गर्लफ्रेंड से फनी चैट कैसे करें ( 10 तरीके ) – गर्लफ्रेंड से फनी टॉक कैसे करें

कोई गर्लफ्रेंड को प्यार में तड़पाना चाहता है तो कोई गर्लफ्रेंड बनाना चाहता है और इतना ही नहीं कोई लड़की से बात करने का तरीका और अंतिम में Girlfriend Se Funny Chat Kaise Kare यह सवाल भी ज्यादातर लड़कों के मन में उठता रहता है। मगर लड़कों को समझ में नहीं आता कि आखिर हम क्या करें और कहां से बेहतरीन टिप्स लेकर आए जो 100% कारगर हो।

Table Of Contents
  1. फनी चैट किसे कहते हैं
  2. गर्लफ्रेंड से फनी चैट कैसे करें
  3. गर्लफ्रेंड से फनी चैट करने के लिए बेस्ट टिप्स
  4. FAQ About Girlfriend Se Funny Chat Kaise Kare

अगर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक और फनी चैट करना चाहते है तो कोई बात नहीं आज हम आपको अपने इस लेख में इसी विषय पर विस्तार से बेहतरीन टिप्स के बारे में जानकारी बताने वाले है। हम आपको जितने भी टिप्स बताने वाले है वह सभी टिप्स आपके लिए 100% कारगर होने वाला हैं।

हर एक लड़का या फिर बॉयफ्रेंड की ख्वाहिश होती है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वह सब कुछ करे जो एक रिलेशनशिप में उसे करना चाहिए और उसका रिलेशनशिप हमेशा खुशहाल बना रहे। इसीलिए हर एक लड़का और बॉयफ्रेंड की ख्वाहिश होती हैं। 

कि वह अपने गर्लफ्रेंड के साथ फनी चैट कर सके ताकि उन्हें इंप्रेस कर सके। हम चाहते है कि आप हमारे इस लेख को अंतिम तक अवश्य पढ़े ताकि आपको इस विषय पर हमारे लेख के जरिए पूरी हेल्प मिल सके और आपको कहीं और भटकने की आवश्यकता ना हो।

फनी चैट किसे कहते हैं

गर्लफ्रेंड के साथ फनी चैट करने से पहले हम आपको फनी चैट किसे कहते है? या फिर फनी चैट क्या होता है? के बारे में बताना चाहते है क्योंकि आज भी ऐसे बहुत सारे लड़के जिन्हें इसके बारे में पता ही नहीं होता हैं।

जब कोई लड़का या फिर किसी लड़की का बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से चाहे वह व्हाट्सएप हो या इंस्टाग्राम या फिर फेसबुक चैट के माध्यम से बात करता है और उसकी बातें कुछ रोमांटिक के साथ-साथ मजाकिया भी होती है तो उसे हम फनी चैट कहते हैं।

बिल्कुल भी नहीं है कि केवल फनी चैट एक लड़का और एक लड़की के बीच में ही हो यह आपके दोस्तों के साथ और आपके परिवार के सदस्यों के साथ-साथ रिश्तेदारों के साथ भी हो सकता है। फनी चैट का मतलब ऐसा नहीं हैं।

कि आप केवल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ या अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक और उत्तेजना पैदा करने वाली बातें ही करो यह एक मजाकिया चैट होता है परंतु जब गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के बीच में इस प्रकार की बातें होती है तब वह कुछ और ही होती है। हर किसी के लिए फनी चैट का अपना अपना उपयोग और अपना अपना मतलब होता हैं।

गर्लफ्रेंड से फनी चैट कैसे करें

अगर आपको अपनी गर्लफ्रेंड के साथ या फिर किसी लड़की के साथ फनी चैट करना है तो हम यहां पर आपको कुछ बेहतरीन कुछ बताने वाले है और बताए गए टिप्स आपको रोमांटिक चैट या फिर यूं कहें कि  फनी चैट करने के लिए काफी ज्यादा उपयोगी होंगे इसीलिए आप नीचे दिए गए टिप्स को जरूर एक बार पढ़ें। 

1. गर्लफ्रेंड से इंटरेस्टिंग बातों के साथ चैटिंग की शुरुआत करें

गर्लफ्रेंड की मजाकिया बातें शुरू करना चाहते हो तो आपको चैटिंग कर इसकी शुरुआत इंटरेस्टिंग बातों के जरिए करनी चाहिए। आपको अपनी गर्लफ्रेंड या फिर किसी भी लड़की से कुछ इंटरेस्टिंग चैटिंग करनी शुरू कर देनी हैं। 

इंटरेस्टिंग चैटिंग में आप आज तुमने क्या किया और आज तुम्हें किसकी याद आई कुछ इसी प्रकार से आप अपने हिसाब से अपनी गर्लफ्रेंड से इंटरेस्टिंग बातें चैटिंग के माध्यम से शुरू कर सकते हो और इसी प्रकार से फनी बातों का सिलसिला भी चैट के माध्यम से शुरू होता हैं।

2. आज तुमने किस लड़के का दिल जीता

जब किसी लड़की का बॉयफ्रेंड व्हाट्सएप चैट पर उससे पूछता है कि आज तुमने किस लड़के का दिल जीता या फिर किस लड़के को अपने प्यार में पागल किया तो लड़की इस प्रकार के फनी सवाल से अपने मन ही मन झूम उठती है उसे लगता है कि शायद वह इतनी स्पेशल हैं।

कि अब उसका बॉयफ्रेंड भी समझ गया है कि मेरे कई सारे पागल दीवाने हो सकते है लेकिन मैं तो सिर्फ तुमसे ही प्यार करती हूं। ऐसे ही वह भी आपसे फनी स्टाइल में रिप्लाई करते हुए चैटिंग करेगी।

3. तुम्हें अपने रिश्तेदारों में सबसे ज्यादा खडूस कौन लगता है

गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड के रिलेशनशिप में लड़का लड़की दोनों ही अपने एक दूसरे के फैमिली को ट्रोल करते रहते है। आप अपनी गर्लफ्रेंड से फनी क्वेश्चन करने के लिए उससे पूछो कि तुम्हें अपने सारे रिश्तेदारों में सबसे ज्यादा खडूस कौन सा रिश्तेदार लगता है और उसके खड़ूस लगने के पीछे कारण क्या हैं।

जब आप अपनी गर्लफ्रेंड से कुछ इसी प्रकार के चैटिंग करोगे तो उसे अपने रिश्तेदार के बारे में सोच कर हाथी आएगी और आपके द्वारा किए गए आज का यह प्रश्न उन्हें बहुत ही अच्छा लगेगा और यकीन मानिए आपको आपकी गर्लफ्रेंड आपके द्वारा पूछे गए इस प्रश्न का ऐसा उत्तर देगी कि आपको भी हंसी आएगी ही।

यह भी पढ़ें

4. तुम्हें अकेले में रातों को क्या करना अच्छा लगता है

आप अपनी गर्लफ्रेंड से पूछो कि जब तुम अकेले में रात में रहती हो और तुम्हारे पास कोई नहीं रहता तब उस दौरान तुम्हें सबसे ज्यादा क्या करना पसंद रहता है और तुम्हारे मन में उस चीज को करने की जिज्ञासा सबसे ज्यादा जागृत होती हैं।

जब आप इस प्रकार का क्वेश्चन करोगे ना तो आपकी गर्लफ्रेंड इमोजी वाले मैसेज भेजेगी और उसके बारे इसका एक फनी सा रिप्लाई देगी। यकीन मानिए फनी चैट के दौरान पूछे गए इस सवाल का असर इतना ज्यादा होगा कि आपके दोनों के बीच में रोमांटिक बातें करने का भी माहौल बन जाएगा।

5. तुम्हें लड़कों की सबसे ज्यादा कौन सी चीज फनी या आकर्षित करती है

अगर आप अपने गर्लफ्रेंड के साथ चल रहे फनी चैटिंग को एक्सट्रीम लेवल पर ले जाना चाहते हो तब ऐसे मैं आपको उससे पूछना है कि जब तुम किसी लड़के को देखती हो तो उस दौरान तुम्हें उसके अंदर क्या फनी और क्या आकर्षित दिखाई देता हैं। 

इस प्रकार के फनी चैट को पढ़कर आपकी गर्लफ्रेंड मुस्कुरा उठेगी और इतना ही नहीं आपको इसका एक प्यारा सा रोमांटिक उत्तर भी देगी और हम 100% गारंटी के साथ कह रहे हैं कि उसका उत्तर आपको भी जरूर हंसाएगा भी।

6. गर्लफ्रेंड से पूछो जब तुम मुझसे मिलोगे तब मेरे साथ क्या करना पसंद करोगे

जब गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के बीच फनी टॉपिक पर चैटिंग हो ही रही है तब इस टॉपिक पर थोड़ा रोमांटिक क्वेश्चन का तड़का लग जाए तो कैसा रहेगा। यकीन मानिए इसका तो कुछ अलग ही स्वाद हो जाएगा। आप अपनी गर्लफ्रेंड से चैटिंग पर पूछो कि जब तुम मुझसे मिलोगी। 

तो तुम मेरे साथ क्या करना पसंद करोगे? जब आप इस प्रकार का कोचन अपने गर्लफ्रेंड से चैट के दौरान करोगे तो उसे थोड़ा अजीब लगेगा पर उसे अच्छा भी लगेगा और इसका वे फनी अंदाज में रिप्लाई दे कर जिसका उत्तर भी आपको काफी अच्छा लगता हैं।

यह भी पढ़ें

7. अगर मैं तुम्हें लव बाइट दूं तो तुम्हें कैसा लगेगा

अपनी गर्लफ्रेंड से कहिए चैट के दौरान कि अगर मैं तुम्हें लव बाइट दो तो तुम्हें कैसा लग सकता है? और  क्या तुम मेरे द्वारा दिए गए लव बाइट को मिटाने की कोशिश करोगी? वाह वाह वाह आपने आखिर वह प्रश्न आज पूछ ही डाला जो आपके मन में पहले से कहीं ना कहीं गर्लफ्रेंड से करने को था। 

और आज वह बात आपने फनी चैट के माध्यम से आखिर बोल ही डाला। यकीन मानिए आपकी गर्लफ्रेंड आपके द्वारा पूछे गए इस प्रश्न का बहुत ही बेहतरीन और रोमांटिक जवाब देगी और आपकी गर्लफ्रेंड को भी यह फनी सा सवाल अच्छा लगेगा और वह आपके इस सवाल से इंप्रेस भी हो सकती हैं।

8. गर्लफ्रेंड से चैटिंग के दौरान फनी एक्सप्रेशन वाले और लव एक्सप्रेशन वाले इमोजी का इस्तेमाल करें

अपनी गर्लफ्रेंड से चैटिंग पर फनी बातें करने के दौरान आप बीच-बीच में फनी इमोजी और लव इमोजी एक्सप्रेशन वाले जरूर भेजते रहिए ऐसे आपको और आपकी गर्लफ्रेंड दोनों को ही मजा आएगा। आजकल इमोजी भी बिना कहे बहुत कुछ कह देते है और दूसरों के चेहरों पर एक स्माइल लाने में सफल रहते है। गर्लफ्रेंड से चैटिंग के दौरान बात करने के समय आपको फनी इमोजी और लव इमोजी का यूज करना ही चाहिए।

9. अपने गर्लफ्रेंड के इंट्रेस्ट के अनुसार ही फनी चैटिंग करें

गर्लफ्रेंड के साथ मजाक किया और मस्ती मजाक की बातें करने के लिए आप अपने चैटिंग के दौरान उसकी टांग खींचने वाले क्वेश्चन अपने गर्लफ्रेंड से करिए देखिए फिर कैसे उसे मजा आता है और आपको भी आएगा। 

पर मेरे प्यारे दोस्तों ध्यान रहे आप अपनी गर्लफ्रेंड से इस प्रकार के चैट को करने से पहले उसके मूड के बारे में जान ले अगर उसका मूड खराब हुआ तो हो सकता है कि इस प्रकार के सवाल से वह आपके ऊपर भड़क जाए और आपके और उसके बीच में झगड़ा हो जाए इसलिए इसका ध्यान रखें। 

10. अपने गर्लफ्रेंड के साथ फ्लर्टिंग के तरीके से फनी चैटिंग करें

हर एक लड़के को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फ्लर्ट करना बहुत अच्छा लगता है और इसके विपरीत लड़कियों को भी जब कोई लड़का या फिर उनका बॉयफ्रेंड उनके साथ थोड़ा बहुत रोमांटिक फ्लर्ट करता है तो उन्हें भी अच्छा लगता हैं।

आप अपने गर्लफ्रेंड से चल रहे पानी चैटिंग के दौरान कुछ इस प्रकार के फ्लर्टिंग करने वाले क्वेश्चन करें और उसी अंदाज में भी आगे की बातचीत जारी रखें। 

यकीन मानिए इस प्रकार के बातचीत और क्वेश्चन आंसर से आपकी गर्लफ्रेंड आपसे इंप्रेस होने के साथ-साथ आपका मूड भी रोमांटिक बना सकती है इसलिए इस प्रकार की बातें करने से पहले एक बार जरूर सोचें।

गर्लफ्रेंड से फनी चैट करने के लिए बेस्ट टिप्स

अब चले हम आप सभी लोगों को बताते है कि अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मजाकिया या फिर यूं कहें कि फनी चैट करने के लिए आपको किन किन बातों पर विशेष रूप से ध्यान देना चाहिए जिसके बारे में यहां पर नीचे हमने एक्स्ट्रा टिप्स के रूप में आपको जानकारी प्रदान की है एक बार इन्हें जरूर पढ़ें।

  • अपनी गर्लफ्रेंड से फनी चैट करने से पहले उसके मूड के बारे में जाने अगर उसका मूड खराब है तब इस प्रकार की बातें ना करें अन्यथा हुआ गुस्सा या नाराज भी हो सकती हैं।
  • मजाकिया चैटिंग करने के दौरान आप कभी भी उसे दुखी करने वाली बातें ना करें।
  • आप इस दौरान उसे जितना हो सके उतना इंप्रेस करने की कोशिश करें ताकि आपकी रिलेशनशिप में पहले के मुकाबले और भी मिठास आ सके।
  • अपने गर्लफ्रेंड के साथ फनी चैट करके उसका दिल जीतने की कोशिश करें।
  • ऐसी बातें कहने की कोशिश करें जिससे आपकी गर्लफ्रेंड के चेहरे पर स्माइल आ सके और वह आपसे इंप्रेस हो जाए।

FAQ About Girlfriend Se Funny Chat Kaise Kare

Q: गर्ल्स से चैट कैसे करें इन हिंदी?

ANS आप गर्ल्स से व्हाट्सएप पर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चैट कर सकते हो। चैटिंग के दौरान आपसे उनका हाल-चाल और उनके लाइफ से संबंधित बातें कर सकते हो।

Q: अपनी गर्लफ्रेंड से रोमांटिक चैटिंग कैसे करें?

ANS क्या तुम्हें मुझसे मिलने का मन कर रहा है, क्या तुम अकेली हो, तुम्हें अकेले में सबसे ज्यादा क्या करना अच्छा लगता है और कुछ इसी प्रकार से आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक चैटिंग कर सकते हो।

Q: गर्लफ्रेंड से फनी चैटिंग व्हाट्सएप पर कैसे करें?

ANS व्हाट्सएप पर आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नॉनवेज जोक्स भेज कर और कुछ फनी क्वेश्चन करके चैटिंग कर सकते हो।

Q: गर्लफ्रेंड को चैट पर कैसे इंप्रेस करें?

ANS उसकी तारीफ करें और उसकी सुंदरता की भी तारीफ करें एवं गर्लफ्रेंड को पसंद आने वाली बातें ही चैटिंग पर करें अगर आप ऐसा करोगे तो आपकी गर्लफ्रेंड चैट पर भी इंप्रेस हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें

निष्कर्ष

हमने अपने आज के इस महत्वपूर्ण लेख में आप सभी लोगों को Girlfriend Se Funny Chat Kaise Kare के ऊपर बेहतरीन टिप्स बताए हुए है। हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपके लिए काफी ज्यादा यूज़फुल और हेल्पफुल रही होगी। 

गर्लफ्रेंड से फनी चैट कैसे करें? अगर यह लेख आपको पसंद आया हो तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ और अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना ना भूले ताकि अन्य लोगों को भी आप के माध्यम से इस महत्वपूर्ण टिप्स के बारे में पता चल सके और उन्हें कहीं और भटकने की आवश्यकता भी ना हो।

अगर आपके मन में कोई भी सवाल या फिर कोई भी सुझाव है तो आप हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हो। हम आपके द्वारा दिए गए प्रतिक्रिया का जवाब शीघ्र से शीघ्र देने का पूरा प्रयास करेंगे।

इसके अलावा अगर आप किसी स्पेशल टॉपिक की रिक्वेस्ट हम तक पहुंचाना चाहते हो तो इसके लिए आप ‘कांटेक्ट अस’ पेज के जरिए आप हमें रिक्वेस्ट कर सकते हो और हम आपकी रिक्वेस्ट को जरूर पूरा करेंगे। आज के हमारे इस लेख को शुरू से अंत तक पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद और आपका कीमती समय शुभ हो।

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap