गर्लफ्रेंड को प्यार में कैसे तड़पाए ( 12 तरीके ) – जीएफ को प्यार में कैसे तड़पाए

गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड का रिलेशनशिप बहुत ही प्यारा होता है। इस रिलेशनशिप में एक दूसरे को तड़पाने के लिए और एक दूसरे को जलाने के लिए तभी कपल कुछ ना कुछ करते ही रहते है और शायद इसीलिए लड़कियां लड़कों को कैसे तड़पाय? और ठीक इसी प्रकार के लड़के भी Girlfriend Ko Pyar Me Kaise Tadpaye के बारे में जानकारी जानना चाहते हैं।

Table Of Contents
  1. गर्लफ्रेंड को प्यार में तड़पाने की जरूरत क्यों
  2. गर्लफ्रेंड को प्यार में कैसे तड़पाए
  3. लड़कियों को प्यार में तड़पाने के टिप्स
  4. FAQ About Girlfriend Ko Pyar Me Kaise Tadpaye

जिस प्रकार से हमने अपने इस वेबसाइट के जरिए लड़कियों को इस विषय पर हेल्प की ठीक उसी प्रकार से हम लड़कों को भी जरूर हेल्प करेंगे और उनके आज के इस सवाल का विस्तार पूर्वक से जवाब देंगे। अगर आप भी चाहते हो कि आप अपने गर्लफ्रेंड को थोड़ा प्यार में तड़पाओ। 

और उसे अपने प्यार का थोड़ा और एहसास दिलाओ तो आज का हमारा यह लेख आपके इस विषय में काफी ज्यादा हेल्पफुल होने वाला है और हम चाहते है कि आप हमारे आज के इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक पढ़े ताकि आप से एक भी जानकारी मिस ना होने पाए।

गर्लफ्रेंड को प्यार में तड़पाने की जरूरत क्यों

कभी-कभी लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड को इग्नोर करने लगती है और ऐसे में बॉयफ्रेंड को भी कुछ करने का मन करता है कि ताकि वह अपनी गर्लफ्रेंड का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर सके। इसके अलावा गर्लफ्रेंड को अपनी वैल्यू समझाने के लिए, उसे अपने प्यार का एहसास दिलाने के लिए। 

और इतना ही नहीं बस यूं ही प्यार प्यार में बॉयफ्रेंड को अपनी गर्लफ्रेंड को तड़पाने का मन करता है। गर्लफ्रेंड को आप अपने इंटेंशन के हिसाब से तड़पा सकते हो। ध्यान रहे कि आपको अपनी गर्लफ्रेंड को ज्यादा तड़पाना भी सही नहीं है बस जरूरत के हिसाब से उन्हें तड़प आए या फिर अपना दीवाना बनाए उसके बाद अपने इंटेंशन के बारे में भी उन्हें बता दे ताकि सामने वाले को किसी बात का बुरा ना लगे।

गर्लफ्रेंड को प्यार में कैसे तड़पाए

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को अपने प्यार में तड़पाना चाहते हो तो आज हम आपके इस सवाल का अपने इस लेख में बेस्ट आंसर लेकर आए है। हम आपको यहां पर अपनी गर्लफ्रेंड को अपना दीवाना बनाने के लिए या फिर उसे अपनी वैल्यू समझाने के लिए बेस्ट तरीके बताने वाले है। हमारे द्वारा बताए गए सभी तरीके आपके लिए काफी ज्यादा यूज फुल होने वाले है और इसीलिए हम चाहते है कि आप हमारे जितने भी टिप्स है एक बार आप उन्हें जरूर पढ़ें।

1. पहले खूब प्यार जताएं

अगर आपको अपनी गर्लफ्रेंड को अपने प्यार में तड़पाना है तो आप सबसे पहले उसको खूब प्यार करिए और उसे कुछ स्पेशल फील कराइए फिर उसके बाद थोड़े समय के लिए आप अपनी गर्लफ्रेंड से दूरी बना लीजिए और कोई भी कांटेक्ट ना करिए।

फिर देखिए कैसे आपकी गर्लफ्रेंड आपके लिए तड़पने लगती है और उसे आपकी वैल्यू का एहसास भी हो जाएगा। जब आपको लगे कि अब अपने इस प्लान के बारे में बता देना चाहिए तब आपको सही वक्त देख कर प्यार से उसे अपने प्लान के बारे में बता देना चाहिए ताकि आप दोनों के बीच में पारदर्शिता बनी रहे।

2. अपनी गर्लफ्रेंड से कॉल पर और सामने बात करना बंद करो

आपको अपनी गर्लफ्रेंड को अगर अपनी वैल्यू समझाना है या फिर अपने प्यार में उसे तड़पाना है तो सबसे पहले आप उससे बातचीत बंद कर दीजिए। कोई भी गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड से बिना बात किए रह नहीं सकती है। अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपको फोन पर कॉल करें या फिर आपके सामने बात करने कोशिश करें तो आप उसे इग्नोर करिए और उससे बात करने की कोशिश भी मत करिए।

थोड़े समय के लिए आपको अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा करना है और फिर उससे बात करना शुरू करना है परंतु अचानक से ऐसा नहीं करना है उससे बात करने के लिए आपको थोड़ा थोड़ा समय देना होगा और उसके बाद आप से बात करने की कोशिश करें। अगर आप ऐसा करोगे ना आपकी गर्लफ्रेंड आपको आसानी से समझ जाएगी और आपके प्यार में बहुत तड़पने लगेगी।

यह भी पढ़ें

3. गर्लफ्रेंड को प्यार में तड़पाने के लिए उसके सारे सोशल कॉन्ट्रैक्ट को ब्लॉक करें

जब आप अपनी गर्लफ्रेंड से फोन पर या फिर सामने बात नहीं करोगे तब ऐसे में वह आपकी गर्लफ्रेंड आपसे कांटेक्ट करने के लिए आपके सारे सोशल नेटवर्क पर मैसेज करेगी कॉल करेगी और वॉइस मैसेज भी भेजने की कोशिश करेगी। ऐसे ऐसे मैसेज करेगी और ऐसे ऐसे वॉइस मैसेज भेजें कि कि आपको बात करने के लिए मजबूर करे जी परंतु आपको यहां पर सख्त लौंडा बनना हैं।

वह आपको कांटेक्ट करें इससे पहले आपको उसे सारे अपने सोशल हैंडल पर ब्लॉक कर देना है ताकि वह आपको कांटेक्ट ही ना कर पाए और ऐसा आपको बस थोड़े समय तक करना है नहीं तो आपका रिलेशनशिप टूट भी सकता है। पर मेरे दोस्त इस टिप्स को फॉलो करने के बाद आपको अपने प्यार के ट्रस्ट के बारे में भी पता चल जाएगा। इसके साथ ही अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपको सच्चा प्यार करेगी तो वह आपके बिना रह नहीं पाएंगे और आपको खूब मनाने की कोशिश करेगी।

4. गर्लफ्रेंड को सामने से इग्नोर करो

अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपको कहीं मिल जाती है और आप से बात करने की कोशिश करती है तब ऐसे में आपको अपनी गर्लफ्रेंड को इग्नोर कर देना है और दूसरी तरफ ध्यान ही नहीं देना है। ऐसा लगना चाहिए जैसा आपने उसे देखा ही नहीं और अगर देखा भी है तो आपने उसे इग्नोर कर दिया ऐसे सामने वाले को लगना चाहिए।

जब अपने गर्लफ्रेंड के साथ आप कुछ ऐसा करोगे ना तो वह एकदम तड़पड़ा जाएगी और वह तुरंत ही आपसे ऐसे करने का कारण पूछने का पूरा प्रयास करने लगेगी। देखिए लड़कियां कोई भी चीज आसानी से बर्दाश्त नहीं कर पाती है और उसे लगने लगेगा कि आपके जीवन में कोई और तो नहीं आ गई और अंदर ही अंदर जेलस फील करने लगेगी। इस प्रकार से आप अपनी गर्लफ्रेंड को अपने प्यार में तडपा सकते हो।

5. रहस्यमई बनने का प्रयास करें

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को जलन फील करवाना चाहते हो और आप उसे अपने प्यार में तड़पाना चाहते हो तो ऐसे में आपको एक रहस्यमई पुरुष बनने की आवश्यकता होगी। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर रहस्यमई पुरुष बनने की क्या आवश्यकता क्या है? और इससे क्या फायदा होगा। घबराइए मत आगे इसे भी हम एक्सप्लेन कर रहे हैं।

आप अपने गर्लफ्रेंड के सामने ऐसे जताएं कि आपको ज्यादा कुछ समझ में नहीं आता है और आप अपनी गर्लफ्रेंड को भी ठीक तरीके से समझ नहीं पा रहे हो। मगर आपको ऐसा कुछ ही समय के लिए करना है। जब आप ऐसा करोगे तो आपकी गर्लफ्रेंड को लगेगा कि और फिर आप ऐसा क्यों कर रहे हो। 

और हम आपको बता दें कि उसके सामने आपको कभी उसे समझने के बारे में बताना है और कभी उसे ना समझने के बारे में बताना है। आपकी गर्लफ्रेंड आपके साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने की कोशिश करेंगे और आपको अकेला छोड़ने की कोशिश भी नहीं करेगी।

यह भी पढ़ें

6. अपनी गर्लफ्रेंड के सामने अन्य लड़कियों के साथ फ्लर्ट करें 

कोई भी लड़की अगर उनका बॉयफ्रेंड किसी दूसरे लड़की के साथ फ्लर्ट करता है तो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है और वह अंदर ही अंदर से खूब जलन और गुस्से से तड़पने लगती है। अगर आपको अपनी गर्लफ्रेंड को अपने प्यार में दीवाना बनाना हैं।

सब ऐसे में आपको जब भी आपकी गर्लफ्रेंड आपके सामने या फिर अगल-बगल हो सब आपको किसने किसी लड़की के साथ फ्लर्ट जरूर करना है और इस प्रकार से आप अपनी गर्लफ्रेंड को कुछ ज्यादा ही तड़पाने में कामयाब रहोगे और यह केवल कुछ समय के लिए ही करना है और उसके बाद आप अपनी गर्लफ्रेंड से इसकी सच्चाई के बारे में भी जरूर बताएं ताकि उसे किसी बात का बुरा ना लगे।

7. उसकी सबसे फेवरेट सहेली के साथ दोस्ती करें और बातचीत करें

हर एक लड़की की कोई ना कोई जरूर सच्ची दोस्त होती है और बस आपको उसकी सच्ची दोस्तों से  अपनी दोस्ती करनी है। आप अपनी गर्लफ्रेंड की जो भी सहेली है उसके साथ दोस्ती करो और उससे खूब बातचीत करो और हो सके तो उसके साथ रेस्टोरेंट और शॉपिंग आदि भी करने जाओ और यह सब कुछ आप अपनी गर्लफ्रेंड के सामने करो।

जब आप ऐसा कुछ करोगे अपनी गर्लफ्रेंड के सामने तो उसे लगेगा कि आप उसे वैल्यू ना देकर उसकी गर्लफ्रेंड को ज्यादा वैल्यू दे रहे हो। जब उसे यह सब कुछ महसूस होने लगेगा तब वह अपने आप ही आपके लिए तड़पने लगेगी और आपको एक पल भी अकेला छोड़ने की कोशिश नहीं करेगी।

जब आपका इंटेंशन पूरा हो जाए तब आप उसे अपने इस मनगढ़ंत रची गई कहानी के बारे में बता दें और उसे सब कुछ साफ-साफ बताएं ताकि उसे आपके ऊपर हमेशा विश्वास बना रहे।

8. गर्लफ्रेंड की हर ख्वाहिश को पूरा करना बंद करो

हर किसी की गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड से अपनी इच्छा पूरी करवाती है और उन्हें जैसा और जो कुछ भी चाहिए होता है वह सब कुछ अपने बॉयफ्रेंड से कहकर पूरा करती है। बस आपको अपनी गर्लफ्रेंड की सभी ख्वाहिशों को पूरा कर देना बंद कर देना फिर देखिए कैसे हो आप की वैल्यू आसानी से समझ जाती है और उसे समझ में आ जाएगा कि। 

शायद आप उसे कहीं न कहीं इस कारण से इग्नोर कर रहे हो और वह किस प्रकार का कार्य करना भी बंद कर देगी और आपका इंटेंशन भी पूरा होगा इसके अलावा आप अपने प्यार के लिए भी अपनी गर्लफ्रेंड को तड़पाने में सफल रहोगे।

यह भी पढ़ें

9. अपनी गर्लफ्रेंड को प्यार में तड़पाने के लिए उसके सामने किसी और लड़की की तारीफ करें

कोई भी लड़की अपने बॉयफ्रेंड से या फिर कोई भी पत्नी अपने पति से किसी और महिला की तारीफ बर्दाश्त नहीं कर सकती है। अगर आप उनके सामने किसी और महिला की तारीफ करोगे तो उन्हें ऐसा लगेगा कि वह आपके लिए स्पेशल नहीं है और शायद कोई और ही उनसे ज्यादा अच्छी लगती है या फिर कुछ ज्यादा ही स्पेशल हैं।

बस उन्हें जो लगता है आपको वही फील करवाना भी है। आप जितना हो सके उनके सामने किसी और महिला की खूब प्यार भरी तारीफ करो फिर देखो कैसे उनके चेहरे पर उसके प्रति जलन की भावना दिखाई देने लगेगी और इतना ही नहीं वह आपको दूर जाने भी नहीं देगी और आपको अपने आप से भी ज्यादा चाहने लगे की और आप की वैल्यू भी ठीक तरीके से समझ जाएगी इसीलिए आप इस टिप्स को जरूर फॉलो करें।

10. अपनी गर्लफ्रेंड को तड़पाने के लिए जानबूझकर किसी लड़की को डेट पर ले जाएं

अगर आप सचमुच अपने गर्लफ्रेंड को अपने प्यार में तड़पाना चाहते हो तब ऐसे में आपको किसी दूसरे लड़की के साथ डेट पर जाना चाहिए। आप किस लड़की के साथ डेट पर जाने वाले हो आप उसे अपने टेंशन के बारे में बता देता कि उसे किसी बात का बुरा ना लगे और अगर वह आपके साथ जानने के लिए तैयार है तब तो बहुत ही बढ़िया हैं।

फिर आपको अपनी गर्लफ्रेंड तक इस बात को कैसे भी करके पहुंचाना है ताकि उसे पता चल जाए कि आप किस जगह पर और किसके साथ और कब डेट पर जाने वाले हो पर आप डायरेक्टली इस बात की जानकारी उसे ना दो इनडायरेक्टली जानकारी को उन तक पहुंचाने की कोशिश करो। फिर क्या आपकी गर्लफ्रेंड सोचने लगे कि क्या उसकी वजह से ऐसा कुछ हुआ हैं। 

और कहीं उसके प्यार में कमी तो नहीं रह गई अब ऐरा वगैरह सब कुछ सोचने लगेगी और फिर आपके प्यार में मन ही मन तड़पने लगेगी फिर आपको सही समय देखकर अपनी गर्लफ्रेंड को अपने इंटेंशन के बारे में बता देना है फिर देखिए वह आपको चाह कर भी कभी नहीं छोड़ने की कोशिश करेगी और आपसे हमेशा प्यार करेगी।

11. गर्लफ्रेंड के कहने पर भी मिलने मत जाओ

अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपको मिलने के लिए बुलाती है तो यही सही वक्त है उसे अपने प्यार का एहसास दिलाने का और उसे अपने प्यार में तड़पाने का। आपकी गर्लफ्रेंड आपको मिलने के लिए चाहे जितने बार बुलाए आपको उससे मिलने नहीं जाना है और पूरी तरीके से उसके इस बात को इग्नोर करना हैं। 

अगर आप उसके कहने के बाद भी मिलने नहीं जाओगे तो उसे अजीब लगेगा और वह आपके बारे में सोचने लगेगी और इतना ही नहीं आपके लिए तड़पने लगेगी फिर क्या आपका इंटेंशन पूरा भी हो जाएगा और वह आपके प्यार को भी आसानी से समझ जाएगी।

12. अपने बातों के जरिए गर्लफ्रेंड को अपने प्यार में तड़पाए

मेरे प्यारे दोस्तों आप अपने बातों के सहारे भी अपनी गर्लफ्रेंड को अपने प्यार में तड़पाने की क्षमता रखते हो परंतु शायद आपको इसके बारे में ठीक से पता ना हो। आप ऐसे तरीके से बात करिए जैसे आप अंदर ही अंदर उसके प्यार से सेटिस्फाई नहीं हो बस आपको इस चीज को अपने बातों के जरिए अपनी गर्लफ्रेंड को जताना है फिर चाहे वह आपके सामने हो या फिर वह आपके कॉल पर ही क्यों ना हो।

आप ऐसे बात करिए जैसे आपको बात करने में कोई इंटरेस्ट नहीं आ रहा और शायद कहीं ना कहीं प्यार में कमी आ रही है। जब गर्लफ्रेंड को इस बात का अंदाजा लग जाएगा तो वह आपसे दूर जा रही है ऐसा समझने लगेगी और फिर आप की वैल्यू भी समझने लगेगी। अगर वह लड़की आपसे सच्चा प्यार करती होगी तो वह आपकी इस फीलिंग को बहुत ही जल्दी समझ जाएगी और फिर वह आपके बिना एक पल भी नहीं रह पाएगी।

यह भी पढ़ें

लड़कियों को प्यार में तड़पाने के टिप्स

अगर आप किसी लड़की को या फिर अपनी गर्लफ्रेंड को अपने प्यार में तड़पाना चाहते हो तो तब ऐसे में आपको कुछ जरूरी टिप्स को फॉलो करना चाहिए जो कि नीचे विस्तार से बताए गए हैं।

  • आप अपनी गर्लफ्रेंड को तड़पाने के लिए जो भी तरीके यूज करने वाले हो ध्यान रहे कि उन तरीकों में किसी को हर्ट करने की बात ना हो और ना ही किसी को किसी बात की तकलीफ पहुंचे।
  • अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को बार-बार प्यार में तड़पाने लगोगे तो वह आपके इस प्रकार के स्वभाव से अच्छे तरीके से परिचित हो जाएगी और फिर एक दिन आपको वह भी इसी प्रकार से  तड़पा सकती हैं।
  • अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को अपने प्यार में दीवाना बनाना चाहते है तो ध्यान कैसे पैसा ना करें जिससे खुद से दिल को कुछ तकलीफ पहुंचे।
  • किसी को इतना भी नहीं तड़पाना चाहिए जिसका परिणाम रिलेशनशिप का अंत हो।
  • गर्लफ्रेंड को अपने प्यार में तड़पाने के बाद अपने इंटेंशन के बारे में जरूर बताएं ताकि वह आपसे नाराज ना हो और आपका रिलेशनशिप ऐसे ही हमेशा चलते रहे।
Girlfriend Ko Apne Pyar Me Kaise Tadpaye

FAQ About Girlfriend Ko Pyar Me Kaise Tadpaye

Q: गर्लफ्रेंड को प्यार में क्यों तड़पाना चाहिए?

ANS जब गर्लफ्रेंड आपको प्यार ना करें और आपको वैल्यू ना दे, आपको पूरी तरीके से इग्नोर कर दिया और आपकी रिलेशनशिप में दूरियां आने लगे तब हमें अपनी गर्लफ्रेंड को अपने प्यार में तड़पाना चाहिए।

Q: गर्लफ्रेंड को अपने प्यार में तड़पाने का बेस्ट तरीका क्या है?

ANS आप अपनी गर्लफ्रेंड को इग्नोर करिए और उसकी सहेली के साथ दोस्ती करें एवं किसी भी लड़की के साथ दोस्ती करके उसके साथ डेट पर जाओ। इससे ज्यादा तरीके के बारे में जानने के लिए हमारे इस आर्टिकल को शुरू से अंतिम तक पूरा पढ़ें।

Q: गर्लफ्रेंड को कैसे प्यार करना चाहिए?

ANS अपनी गर्लफ्रेंड से अपने विचारों के बारे में बताएं और आप अपने रिलेशनशिप को लेकर क्या सोच रहे हो क्या प्लान कर रहे हो इसके बारे में बातें करें और इसी प्रकार से उनसे प्यार करें।

Q: गर्लफ्रेंड को प्यार में क्या बोले?

ANS आप अपनी गर्लफ्रेंड को प्यार से बुलाने के लिए उसका कोई प्यारा सा निकनेम रख सकते हो या फिर उसे प्यार में आई लव यू भी बोल सकते हो।

निष्कर्ष

आज का हमारा यह लेख पूरे तरीके से लड़कों को ही डेडिकेट किया गया है और इस लेख में हमने आप सभी लोगों को Girlfriend Ko Pyar Me Kaise Tadpaye के बारे में विस्तार से बेहतरीन टिप्स प्रदान की हुई है। हमें पूरी उम्मीद है कि हमारे द्वारा बताए गए टिप्स आपके लिए काफी ज्यादा यूज़फुल और हेल्पफुल होने वाले हैं।

अगर आपके लिए हमारा आज का यह लेख गर्लफ्रेंड को प्यार में कैसे तड़पाए? अच्छा लगा हो तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ और अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना ना भूले ताकि आप जैसे ही अन्य लोगों को भी इस बेहतरीन टिप्स के बारे में पता चल सके और उन्हें इसके बारे में जानने हेतु कहीं और भटकने की आवश्यकता ना हो।

अगर आपके मन में आज के हमारे इस लेख से संबंधित कोई भी सुझाव या फिर कोई भी सवाल है तो आप हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हो हम आपके प्रतिक्रिया का शीघ्र से शीघ्र जवाब देंगे। इसके अलावा अगर आप किसी स्पेशल टॉपिक की रिक्वेस्ट हम तक पहुंचाना चाहते हो तो इसके लिए आप ‘कांटेक्ट अस’ पेज के जरिए आप हमें रिक्वेस्ट कर सकते हो और हम आपकी रिक्वेस्ट को जरूर पूरा करेंगे। आज के हमारे इस लेख को शुरू से अंत तक पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद और आपका कीमती समय शुभ हो।

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap