गर्लफ्रेंड के साथ घूमने कहां जाए (5+रोमांटिक जगह)

अक्सर बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए रोमांटिक जगह की तलाश करते रहते है ऐसे में सभी बॉयफ्रेंड के मन में सवाल होता है कि आखिर Girlfriend Ke Sath Ghumne Kaha Jaaye क्योंकि सभी बॉयफ्रेंड अपने गर्लफ्रेंड के साथ दूर रोमांटिक जगह पर जाकर क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहते है। सभी बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड की  इच्छा होती है कि वह एक साथ कहीं दूर रोमांटिक प्लेस पर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। 

अगर आप अपने गर्लफ्रेंड के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है तब आपको अपनी गर्लफ्रेंड के साथ थोड़ा बहुत क्वालिटी टाइम स्पेंड करना बहुत ही जरूरी है क्योंकि इससे आपके बीच प्यार और बढ़ेगा। अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड या फिर पार्टनर के साथ कहीं दूर रोमांटिक प्लेस पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे तो इसकी बात और भी ज्यादा बेहतरीन होगी।

Table Of Contents
  1. गर्लफ्रेंड के साथ घूमने कहां जाएं
  2. 1. गर्लफ्रेंड के साथ शिमला घूमने जाएं
  3. 2. गर्लफ्रेंड के साथ उदयपुर घूमने जाएं
  4. 3. गर्लफ्रेंड के साथ आगरा घूमने जाए
  5. 4. गर्लफ्रेंड के साथ जाएं हिमाचल प्रदेश
  6. 5. गर्लफ्रेंड के साथ घूमने जाएं गोवा
  7.  6.गर्लफ्रेंड के साथ घूमने रोमांटिक प्लेस नैनीताल में जाए
  8. 7. गर्लफ्रेंड के साथ दार्जिलिंग जैसी बेहतरीन जगह पर घूमने जाएं
  9. 8. मंसूरी गर्लफ्रेंड के साथ घूमने जाएं
  10. गर्लफ्रेंड के साथ घूमने जा रहे हैं तो इन बातों का ध्यान रखें
  11. FAQ about Girlfriend Ke Sath Ghumne Kaha Jaaye

 भाई हर दिन हमारा बिजी टाइम होता है कभी गर्लफ्रेंड के लिए भी तो समय निकालना चाहिए ना आखिर गर्लफ्रेंड बनाया ही क्यों जब उसके साथ हम क्वालिटी टाइम स्पेंड ही नहीं कर पाए इसीलिए आप सभी बॉयफ्रेंड को अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए इतना तो करना ही चाहिए।

 आज हमने आपके इस समस्या को समझते हुए ऐसे रोमांटिक प्लेस के बारे में बताने वाले है जहां पर अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ जाएंगे तो आपको बहुत ही अच्छा लगेगा और साथ ही में आपकी गर्लफ्रेंड भी आप से काफी इंप्रेस हो जाएगी। इसीलिए आपको आज का हमारा यह आर्टिकल बिल्कुल अंतिम तक पढ़ना चाहिए ताकि आपको आज की इस जानकारी के बारे में पता चल सके।

गर्लफ्रेंड के साथ घूमने कहां जाएं

यहां पर हम आपको ऐसे 5 से भी अधिक रोमांटिक डेस्टिनेशन फॉर गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड के बारे में बताने वाले है जो बहुत ही बेहतरीन है और वहां पर जाने के बाद आपकी गर्लफ्रेंड को आपके अंदर सभी चीजें रोमांटिक लगने लगेंगे। बॉयफ्रेंड के पॉकेट का ध्यान रखते हुए हम यहां पर आपको ऐसे डेस्टिनेशन बताने वाले है जहां पर पहुंचना तो आसान है और साथ ही में बिल्कुल बजट रोमांटिक डेस्टिनेशन आपके लिए यह सभी होने वाले हैं।

1. गर्लफ्रेंड के साथ शिमला घूमने जाएं

दोस्तों जिस प्रकार से मैरिड कपल के लिए शिमला बेहतरीन डेस्टिनेशन है ठीक उसी प्रकार से  लव बर्ड्स के लिए भी शिमला बेस्ट डेस्टिनेशन क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए हो सकती है। यहां पर आपको हरी-भरी पहाड़ियां, रोमांटिक ढूंढ गुनगुनाते हुए झरने, रोमांटिक फीलिंग लाने के लिए बिल्कुल शांत झीलें और इतना ही नहीं सूची पहाड़ों की चोटियां आपको अपनी ओर आकर्षित करेंगे।

इतना ही नहीं आपको अपने गर्लफ्रेंड के साथ रात में और क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए यहां पर बिलकुल आसानी से होटल के रूम मिल जाते है। दिन भर रोमांटिक प्लेस पर घूमने के बाद आप रात को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मस्त होटल के रूम में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकते हैं।

 शिमला कैसे जाएं

आप शिमला जाने के लिए एयरलाइन से लेकर रेलवे, बस की सुविधाएं भी ले सकते है। शिमला में एयरपोर्ट है और इसके अतिरिक्त इस के नजदीकी चंडीगढ़ में भी आपको एयरपोर्ट मिल जाएगा। आप अपनी सुविधा और बजट के अनुसार शिमला गर्लफ्रेंड के साथ जा सकते हैं।

2. गर्लफ्रेंड के साथ उदयपुर घूमने जाएं

राजस्थान की राजधानी उदयपुर और जयपुर पिंक सिटी कहलाती है और यहां पर बाहर के सेनानी ही नहीं हमारे देश के भी कई सारे लोग घूमने के लिए जाते है। अगर आप ऐसी सिटी में जाना चाहते है जहां पर हिस्टोरिकल प्लेस के साथ-साथ कई सारे राजवाड़े किले भी देखने को मिलेंगे और आप अपनी गर्लफ्रेंड के हाथों में हाथ डालकर इतना ही नहीं कंधे पर सिर रखकर भी यहां पर घूम सकते है। 

यहां पर आपको शॉपिंग करने के लिए भी कई सारे एंटीक गिफ्ट आपकी गर्लफ्रेंड के लिए मिल जाएंगे। मैरिड कपल या फिर गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड के लिए राजस्थान का यह डेस्टिनेशन काफी रोमांटिक डेस्टिनेशन हो सकता है। अगर आप कहीं बाहर घूमने का प्लान बना रहे है तो एक बार राजस्थान में जरूर जाए।

उदयपुर कैसे जाएं

आप कहीं से भी रेल से, बस से और इतना ही नहीं हवाई यात्रा से भी उदयपुर पहुंच सकते है। हवाई यात्रा से या फिर रेल माध्यम से जाने के लिए आपको सबसे पहले जयपुर जाना होगा और उसके बाद ही आप वहां से उदयपुर के लिए जा सकते हैं।

 जयपुर में हवाई अड्डा की है और राजस्थान का सबसे बड़ा रेलवे स्टेशन भी जयपुर है। यहां पर आपको आसानी से होटल बगैरा मिल जाएंगे। रेलवे स्टेशन के बाहर निकलते ही आपको ऑटो रिक्शा और बस आदि के साधन आसानी से मिल जाएंगे। 

3. गर्लफ्रेंड के साथ आगरा घूमने जाए

कैसे हैं कि आगरा का ताजमहल दुनिया में मौजूद सभी बड़े आश्चर्य में से एक और इतना ही नहीं आगरा के ताजमहल को शाहजहां ने मुमताज याद में बनवाया है। आगरा का ताजमहल बेइंतहा प्यार की निशानी भी कही जाती है।

 अगर ऐसे रोमांटिक और अद्भुत प्यार की मिसाल आगरा के ताजमहल का टूर गर्लफ्रेंड के साथ बनाया जाए तो वाकई में आपके लिए बहुत ही बेहतरीन यह टूर होने वाला है। 

इसके अलावा आपको आगरा का प्रसिद्ध पेठा आपकी गर्लफ्रेंड के साथ खाने का मौका मिलने वाला है। उत्तर प्रदेश में मौजूद एक बार अवश्य आगरा जाना चाहिए आपके प्यार को भी एक मिसाल मिलेगी। आपको यहां पर होटल वगैरह की भी सुविधा बड़ी ही आसानी से मिल जाएगी।

आगरा कैसे जाएं

जिस प्रकार से आप अन्य स्थानों पर बस यात्रा, रेल यात्रा और हवाई यात्रा कर सकते है ठीक उसी प्रकार से आगरा जाने के लिए भी आप इन सभी साधनों का सहारा ले सकते है। आगरा एयरपोर्ट मिलिट्री बेस के साथ साथ आम जनता के लिए भी खुला है। आप अपनी सुविधा अनुसार यहां पर चाहे जैसे पहुंच सकते हैं।

4. गर्लफ्रेंड के साथ जाएं हिमाचल प्रदेश

अगर आप प्राकृतिक सुंदरता के साथ आप अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहते है और कहीं दूर अपनी ही दुनिया में मस्त होकर थोड़ा समय व्यतीत करना चाहते है तो इसके लिए आप हिमाचल प्रदेश का रुख कर सकते हैं।

 हिमाचल प्रदेश अपने असीम सुंदरता, पर्यटन स्थल और अपनी आकर्षक जगहों के लिए बखूबी जाना-जाता है। इतना ही नहीं मंडल प्रदेश अपने प्राकृतिक सुंदरता और कपल्स के लिए एक बेहतरीन डेस्टिनेशन बना हुआ है यहां पर आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ खूब सारा इंजॉय कर सकते हैं।

 एक बार यहां पर आने के बाद आप भी मतलब की दुनिया को भूल जाएंगे और इतना ही नहीं हिमाचल प्रदेश के किस बेहतरीन रोमांटिक वातावरण में आप एक दूसरे में इतनी ज्यादा सो जाएंगे कि आप अपने आप तक को नहीं पहचानोगे।

यहां पर आपको ऊंचे ऊंचे पहाड़, हरी-भरी वादियां, मन को मोह लेने वाली शांत झीलें और इतना ही नहीं प्राचीन मंदिर हिमाचल प्रदेश में आप को अपनी ओर आकर्षित करते हुए नजर आएंगे। खासकर सर्दियों के सीजन में गर्लफ्रेंड के साथ यहां पर जाना काफी ज्यादा रोमांटिक हो सकता है क्योंकि यहां पर कभी-कभी बर्फ भी पड़ती है और आपको यहां पर एक यूनिक होटल मिलेंगे जिनमें आप अपने आपको पाकर  बहुत ही अच्छा महसूस करेंगे।

हिमाचल प्रदेश कैसे जाएं

अब हिमाचल प्रदेश में पहुंचने के लिए रेल यात्रा के साथ-साथ हवाई यात्रा की सुविधा भी मौजूद है । हिमाचल प्रदेश जाने के लिए हवाई टिकट बुक कर सकते है और हिमाचल प्रदेश में जाकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें

5. गर्लफ्रेंड के साथ घूमने जाएं गोवा

 लगभग हर एक भारतीय युवा के मन में गोवा एक बार घूमने की आवश्यकता रहती है। कहते है कि गोवा देसी कम विदेशी ज्यादा लगता है। मतलब की गोवा जाने के बाद आपको लगेगा कि आप भारत में नहीं बल्कि किसी विदेश में आ गए हैं।

 यहां पर विदेशी सेना ने भी बहुत सारे आते है और अपने देश के सभी लोग भी घूमने के लिए गोवा जरूर जाते है। कपल के लिए गोवा बेस्ट डेस्टिनेशन है यहां तक कि कई सारे लोग तो अपना हनीमून गोवा प्लान करते है। अगर आप अपने गर्लफ्रेंड के साथ ऐसी जगह पर जाना चाहते है जहां पर जाने के बाद आपको सब कुछ रोमांटिक सा लगने लगे और सभी चीजें बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में नजर आए तो आप एक बार गोवा अवश्य जाएं।

आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ समुंदर के किनारे बैठकर रोमांटिक बातें कर सकते है और इतना ही नहीं हर एक रोमांटिक मोमेंट को वहां पर इंजॉय कर सकते है जिसकी कल्पना आपने की भी नहीं होगी तो क्या ख्याल है बन रहा है आप का प्लान इस बार गोवा का आपकी गर्लफ्रेंड के साथ?। 

मेरे दोस्तों गोवा में आपको बहुत ही बेहतरीन लग्जरी होटल भी मिलेंगे और हम आपको बता दें कि यहां पर होटल बड़ी ही आसानी से मिल जाते है जो की गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड कपल के लिए बेस्ट।

गोवा कैसे जाएं

गोवा जाने के लिए आपको रेल यात्रा, बस यात्रा और हवाई यात्रा भी मिल जाएगी। आप अपने बजट और सुविधा अनुसार किसी भी साधन का चुनाव करके आसानी से गोवा पहुंच सकते है। इस बार आप अपने गर्लफ्रेंड के साथ गोवा का प्लान अवश्य बनाया और फिर देखें आपकी गर्लफ्रेंड आपसे कैसे इंप्रेस होती हैं।

 6.गर्लफ्रेंड के साथ घूमने रोमांटिक प्लेस नैनीताल में जाए

नैनीताल अपने प्राकृतिक आकर्षण का केंद्र बना हुआ है और यहां पर मैरिड कपल की नहीं बल्कि लोग अपने फैमिली के साथ भी जाना पसंद करते है। नैनीताल में आप सभी लोगों को बेहतरीन शांत और पहाड़ियों के बीच में झीलों की सुंदरता देखने को मिलने वाली हैं।

 नैनीताल रोमांटिक प्लेस भी माना जाता है क्योंकि यहां पर कई सारे मैरिड कपल और गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड अपने क्वालिटी टाइम को स्पेंड करने के लिए आना पसंद करते है। यकीन मानिए अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को नैनीताल में घुमाने के लिए ले जाएंगे ना तो आपकी गर्लफ्रेंड आपसे बहुत ही ज्यादा इंप्रेस होगी और उसे लगेगा कि इस टूर के रूप में आपने उसको एक बड़ा तोहफा दिया हैं।

यहां पर आपको रहने खाने और घूमने के लिए सभी सुविधाएं मिल जाएंगे इतना ही नहीं गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड के लिए प्राइवेट रूम भी आसानी से मिल जाता है जो कि सभी वहां के होटल यह सुविधा प्रदान करते हैं।

नैनीताल कैसे जाएं 

 हमारे विचार से आप कपल्स को नैनीताल रेल या फिर बस यात्रा के जरिए जाना चाहिए क्योंकि यहां पर पहुंचने के दौरान आपको कई सारे और बेहतरीन प्राकृतिक दृश्य देखने को मिलेंगे जो कि केवल रेल या फिर बस यात्रा में ही संभव है।

 हमें किसी भी प्रकार की यात्रा को अगर करना है तो यात्रा को पूरा इंजॉय भी करना चाहिए तभी यात्रा करने का मजा आता है। तो क्यों ना इस बार आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नैनीताल की यात्रा का प्लान बनाएं।

7. गर्लफ्रेंड के साथ दार्जिलिंग जैसी बेहतरीन जगह पर घूमने जाएं

 दार्जिलिंग एक बेहतरीन रोमांटिक डेस्टिनेशन गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड और मैरिड कपल के लिए है। दार्जिलिंग पश्चिम बंगाल राज्य के उत्तर में स्थित है और पूर्वी हिमालय की तलहटी में स्थित है। मतलब कि दार्जिलिंग ऑलरेडी खूबसूरत डेस्टिनेशन के बीच में स्थित है तो स्वाभाविक है यह डेस्टिनेशन भी अपने आप में काफी ज्यादा खूबसूरत और रोमांटिक होगा।

दार्जिलिंग की सीमाएं बांग्लादेश, भूटान और नेपाल जैसे देशों के साथ जुड़ी हुई है। दार्जिलिंग में आप सभी कपल को प्राकृतिक यात्रा करने की ढेरों सारी जगह मिलने वाली है। मेरे प्यारे दोस्त अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को या फिर अपने लाइफ पार्टनर को दार्जिलिंग में घूमने के लिए ले जाते है तो यह यात्रा आप दोनों के लिए ही हमेशा के लिए यादगार होने वाली है।

 दार्जिलिंग में आप सभी लोगों को चाय की खेती के साथ-साथ मनमोहक वादियां देखने को मिलने वाले है और यहां पर आपको होटल रुम वगैरह आसानी से मिल जाएंगे। अगर आप अपने गर्लफ्रेंड के साथ या पार्टनर के साथ दार्जिलिंग सर्दियों के मौसम में जाते है तो यहां पर आपको और भी काफी ज्यादा गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक मोमेंट बिठाने को मिलेगा तो कि यहां पर आपको वह सभी रोमांटिक मोमेंट मिलेगा जिसकी कल्पना हर एक गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड करते हैं।

दार्जिलिंग कैसे जाएं 

दार्जिलिंग में आपको जाने के लिए बस यात्रा और रेल यात्रा काफी कंफर्ट होगी। ज्यादातर यहां पर लोग बस और रेल के माध्यम से ही जाना पसंद करते है क्योंकि वहां तक पहुंचने से पहले आपको कई सारे और प्राकृतिक नजारे देखने को मिल जाते है जिसकी अपनी कल्पना भी नहीं की होगी। एक बार आप सभी लोग जो गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड या फिर कपल से रेल यात्रा के साथ यहां पर जरूर जाएं। 

8. मंसूरी गर्लफ्रेंड के साथ घूमने जाएं

अगर आपके गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड के रिलेशनशिप के एनिवर्सरी आ रही है और आप इस अवसर को यादगार बनाना चाहते है या फिर बस यूं ही अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कहीं बाहर घूमने का रोमांटिक प्लान बना रहे है तो आप मंसूरी की तरफ अपना रुख कर सकते हैं।

प्राकृतिक वातावरण में अपने गर्लफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के साथ-साथ रोमांस करने का कुछ और ही मजा होता है। हमारे देश के जितने भी लवबर्ड्स लोग है उनको तो कुछ स्पेशल से ही फीलिंग ओर आकर्षित करती है। अर्थात आपके लिए रोमांस करने के लिए मंसूरी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सबसे बेस्ट रोमांटिक प्लेस में से एक हो सकता है।

 यहां पर आपको होटल बगैरा की भी सुविधा बड़ी आसानी से मिल जाएगी और कम से कम हमारे हिसाब से आपको अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मंसूरी में एक वीक के हॉलीडे पर जाना ही चाहिए आपको काफी अच्छा लगेगा और आपके रिलेशनशिप में और भी गहराई आएगी।

 मंसूरी कैसे जाएं

मंसूरी जाने के लिए आपको रेल मार्ग, बस मार्ग और वायु मार्ग तीनों ही सुविधाएं मिल जाएंगे। अगर आप वायु मार्ग के यानी कि एरोप्लेन पर जाना चाहते है तो ऐसे में आपको देहरादून एयरपोर्ट के लिए अपनी टिकट बुक करनी होगी और वहां से करीब 60 किलोमीटर बाद आपको मंसूरी बस यात्रा करनी होगी। वैसे आपके लिए मंसूरी की रेल यात्रा बहुत ही रोमांटिक और यादगार होने वाली है इसीलिए आप रेल यात्रा से ही यहां पर जाएं।

गर्लफ्रेंड के साथ घूमने जा रहे हैं तो इन बातों का ध्यान रखें

दोस्तों अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए और उसके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए कहीं बाहर घूमने जा रहे है या फिर आपने टूर प्लान कर लिया है तो आपको कुछ जरूरी बातों पर विशेष रूप से ध्यान देना चाहिए।

 अगर आप इन बातों का ध्यान नहीं देंगे जो हम आगे आपको बताने वाले है तो हो सकता है कि आपका गर्लफ्रेंड के साथ टूर पर जाने का प्लान रोमांटिक ना हो पाए और यहां तक की आपकी गर्लफ्रेंड आपसे इंप्रेस होने के बजाय और भी नाराज हो जाए। 

भाई साहब गर्लफ्रेंड को खुश करना आसान नहीं है इसीलिए प्लीज आप नीचे बताए गए बातों पर विशेष रूप से ध्यान दें ताकि आपके रिलेशनशिप में कोई प्रॉब्लम ना हो। यहां पर हमने लगभग तीन सावधानियों के बारे में गर्लफ्रेंड के साथ घूमने के दौरान जो कि नीचे विस्तार से बताई गई है।

 1. सुंदर सुंदर लड़कियों को ताड़ना पड़ सकता है महंगा

दोस्तों हर एक लड़के की खूबी होती है वह अपने दोस्तों के साथ या फिर अकेले ही वह चाहे जितने गहरे रिलेशनशिप में क्यों ना हो सुबह सुंदर सुंदर लड़कियों को ताड़ने  यानी कि देखने में पीछे नहीं हटते है। अकेले तक तो ठीक है और दोस्त भी ठीक है।

