हार्दिक पांड्या की लव स्टोरी – क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की रोमांटिक प्रेम कहानी

नमस्कार दोस्तों आप सभी लोगों को अपने इस आर्टिकल में भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर Hardik Pandya ki love story के विषय में बताने वाले है। हार्दिक पांड्या वर्तमान समय में भारतीय क्रिकेट टीम के जाने-माने क्रिकेटर बन चुके है और दुनिया में इनके लाखों करोड़ों फैंस भी है। हार्दिक पांड्या के सभी फैंस हार्दिक पांड्या के लवस्टोरी को जानने के लिए बहुत ही बेताब हो रहे है तो आज का हमारा यह आर्टिकल ऐसे ही लोगों के लिए है क्योंकि इसमें हार्दिक पांड्या की लव स्टोरी और उनकी वाइफ की सभी डिटेल्स बताई गई हैं।

हार्दिक पांड्या न केवल भारतीय क्रिकेट टीम बल्कि सोशल मीडिया पर भी बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहते है। हार्दिक पांड्या वर्तमान समय में पिता बनने वाले है और इस स्थिति में हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अपनी पत्नी के साथ एक इमेज शेयर किया है जिसमें यह साफ साफ दिख रहा है। इन्हीं सब को लेकर इनके सभी फैंस में इस बात की जानने की होड़ लग गई है, कि आखिर हार्दिक पांड्या की लव स्टोरी कैसी रही।

यदि आप भी उन्हीं लोगों में से एक है और हार्दिक पांड्या की लव स्टोरी के विषय में जानना चाहते है तो आपके लिए हमारा यह आर्टिकल बहुत ही ज्यादा इंपॉर्टेंट होने वाला है। इस आर्टिकल में आप सभी लोगों को हार्दिक पांड्या की लव स्टोरी ही नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा के विषय में भी जानकारियां जानने को मिलेंगे तो चलिए बिना देर किए शुरू करते है अपना यहां आर्टिकल और जानते है दोनों की लव स्टोरी।

हार्दिक पांड्या के लव स्टोरी

नाम और उम्रहार्दिक पांड्या, 28 वर्ष
पार्टनर का नाम और उम्रनताशा स्टेनकोविक, 29 वर्ष
पहली मुलाकातमुंबई के एक नाइट क्लब में
प्रपोजल डेटज्ञात नहीं
विवाह2020

हार्दिक पांड्या के विषय में जानकारी

हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट टीम के बहुत ही जाने माने और ऑलराउंडर प्लेयर है, यह भारतीय क्रिकेट टीम के तरफ से दाएं हाथ से बल्लेबाजी करते है और जरूरत पड़ने पर कभी-कभी बोलिंग भी जरूर करते है। हार्दिक पांड्या ने अपने क्रिकेट करियर को बड़े ही कम समय में प्राप्त कर लिया और इन्होंने क्रिकेट की दुनिया में अपना एक नाम भी कायम कर लिया हैं।

वर्तमान समय में हार्दिक पांड्या के लाखों फैंस है जो इन्हें फॉलो भी करते है। हार्दिक पांड्या का जन्म 11 अक्टूबर 1993 ईस्वी में गुजरात के सूरत में हुआ था। यह राइट हैड के फास्टर बॉलर और राइट हैडेड बैट्समैन भी है। हार्दिक पांड्या ने T20 वर्ल्ड कप जैसे बहुत से मैच खेले है और अपना शानदार प्रदर्शन भी किया। हार्दिक पांड्या को कई बार मैन ऑफ द मैच का खिताब भी प्राप्त हैं।

पूरा नामहार्दिक पांड्या
धर्महिंदू
जन्म11 अक्टूबर 1993
राष्ट्रीयताभारतीय
पेशाक्रिकेटर
नेट वर्थ30 करोड़ से भी ज्यादा

नताशा स्टेनकोविक के विषय में जानकारी

नताशा स्टेनकोविक एक मॉडल और एक्ट्रेस है। इन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों और सोंग्स में काम किया है इतना ही नहीं इन ए बिग बॉस सीजन एट के लिए भी सिलेक्ट किया गया था। नताशा का जन्म 4 मार्च 1992 में यूरोप के सवैया के पौजेरेवैक में हुआ था। नताशा स्टेनकोविक के माता का नाम गौरान स्टैनकोविक, इनके भाई का नाम नेनाद स्टेनकोविक और इनकी पिता का नाम रेडमीला स्टेनकोविक हैं।

पूरा नामनताशा स्टेनकोविक
धर्मभारतीय (विवाह के बाद)
जन्म4 मार्च 1992
राष्ट्रीयताभारतीय (विवाह के बाद)
पेशामॉडल और एक्ट्रेस

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की पहली मुलाकात

नताशा स्टेनकोविक एक बार भारत के मुंबई में आई हुई थी और नताशा उस समय मुंबई के एक नाइट क्लब में रुके हुए थे जहां पर इत्तेफाक से हार्दिक पांड्या भी पहुंचे हुए थे और इन दोनों की पहली मुलाकात मुंबई के इसी इन नाइट क्लब में हुई थी। पहली मुलाकात के बाद से ही इन दोनों के बीच बातें होनी शुरू हुई और इस मुलाकात के बाद इन दोनों को अक्सर कहीं ना कहीं एक साथ देखा जाने लगा।

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की लव स्टोरी

इन दोनों की लव स्टोरी बहुत ही रोमांटिक और फिल्मी है। हार्दिक पांड्या और नताशा स्थान को भी दोनों ही सबसे पहली बार मुंबई के एक नाइटक्लब में मिले हुए थे जैसा कि हमने आपको पर बताया है। पहली मुलाकात के बाद ही इन दोनों में प्यार हो गया था परंतु इन दोनों ने इसका इजहार नहीं किया और काफी दिनों तक एक दूसरे से बातें करते रहे।

इस पहली मुलाकात के बाद इन दोनों को है कई जगहों पर एक ही साथ देखा जाने लगा और बाद में जब इस बात का खुलासा हुआ तो यह पता लगा कि यह दोनों ही एक दूसरे से प्यार करते है परंतु इस खुलासे के बाद भी इन दोनों ने इस बात से इनकार कर दिया और कहा कि हम सिर्फ एक अच्छे दोस्त है। इतना ही नहीं इसके बाद इन दोनों को कई रोमांटिक फोटोस और वीडियोस में भी देखा जाने लगा।

इन दोनों के लव स्टोरी की बात तब क्लियर हुई जब हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी गर्लफ्रेंड एंड प्रेजेंट वाइफ नताशा स्थान को भी के बर्थडे पर बड़े ही रोमांटिक अंदाज में विश किया। हार्दिक पांड्या ने लोगों से अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक को मिलवाया और उसी क्षण इन्होंने अपने इंगेजमेंट की डेट भी बता दे। तो कुछ ऐसी ही थी हार्दिक पांड्या की लव स्टोरी।

यह भी पढ़ें

हार्दिक पांड्या ने किया नताशा स्टेनकोविक को प्रपोज

जैसा कि हमने आपको ऊपर ही बताया कि नताशा स्टेनकोविक बहुत ही सुंदर और हॉट है। नताशा स्टेनकोविक भारत की ही नहीं बल्कि विदेशों की एक्ट्रेस को भी मात दे सकती है। आप इनकी हॉटनेस का अंदाजा इनके फोटोस देख कर तो लगा ही पा रहे होंगे।

ऐसे में जब हार्दिक पांड्या नहीं-नहीं पहली बार मुंबई के नाइट क्लब में देखा था तब ही यह उन पर फिदा हो गए हालांकि अब तक हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविक के प्रपोजल डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है परंतु पहली मुलाकात के बाद ही इन दोनों के बीच रिश्ता काफी गहरा हो गया और इन्हें कई जगहों पर एक साथ सपोर्ट किया जाने लगा।

इस बात को लेकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेनकोविक को मुंबई के उसी नाइट क्लब में ही प्रपोज कर दिया था और लोगों के द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि नताशा ने इनके इस प्रपोजल को एक शब्द भी किया था, इसीलिए यह दोनों पहली मुलाकात के बाद सभी जगहों पर एक ही साथ सपोर्ट किए जाने लगे थे।

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की मैरिज स्टोरी

जैसा कि हमने अब तक जाना कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की लव स्टोरी कैसी रही तो आइए जानते है हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की मैरिज स्टोरी कैसी थी। हार्दिक पांडे और नताशा स्टेनकोविक ने वर्ष 2020 में ही काफी शांति माहौल में एक दूसरे से शादी की और शादी के बाद इन दोनों ने अपनी-अपनी फोटोस और वीडियोस अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया।

अब आप सभी लोग सोच रहे होंगे कि इतने बड़े क्रिकेट स्टार खुद अपनी शादी इतने साथ माहौल में कैसे किए है तो हम आपको बता दें कि वर्ष 2020 में कोरोना का माहौल चल रहा था और उस समय शादी विवाह के मौके पर कम से कम गेस्ट की अनुमति थी। 

इसीलिए हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने अपनी शादी बड़ी ही शांति माहौल में किया और यही कारण है कि इनके मैरिज डेट के विषय में अब तक बहुत ही कम लोगों को जानकारी प्राप्त है और वे लोग कोई और नहीं बल्कि उनके ही फैमिली वाले और फ्रेंड्स हैं।

यह भी पढ़ें

हार्दिक पांड्या नताशा स्टैनकोविक की करंट मैरिज लाइफ

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की करंट मैरिज स्टोरी बहुत ही अच्छी चल रही है और हार्दिक पांड्या बहुत जल्द ही पिता बनने वाले है। नताशा स्टेनकोविक बहुत जल्द ही मां बनने वाली हैं। 

ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योंकि हार्दिक पांड्या ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पत्नी के साथ ऐसा ही मत शेयर किया है जिससे कि यह साफ दिख रहा है कि वह बहुत जल्द ही मां बनने वाली है। इस बात को लेकर हार्दिक पांड्या अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक का काफी ख्याल भी रख रहे हैं।

Hardik Pandya – Natasa Stankovic Love Story in Hindi 

FAQ About Hardik Pandya ki love story

Q. नताशा स्टैनकोविक कहां की रहने वाली है?

Ans. हार्दिक पांड्या की मैरिज एनिवर्सरी 1 जनवरी को है।

Q. हार्दिक पांड्या की मैरिज एनिवर्सरी कब है?

Ans. यह यूरोप की रहने वाली है परंतु शादी के बाद इन्हें भारत में नागरिकता प्राप्त हो चुकी हैं।

Q. नताशा स्टैनकोविक कहां की रहने वाली है?

Ans. यह यूरोप की रहने वाली है परंतु शादी के बाद इन्हें भारत में नागरिकता प्राप्त हो चुकी हैं।

Q. हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक पहली बार कहा मिले थे?

Ans. यह दोनों ही मुंबई के एक नाइट क्लब में मिले थे।

Q. हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेनकोविक कुकर प्रपोज किया?

Ans. यह अनुमान लगाया जा रहा है, कि हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेनकोविक को उसी रात और उसी नाइटक्लब में ही प्रपोज किए हैं।

Q. नताशा स्टेनकोविक क्या करती है?

Ans. नताशा स्टेनकोविक एक ऐक्ट्रेस और मॉडल हैं।

निष्कर्ष

आज के इस आर्टिकल में हमने आप सभी लोगों के साथ Hardik Pandya aur Natasa stankovic ki love story in Hindi के बारे में बताया है इतना ही नहीं हमने आपको हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के विषय में कुछ अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां भी बताई हैं।

हम आप सभी लोगों से उम्मीद करते है, कि आपको हार्दिक पांड्या की लव स्टोरी के ऊपर लिखा गया हमारा यह आर्टिकल अवश्य ही पसंद आया होगा और आपको हमारे इस आर्टिकल से जानकारी तो अवश्य ही प्राप्त हुई होगी।

यदि आपको हमारे द्वारा लिखा गया यह आर्टिकल पसंद आया हो, तो कृपया इसे अपने मित्रों के साथ और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करना बिल्कुल भी ना भूलें।

यदि आप सभी लोगों के मन में इस आर्टिकल में बताई गई जानकारियों के अलावा किसी भी प्रकार का कोई सवाल या फिर सुझाव है, तो कमेंट बॉक्स में हमें अवश्य बताएं हम आपके सवालों का जवाब अवश्य देंगे।

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap