FB पर लड़की कैसे पटाए – 100% वर्किंग टिप्स जाने यहां

आप मेरे से बहुत सारे ऐसे लड़के हमारे इस लेख को पढ़ रहे होंगे जो फेसबुक पर सिर्फ लड़की पटाने के लिए ही अपना अकाउंट बनाते है ऐसे लड़कों को लगता है कि फेसबुक पर लड़की बड़ी आसानी से पट जाती है। 

परंतु ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। आपको FB पर लड़की पटाने के लिए कुछ यूनिक तरीका इस्तेमाल करना होगा जो कभी किसी ने नहीं किया और उससे लड़की इंप्रेस भी हो सकती है।

आज हम आपको अपने इस लेख के माध्यम से FB Par Ladki Kaise Pataye के बारे में 100% वर्किंग टिप्स के बारे में जानकारी देने वाले है। फेसबुक पर लड़की को पटाने के लिए आपको सबसे पहले उससे अपना परिचय बनाना होगा और उसके बाद आपको उसे अपनी बातों से इंप्रेस करना होगा। 

इसके अलावा भी बहुत सारे अच्छे तरीके है जिसके जरिए आप फेसबुक पर किसी भी अनजान लड़की को पटा सकते हो और इसके लिए आप लेख में दी गई जानकारी को बिल्कुल भी मिस ना करें और इसे शुरू से लेकर अंतिम तक ध्यान से जरूर पढ़ें।

FB पर लड़की पटाने के लिए ध्यान देने योग्य बाते 

यदि आपको FB पर लड़की पटाना है तो आपको कुछ प्रमुख बातों पर ध्यान देना होगा जैसे कि उसे डायरेक्ट दोस्त बनने को ना कहें, तुरंत फ्लर्ट ना करें और इतना ही नहीं आप उसके ऊपर अपना हक न जताएं।

चलिए अब हम आप सभी लोगों को कुछ और भी टिप्स देते है जिन्हें आप को लड़की पटाने के पहले ध्यान देना होगा और आप इसके लिए नीचे दी गई पॉइंट में जानकारी को ध्यान से पढ़ें। 

  • डायरेक्ट उसे दोस्ती करने को ना कहें।
  • कोई भी दूसरे व्यक्ति की प्रोफाइल फोटो अपने FB अकाउंट पर ना लगाएं।
  • फेसबुक पर अपना अट्रैक्टिव और साफ सुथरा फोटो लगाएं।
  • लड़की से चैट के दौरान कोई भी उल्टा सीधा सवाल जवाब ना करें।
  • कभी भी अपने फेसबुक अकाउंट पर कोई फालतू की पोस्ट ना डालें।
  • ज्यादा से ज्यादा लड़कियों को ही फ्रेंड रिक्वेस्ट ना भेजें लड़कों को भी फ्रेंड लिस्ट में शामिल करें।
  • अपने फेसबुक दोस्तों को लड़की के बारे में बिल्कुल भी ना बताएं।
  • अपनी फ्रेंड लिस्ट को हाइड करके रखें।
  • तुरंत किसी लड़की के ऊपर विश्वास ना जताए।

FB Par Ladki Kaise Pataye

FB पर लड़की पटाने के लिए आपको सबसे पहले उसके प्रोफाइल या फिर उसके पोस्ट पर कमेंट करके अपना  प्रेजेंस उसे दर्शना है। इसके बाद उसे आपको फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजनी है और फिर उसे पहला मैसेज कुछ यूनिक तरीके से भेजना है।

इसके अलावा आपको फेसबुक पर लड़की पटाने के लिए उसके साथ अच्छी-अच्छी बातें करनी होगी और आप कोशिश करें कि उसका विश्वास जीत सके एवं इतना ही नहीं आप उसे इंप्रेस करने का भी पूरा कोशिश करते रहें इससे भी फेसबुक पर लड़की आसानी से पड़ जाती है।

फेसबुक पर लड़की पटाने के और भी कारगर तरीकों के बारे में जानने के लिए आप नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ें और प्रत्येक टिप्स को समझने का प्रयास करें तभी आप फेसबुक पर लड़की पटाना सीख सकते हो।

1. FB पर सही लड़की की तलाश करे

आजकल फेसबुक जैसे प्लेटफार्म पर भी लोगों के साथ रोजाना फ्रॉड हो रहे है खासकर लड़के और लड़कियों के साथ फ्रॉड ज्यादा होते है यदि आप लड़की से दोस्ती करना चाहते हो। 

तो सबसे पहले आपको जिस भी लड़की से दोस्ती करनी है उसके बारे में अच्छे से जानकारी हासिल करना है और वह कितनी जेनुइन है इस बात को भी समझना है तभी बात आगे की ओर बढ़ाएं और आगे जरूरी स्टेप्स उठाएं।

2. FB पर जेनुइन प्रोफाइल बनाएं

यदि आपको लगता है कि लड़कियां बेवकूफ होती है तो आपका सोचना बिल्कुल गलत है लड़कियां कहीं ना कहीं आप से भी ज्यादा चतुर होती है। किसी भी लड़की के साथ फेसबुक पर दोस्ती करने से पहले आप अपनी प्रोफाइल पर ध्यान दें और अपनी प्रोफाइल जेनुइन तरीके से बनाए ताकि लड़की को आपके ऊपर विश्वास हो सके।

3. FB पर लड़की के नजर में आए

फेसबुक पर लड़की आपसे तभी दोस्ती करेगी और आपसे बात करेगी जब वह आपको जानती होगी किसी भी अनजान लड़कों से कोई भी लड़की बात नहीं करती और ना ही चैट करना पसंद करती है। इसीलिए आपको सबसे पहले उनके प्रोफाइल पर कमेंट और लाइक करते रहना है ताकि आप अपनी प्रेजेंट वहां पर बना सको। इससे आप लड़की के नजर में आने लगोगे और फिर आगे हो सकता है आपकी दोस्ती उससे हो जाए।

4. लड़की को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजे

जब आप लड़की के प्रोफाइल पर और उसके पोस्ट पर गतिविधियां कर लो और जब आपको लगे कि शायद कहीं ना कहीं आप उसकी नजर में आ गए हो तब उसे आपको सबसे पहले फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज देना है। फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने के बाद आप उसे कोई भी मैसेज ना करें सिर्फ इंतजार करें। 

जब फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजे काफी दिन हो जाए तब आप उसे एक बार फिर से फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजें। ध्यान रहे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने के अलावा अभी आपको कुछ और करने की जरूरत नहीं है बस ज्यादा से ज्यादा उसके नजर में आप बने रहें।

5. FB पर लड़की पटाने के लिए उसके साथ चैट करे

जब लड़की आपके फ्रेंड रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट कर ले तब आपको फेसबुक मैसेंजर के माध्यम से उसे मैसेज करना है और कोई साधारण मैसेज उसे ऐसे नहीं भेजना है बल्कि कुछ यूनिक तरीके से उसे मैसेज करना है जैसे कि 

  • पहला मैसेज: हाय, यू आर सो क्यूट
  • लड़की का रिप्लाई: थैंक यू सो मच
  • दूसरा मैसेज: आप कैसे हो और आप क्या करते हो?
  • लड़की का रिप्लाई: मैं बिल्कुल ठीक हूं, आप कैसे हो और वह जो भी करती होगी बताएगी।
  • तीसरा मैसेज: मुझे लगा कि आप रिप्लाई नहीं दोगे और ना ही फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करोगे
  • लड़की का रिप्लाई: आपको ऐसा क्यों लगा और मैं आपको क्यों रिप्लाई नहीं करूंगी?
  • चौथा मैसेज: आप इतनी क्यूट हो आपके पहले ही बहुत सारे दोस्त होंगे और मैं कहां शामिल हो सकता हूं ऐसा मुझे लगा
  • लड़की का रिप्लाई: नहीं ऐसा नहीं है, “मैं सबको रिप्लाई देती हूं बस यदि कोई मुझसे अच्छे से बात करता है” , तब
  • पांचवा मैसेज: थैंक्यू मुझसे बात करने के लिए और फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करने के लिए, “मुझे आपसे बात करके काफी अच्छा लगा और हम आगे भी दोस्त की तरह बात करेंगे।

ध्यान दें- आपको ऐसे ही मैसेज लड़की को करना है और यह स्टेप बाय स्टेप तरीके से आपको करते जाना है इससे आपकी पहचान बढ़ती जाएगी और आप चैट में ही उसके बारे में और भी जानने का प्रयास करें और अपने बारे में भी जरूर बताएं।

6. अच्छा बिहेवियर बिल्कुल भी ना भूले

अंतिम में हम आपको ही कहना चाहेंगे कि यदि आपको किसी लड़की को FB पर पटाना है या फिर उसे अपना दोस्त बनाना है तो सबसे पहले आप अपने बिहेवियर पर ध्यान दें और हमेशा उस लड़की के साथ अच्छा बिहेव करें और कभी भी एक्साइटमेंट में आकर के कोई भी गलत बातें या फिर मैसेज उसे बिल्कुल भी ना करें।

FB पर लड़की कैसे पटाए? | FB Par Ladki Kaise Pataye? [Video]

FB पर लड़की पटाने से संबंधित पूछे जाने वाले कुछ प्रश्न

यहां पर हमने FB पर लड़की पटाने से संबंधित आप लोगों द्वारा पूछे जाने वाले कुछ महत्वपूर्ण प्रश्नों के उत्तर दिए हुए। 

Q. फेसबुक पर लड़की से बात कैसे करें?

आप उसे सबसे पहले फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजें और उसके साथ दोस्ती करें इसके बाद फेसबुक मैसेंजर ऐप के जरिए आप उसे अच्छा सा क्यूट और इंप्रेस करने वाला मैसेज भेजें फिर स्टेप बाय स्टेप तरीके से बात करने की शुरुआत करें।

Q. फेसबुक पर अनजान लड़की से दोस्ती कैसे की जाती है?

सबसे पहले आप उसके पोस्ट और उसके प्रोफाइल पर अच्छे-अच्छे कमेंट और लाइक करें और यह कंसिस्टेंसी के साथ करें इससे आप उसकी नजर में आ जाओगे और फिर उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर उससे दोस्ती कर सकते हैं।

Q. फेसबुक पर लड़की या फिर लड़के की पहचान कैसे करें?

मुझे भी आपको डाउट है कि आप जिस से दोस्ती करना चाहते हो वह लड़की है या फिर लड़का तो ऐसे में अब उसे सबसे पहले फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर दोस्ती करें और उसके बाद जब आप उसे जान ले और आपकी पहचान उससे हो जाए तब डायरेक्टली एक दिन मैसेंजर पर वॉइस कॉल करें।

निष्कर्ष

हमने अपने आज के इस लेख FB Par Ladki Kaise Pataye के बारे में लड़कों को बेस्ट और आसान टिप्स प्रदान की है। यदि आपकी दोस्ती किसी लड़की से फेसबुक पर अब तक नहीं हुई तो शायद इस लेख को पढ़ने के बाद जरूर हो जाएगी यदि आपको जानकारी पसंद आई तो आप इसे सोशल मीडिया पर शेयर करें और किसी भी प्रकार के टिप्स या फिर जानकारी के लिए नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स का भी इस्तेमाल करना ना भूलें। 

संबंधित लेख भी जरूर पढ़ें

Abhishek Maurya

मेरा नाम Abhishek Maurya है और मैं वाराणसी उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ। मैं इस ब्लॉग के ओनर के साथ-साथ हिंदी कंटेंट राइटिंग का भी काम करता हूँ। मुझे रिलेशनशिप के ऊपर लिखना बहुत ही अच्छा लगता है। अगर आपको हमारा पोस्ट अच्छा लगता है तो अपनी प्रतिक्रिया कमेंट में अवश्य दे। हमारी वेबसाइट को सपोर्ट करें क्योंकि यही हमारा सब कुछ है और आप लोगों के सपोर्ट से हमें सहयोग मिलेगा। हमारी वेबसाइट को आप अपने दोस्तों के साथ अपने सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें।  

Leave a Reply