मगर अगर आपने अपने गर्लफ्रेंड के साथ में ऐसी बड़ी भयंकर गलती कर दी तो समझ लीजिए आपकी खैर नहीं आपके रिलेशन पर सवाल भी उठ सकता है और यहां तक कि ब्रेकअप तक की संभावना हो सकती है।

 इसीलिए मेरे दोस्त अगर आप गर्लफ्रेंड को लेकर कहीं बाहर जा रहे है तो केवल उस पर ही नजर बनाए रखें कहीं और नजर ना घुमाएं अन्यथा नजर हटी और इधर आपके साथ दुर्घटना घटी। दोस्तों हम लड़कों की सुंदर-सुंदर लड़कियां बड़ी कमजोरी होती है।

अब हम जहां पर रहते है वहां पर तो हम कई सारी लड़कियां देखते ही है परंतु अगर कहीं दूर जाते है तो वहां पर हमें और भी सुंदर-सुंदर लड़कियां देखने को मिलती है जो कि हमारे अंतर भावना को झकझोर ने के लिए काफी रहती है। 

मेरे दोस्त गर्लफ्रेंड के साथ घूमने आए हो तो इन सभी चीजों को इग्नोर करो केवल अपनी गर्लफ्रेंड पर ही ध्यान दो तब तो आपका रोमांटिक टू रोमांटिक टूर की तरह रहेगा नहीं तो यह महाभारत का रूप भी ले सकता है। इसीलिए हमारी तरफ से आपके लिए सलाह है आप सचेत रहें और सावधान भी रहे।

 2. अभद्रता वाली भाषाओं के शब्दों का प्रयोग ना करें

भाई हम लड़के अकेले में और दोस्तों के साथ कितना सिक्योर होते है जितना हमारी गर्लफ्रेंड हमारे साथ में हो तो नहीं हो पाते है। दोस्तों लड़कियों को उनका आत्मसम्मान और उनकी पर्सनैलिटी पर अगर कैसे भी करके कोई सवाल उठता है या फिर उस पर किसी की नजर पड़ती है तो वह इस चीज को बर्दाश्त नहीं कर पाती है।

 इसीलिए अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कहीं बाहर घूमने जा रहे है और केवल आपकी गर्लफ्रेंड और आप ही है तो पूरी तरीके से सावधान रहें और अपने भाषा पर अपने शब्दों पर भी विशेष रूप से ध्यान रखें। आपको किसी के साथ बदतमीजी से बात नहीं करना है और ना ही अभद्रता वाले शब्दों का प्रयोग किसी भी ऐसे मूवमेंट में करना है। 

जहां आपके मुंह से वह निकलने वाला ही है पर मेरे दोस्त इसे वापस ले लो जल्दी से नहीं तो आपकी गर्लफ्रेंड के रिस्पेक्ट पर बात आ जाएगी। अगर आप के वजह से आपकी गर्लफ्रेंड कहीं पर अंबैरेस महसूस करेगी तो आपकी खैर नहीं और फिर संभाल लीजिए ब्रेकअप फोन आता है इसे भगवान भी नहीं रोक सकते। इसीलिए अपने गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक टूर पर जाने से पहले इन बातों का ध्यान रखें।

3. क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए सही जगह का चुनाव करें

 दोस्तों आज के समय में बहुत सारी ऐसी जगह है जहां पर गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड और कपल के लिए क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करने हेतु काफी फेमस होती है। मगर गर्लफ्रेंड के साथ उस जगह पर जाने से पहले कंफर्म करें वह जगह आपके गर्लफ्रेंड के साथ जाने पर सेव है या फिर अनसेफ तो नहीं कई ऐसी जगहों पर हम जाने-अनजाने में चले जाते है जहां पर गर्लफ्रेंड के साथ जाना सही नहीं होता और बाद में इसका परिणाम हमें गलत ही देखने को मिलता है।

 कोई भी लड़की अपने आत्मसम्मान और अपने रिस्पेक्ट पर सवाल उठता नहीं देख सकती है और ना ही बर्दाश्त कर सकती है। अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऐसी जगह पर चले जाते है जहां पर जाने के आपको कई सारे गलत परिणाम देखने को मिल सकते है तो प्लीज ऐसा कुछ मत करें। 

अगर ऐसा कुछ होता है तो आपके रिलेशनशिप में तो दरार आएगी ही साथ में आप दोनों के ऊपर ही कई सवालिया सवाल भी उठ सकते है। इसलिए इन सभी बातों पर ध्यान देना चाहिए ताकि आपके रिलेशन में कोई भी परेशानी ना हो और आपका रिलेशनशिप लोंग लास्टिंग रहे।

FAQ about Girlfriend Ke Sath Ghumne Kaha Jaaye

Q:  गर्लफ्रेंड के साथ सर्दियों में घूमने कहां जाएं?

ANS अगर आप लॉकडाउन के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को इस बार सर्दियों में घूमने कहीं ले जाना चाहते है तो आप उसे कुल्लू मनाली, जम्मू और कश्मीर, पांडुचेरी, शिमला, जैसलमेर, गोवा और भी इसी प्रकार से कई जगहों पर जा सकते हैं।

Q: गर्लफ्रेंड के साथ घूमने के लिए रोमांटिक प्लेस कौन-कौन से हैं?

ANS आगरा, राजस्थान, शिमला और दार्जिलिंग जैसी रोमांटिक जगहों पर आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ जा सकते हैं।

Q: गर्लफ्रेंड को कम खर्चे पर कहां घुमाने ले जाए?

ANS आप अपनी गर्लफ्रेंड को हिमाचल प्रदेश, मंसूरी और दार्जिलिंग जैसे जगहों पर कम खर्चे में अपनी गर्लफ्रेंड को घुमाने ले जा सकते हैं।

Q: गर्लफ्रेंड को घुमाने ले जाए तो किन बातों का ध्यान रखें?

ANS अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को घुमाने ले जा रहे है तो आप अपनी पर्सनालिटी पर ध्यान दें और जेब खर्च पर ध्यान दें और इतना ही नहीं अपनी गर्लफ्रेंड को सेफ जगह पर घुमाने ले जाएं।

Q: गर्लफ्रेंड को घुमाने ले जाने के दौरान क्या उसे कोई गिफ्ट भी देना चाहिए?

ANS अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को घुमाने ले जा रहे है और घुमाने के साथ-साथ उसे गिफ्ट भी दिलवा देते है तो समझ लीजिए सोने पर सुहागा हो गया। आपकी गर्लफ्रेंड आपसे बहुत ही ज्यादा इंप्रेस्ड हो जाएगी और कभी भी आपको छोड़ने के बारे में सोच भी नहीं सकती है।

निष्कर्ष

आज के इस आर्टिकल में हमने आप सभी बॉयफ्रेंड लड़कों को Girlfriend Ke Sath Ghumne Kaha Jaaye के बारे में जानकारी दी हुई है। इस सवाल का जवाब देते हुए आपको बेस्ट रोमांटिक प्लेस फॉर गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड के बारे में विस्तार से जानकारी बताई हुई है।

 आज के इस आर्टिकल से आज सभी लड़कों के मन में उठ रहे इस सवाल का जवाब मिल जाएगा और साथ ही में हमने इस आर्टिकल में गर्लफ्रेंड को घुमाने के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए? इस विषय पर भी विस्तार से जानकारी प्रदान की हुई है। कुल मिलाकर आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए कोंबो आर्टिकल हुआ है।

 अगर मेरे दोस्तों आज का आर्टिकल आपके लिए जरा सा भी हेल्पफुल और यूज़फुल रहा हो तो प्लीज आपसे रिक्वेस्ट है इसे दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले और अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर करें। इससे हमें मोटिवेशन मिलेगा और हम ऐसे ही और आर्टिकल आपके लिए निरंतर रूप से लाते रहेंगे।

 अगर आपके मन में इस आर्टिकल से संबंधित कोई भी सवाल है या फिर आप अपना कोई भी सवाल हम से पूछना चाहते है तो कमेंट बॉक्स का इस्तेमाल करें। हम आपके सवाल का जवाब आपको जल्द से जल्द देने का प्रयास करेंगे। आर्टिकल शुरू से लेकर अंतिम तक पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद और आपका शुभ हो।

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap