के फायदे

हसबैंड से रोमांटिक बातें करने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि आप दोनों के बीच प्यार बढ़ता है और आप एक दूसरे के ऊपर और भी ज्यादा विश्वास करने लगते हो इसके अलावा आप दोनों के बीच झगड़े होने की संभावना काफी ज्यादा कम हो जाती है।

इसके अलावा भी हसबैंड से रोमांटिक बातें करने के बेहतरीन फायदों के बारे में जानने के लिए आप मुझे लिए गए पॉइंट को अच्छे से पढ़े ताकि आपको पता हो कि आप अपने हस्बैंड से अगर रोमांटिक बातें करोगी तो आपको उसका क्या-क्या फायदा मिलेगा और आपको रोमांटिक बातें करनी ही चाहिए या फिर नहीं इसका भी आपको डाउट क्लियर हो जाएगा।

  • शादी के बाद रोमांटिक बातों को अपने जीवन में जगह देने से आपके वैवाहिक जीवन में हमेशा प्यार बरकरार रहता है।
  • यदि एक पत्नी अपने पति के लिए हमेशा रोमांटिक रहेगी और उससे रोमांटिक बातें करेगी तो उसके पति कभी भी किसी और औरतों के बारे में सोच भी नहीं सकते।
  • पति से रोमांटिक बातें करने पर आप उनके दिल में कहीं ना कहीं और जगह बनाने में सफल रहती हो।
  • जब आप दोनों के बीच रोमांटिक बातें या फिर यूं कह की प्यार भरी बातें होती रहेंगी तो कभी भी एक दूसरे से झगड़े नहीं होंगे।
  • वैवाहिक जीवन में प्यार भरी बातें होने से हमेशा वैवाहिक जीवन खुशहाल रहता है।
  • कभी भी बात डाइवोर्स तक नहीं पहुंचती और आप एक दूसरे पर अच्छे से बिना किसी डाउट विश्वास भी कर पाते हो।

अपने हस्बैंड से रोमांटिक बातें कैसे करें? | Husband Se Romantic Baatein Kaise Kare? [Video]

हसबैंड से रोमांटिक बातें करने से संबंधित पूछे जाने वाले कुछ प्रश्न

यहां पर हमने हसबैंड से रोमांटिक बातें करने के तरीकों से संबंधित आप लोगों द्वारा पूछे जाने वाले कुछ महत्वपूर्ण प्रश्नों के उत्तर दिए हुए हैं।

Q. पति को रोमांटिक मूड में कैसे लाएं?

पति को रोमांटिक मूड में लाने के लिए आप हॉट सेक्सी कपड़े पहने और उसके बाद उनके साथ रोमांटिक मूवी देखें एवं उन्हें रोमांटिक बॉडी टच भी जरूर करें।

Q. मैं अपने पति को रोमांटिक मूड में कैसे ला सकती हूं?

रात में पति के साथ रोमांटिक फोरप्ले करें और डर्टी टॉक भी करें इससे आपके पति कर मूड रोमांटिक होता चला जाएगा।

निष्कर्ष 

हमने आज का यह लेख शादीशुदा औरतों को प्रस्तुत किया है और आपको इस लेख में Husband Se Romantic Baatein Kaise Kare के बारे में दी गई जानकारी जरूर पसंद आई होगी और आपके लिए उपयोगी भी साबित हुई होगी। लेख पसंद आने पर आप इसे सोशल मीडिया पर शेयर करें और किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए या फिर टिप्स के लिए नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स का भी इस्तेमाल जरूर करें। 

संबंधित लेख भी पढ़ें

Abhishek Maurya

मेरा नाम Abhishek Maurya है और मैं वाराणसी उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ। मैं इस ब्लॉग के ओनर के साथ-साथ हिंदी कंटेंट राइटिंग का भी काम करता हूँ। मुझे रिलेशनशिप के ऊपर लिखना बहुत ही अच्छा लगता है। अगर आपको हमारा पोस्ट अच्छा लगता है तो अपनी प्रतिक्रिया कमेंट में अवश्य दे। हमारी वेबसाइट को सपोर्ट करें क्योंकि यही हमारा सब कुछ है और आप लोगों के सपोर्ट से हमें सहयोग मिलेगा। हमारी वेबसाइट को आप अपने दोस्तों के साथ अपने सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें।  

Leave a Reply