Deepak Chahar Gf का नाम क्या है – दीपक चाहर की लव स्टोरी

 दीपक चाहर ने पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के खत्म हो जाने के बाद अपने प्यार का इजहार कर दिया। अब आपके मन में चल रहा होगा कि Deepak Chahar Gf का नाम क्या है? दोस्तों हम आपके इस सवाल का ही नहीं बल्कि दीपक चाहर के प्यारी सी लव स्टोरी के बारे में भी विस्तार से बताने वाले हैं।

दीपक चाहर एक जाने-माने यंग टैलेंटेड क्रिकेटर है। दीपक अभी आईपीएल के सीजन में चेन्नई सुपर किंग के तरफ से खेल रहे है। जहां आईपीएल का रोमांच खत्म नहीं हो रहा था वही दीपक ने भी आईपीएल के रोमांच में अपने रोमांस को मिलाकर इसका मजा और दुगना कर दिया है।

आज हम आपको अपने इस आर्टिकल में दीपक चाहर और उनकी गर्लफ्रेंड या यूं कहें कि मंगेतर के प्यारे से लव रिलेशनशिप के बारे में जानकारी प्रदान करने वाले है। दोस्तों दीपक चाहर और इनके गर्लफ्रेंड का रिश्ता बहुत ही अनोखा है और इनकी प्यारी सी लव स्टोरी आपको काफी प्रभावित करने वाली है। कुल मिलाकर आप आज के इस आर्टिकल को अंतिम तक अवश्य पढ़ें और इनकी प्यारी लव स्टोरी को जाने।

Deepak Chahar Gf का नाम क्या है? – Deepak Chahar girlfriend name

 सीएसके के स्टार क्रिकेटर दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड का नाम जया भारद्वाज है। हम आपको बता दें कि दीपक और जया के बीच का रिलेशनशिप करीब 4 से 5 महीनों से भी थोड़ा पुराना है। इनकी लव स्टोरी कुछ ऐसी है कि अगर आपको बताएंगे ना तो वाकई में आप सरप्राइस हो जाएंगे। 

अचानक से चर्चाओं में और सुर्खियों में लोगों का ध्यान आकर्षित करने वाले दीपक चाहर ने कुछ ऐसे अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया कि उनकी गर्लफ्रेंड के रिएक्शन और स्टैंड में मौजूद सभी लोगों का रिएक्शन बिल्कुल सर प्राइस वाला था। किसी ने भी नहीं सोचा था कि दीपक चाहर किसी को इतनी जल्दी प्रपोज कर लेंगे और कुछ नए अंदाज में।

दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज कौन है? – Deepak Chahar girlfriends Jaya Bhardwaj ke bare mein

दीपक चाहर और जया भारद्वाज आजकल को इंटरनेट पर चर्चा का विषय बने हुए है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज कौन है? और क्या जया भारद्वाज भारत की ही रहने वाली है? तो दोस्तों हम आपको बता दें कि जब तक दीपक और जया का रिश्ता दुनिया के सामने नहीं आया था तब तक कोई भी जया भारद्वाज को नहीं जानता था।

जया भारद्वाज जाने-माने बॉलीवुड एक्टर वीजे सिद्धार्थ भारद्वाज की सिस्टर है। इसके साथ ही हम आपको बता दें कि जया भारद्वाज मूल रूप से भारत में ही रहती है और कई लोग सोच रहे थे कि यह फिरंगी है तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है जया भारद्वाज भारत की ही मूल निवासी हैं।

जया भारद्वाज कौन है और इनका क्या बैकग्राउंड है? – Jaya Bhardwaj wiki in Hindi

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया बॉलीवुड सेलिब्रिटी सिद्धार्थ भारद्वाज जोकि बिग बॉस सीजन 5 में नजर आ चुके है और इतना ही नहीं एमटीवी के जाने-माने रियलिटी प्रोग्राम Splitsvilla के अंदर भी काम कर चुके है, इनकी बहन जया भारद्वाज ही दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड है।

जया का परिवार एक अच्छे बैकग्राउंड से बिलॉन्ग करता है। इनके भाई पहले से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर रहे है और इतना ही नहीं इनकी मां एडवरटाइजिंग कंपनी को भी संभाल रही है। जया भारद्वाज दिल्ली की रहने वाली है और वर्तमान समय में एक कॉरपोरेट्स फर्म में काम कर रही है। 

 कई न्यूज़ रिपोर्टिंग वेबसाइटों के अनुसार जया भारद्वाज ने अपनी 12वीं की पढ़ाई को दिल्ली के मॉडर्न स्कूल आर्ट साइड में ह्यूमेनिटी की शिक्षा ग्रहण की है और इतना ही नहीं महाराष्ट्र मुंबई के एक कॉलेज से मार्केटिंग के अंतर्गत एमबीए की पढ़ाई को भी पूरा किया है। 

जया भारद्वाज एक सेल्फ डिपेंडेंट लड़की है और अभी उनका परिवार इतना योग्य है फिर भी वह जॉब कर रही है और अब तो किसी सेलिब्रिटी से भी कम नहीं है। बस चंद भर में आज जया भारद्वाज को पूरी दुनिया जाने लगी है और इसका पूरा श्रेय दीपक चाहर को जाता है।

दीपक चाहर की लव स्टोरी क्या है – Cricketer Deepak Chahar love story in Hindi

जैसा कि हम सभी लोग जानते है कि दीपक का स्वभाव बहुत ही शर्मिला और सादगी भरा है। अब आप सोच रहे होंगे कि जब दीपक का स्वभाव इतना ही शर्मिला और सादगी भरा है तो कैसे दीपक चाहर की मुलाकात जया भारद्वाज से हुई?। हम आपको बता दें कि दीपक चाहर ने जया भारद्वाज को कहीं और नहीं देखा था और ना ही कभी भी इनकी मुलाकात अचानक किया अकेले में हुई थी। 

बल्कि जया भारद्वाज को दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने अपनी एक दोस्त की दोस्त जया भारद्वाज को दीपक से मिलवाया था। दीपक पहले ही नजर में जया से धीरे-धीरे मन ही मन प्यार करने लगे थे और शायद जया की तरफ से भी कुछ ऐसा ही रहा होगा।

धीरे धीरे दीपक और जया की मुलाकात बढ़ती गई और फिर दीपक ने जया के साथ डेट करना भी शुरू कर दिया था। इतना ही नहीं एक बार जया आगरा गई थी और फिर दीपक में इन्हें गोयनका चाहर क्रिकेट एकेडमी में भी घुमाया था। यही एकेडमी है जहां पर दीपक चाहर प्रैक्टिस किया करते है और इनकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी।

deepak chahar and Jaya Bharadwaj
deepak chahar and Jaya Bharadwaj

यह भी पढ़ें 

दीपक चाहर ने जया भारद्वाज को कैसे प्रपोज किया?

दीपक और जया भारद्वाज के प्रपोजल के हिस्टोरी बहुत ही रोमांचक है। 7 अक्टूबर 2021 को चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स इलेवन का मैच चल रहा था और इस मैच में केएल राहुल अंधाधुन बैटिंग किए जा रहे थे। केएल राहुल के 98 नाबाद रनों की वजह से पंजाब मैच जीत गई और सीएसके मैच हार गई। सीएसके और पंजाब का यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था।

हालांकि सीएसके पंजाब के धमाकेदार बारी के सामने टिक नहीं पाई और यह मैच हार गई परंतु दीपक चाहर के रोमांटिक प्रपोजल को देखकर सीएसके के फैंस काफी खुश हो गए और दीपक में सबका दिल जीत लिया। मैच खत्म हो जाने के बाद जब सभी प्लेयर ड्रेसिंग रूम में जाने लगे तो दीपक चाहर एक बार ड्रेसिंग रूम में गए और फिर तुरंत ही बाहर आ गए।

हम आपको बता दें कि जया भारद्वाज सीएसके टीम को सपोर्ट कर रही थी और सीएसके के सभी मैचों में वह प्रेजेंट भी रहती थी।  जहां पर सभी प्लेयर के फैमिली मेंबर एवं वीआईपी सपोर्टर मौजूद रहते है उसी जगह पर जया भारद्वाज भी बैठी हुई थी। स्टैंड के स्टेयर पर खड़ी हुई थी और फिर पीछे से दीपक चाहर आते हैं।

दीपक चाहर जया के नजदीक आने के बाद वहां पर मौजूद लोगों से थोड़ी जगह देने के लिए कहते है और फिर घुटनों के बल बैठ जाते है फिर क्या था इन्होंने जया का हाथ थामा और फिर उन्हें बड़ी ही रोमांटिक अंदाज से प्रपोज किया।

 जया भी खुशी के मारे झूम उठी और दीपक के प्रपोजल को बड़े ही प्यार से और रोमांटिक तरीके से एक्सेप्ट कर लिया। यहीं पर दीपक चहर हमें नहीं बल्कि इन्होंने स्टैंड पर ही रिंग सेरिमनी कर डाली और दीपक अपने साथ पहले से ही जया के लिए और अपने लिए रिंग लेकर आए हुए थे। दोनों ने रिंग एक्सचेंज किया और इस प्रकार से इस प्यारे से मूवमेंट को इन्होंने इंगेजमेंट कमेंट बना दिया।

 स्टेडियम में मौजूद सभी लोग काफी आश्चर्यचकित और इनके अचानक से इसको देखकर लोगों ने अपनी खुशी भी जाहिर की और तालियां बजाकर इनके मंगलमय जीवन की कामनाएं दी की। दीपक चाहर और जया भारद्वाज रिंग एक्सचेंज करने के बाद एक दूसरे से गले लगते है और अपनी खुशी जाहिर करते हैं।

Deepak Chauhan proposing Jaya Bhardwaj
Deepak Chauhan proposing Jaya Bhardwaj

दीपक चाहर को किसने दिया था रोमांटिक अंदाज में प्रपोज करने का आईडिया

दीपक चाहर आईपीएल की टीम सीएसके से जया को पहले ही मिलवा चुके थे और इन के सभी प्लेयर जया को अच्छी तरीके से जानते थे। दीपक चाहर ने कुछ और ही समय प्रपोज करने के लिए डिसाइड किया था परंतु एम एस धोनी जिन्हें दीपक शहर का लव गुरु आजकल कह कर बुलाया जा रहा है, इन्होंने ही दीपक चहर को कहा कि ज्यादा इंतजार मत करो बल्कि जल्द से जल्द अपने प्यार का इजहार जया से कर दो और फिर क्या था? भला महेंद्र सिंह धोनी की बात को कौन टाल सकता है दीपक चाहर नहीं इनकी बात मानी और फिर क्या था आगे क्या हुआ आप सभी लोग तो जानी चुके हैं।

दीपक चाहर और जया भारद्वाज के परिवार का क्या है रिएक्शन?

कुछ आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की जानकारी के अनुसार दीपक और जया के परिवार को इनके बीच में चल रहे रिलेशनशिप के बारे में पहले से ही जानकारी थी परंतु किसी ने यह नहीं सोचा था कि दीपक चाहर अचानक से और इस प्रकार से लोगों को आश्चर्यचकित करते हुए जया भारद्वाज को प्रपोज कर देंगे। 

दीपक चाहर के पिता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनके बेटे की रिंग सेरेमनी लगभग 150 से भी अधिक देशों ने लाइव देखी और उनके बेटे की यह इंगेजमेंट यादगार बनी रहेगी। इतना ही नहीं जया के भाई ने और दीपक की बहन ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की और दोनों ने इन दोनों को दिल से बधाई दी। कुल मिलाकर दोनों परिवार इनके इस रिलेशन से काफी खुश है।

दीपक चाहर के इंगेजमेंट का वीडियो – Deepak Chahar live engagement video

दीपक चाहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने इस प्यारी सी मोमेंट की करीब 40 सेकंड की वीडियो को शेयर किया और लोगों से प्यार एवं आशीर्वाद मांगा। इसके साथ ही दीपक चाहर ने कहा कि उन्हें सपोर्ट करने के लिए लोगों का दिल से धन्यवाद और ऐसे ही में अपना प्यार इनके ऊपर बनाए रहे। नीचे हमने सीधे दीपक चाहर के इंस्टाग्राम अकाउंट के वीडियो का यूआरएल लगाया है और आप इस यूआरएल पर क्लिक करके यहीं पर इनके इंगेजमेंट की वीडियो देख सकते हैं।

Deepak Chahar Propose Video

FAQ about deepak chahar gf का नाम क्या है?

Q: दीपक चाहर कौन है?

ANS:- दीपक चाहर भारतीय T20 क्रिकेट टीम, भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल के सीएसके टीम के यंगेस्ट बॉलर प्लेयर हैं।

Q: दीपक चाहर ने किसे प्रपोज किया?

ANS:- दीपक चाहर ने जया भारद्वाज को प्रपोज किया।

Q: दीपक चाहर ने जया भारद्वाज को कहां और कैसे प्रपोज किया?

ANS:-  दीपक चाहर ने जया भारद्वाज को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में सीएसके और पंजाब के मैच के खत्म होने के बाद स्टैंड में जाकर अपने दोनों घुटनों के बल बैठ रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया।

Q: दीपक चाहर ने जया भारद्वाज को किस डेट को प्रपोज किया था?

ANS:- दीपक चाहर ने जया भारद्वाज को 7 अक्टूबर वर्ष 2021 को प्रपोज किया था और इसी दिन हर साल यह दोनों लोग अपनी इंगेजमेंट एनिवर्सरी मनाएंगे।

Q: दीपक चाहर के शादी की डेट क्या है?

ANS:- दीपक चाहर की शादी की डेट अभी फिक्स नहीं है और जब भी इनकी मैरिज डेट आएगी हम आपको अवश्य अपडेट के माध्यम से इस लेख में जानकारी देंगे।

निष्कर्ष

आज के इस आर्टिकल में हमने आप सभी लोगों को इस साल के सबसे यादगार और रोमांटिक प्रपोजल Deepak Chahar Gf का नाम क्या है? और दीपक चाहर की लव स्टोरी के बारे में हमने आपको इस लेख में बहुत ही विस्तृत जानकारी प्रदान की है। हमें उम्मीद है कि हमने आपको दीपक चाहर के रोमांटिक लव स्टोरी के बारे में जो जानकारियां प्रदान की है वह काफी इंटरेस्टिंग होगी और आपको काफी पसंद भी आई होगी।

अगर आपको हमारे द्वारा दी गई आज की यह जानकारी अच्छी लगी हो तो आप हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ और अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना ना भूले ताकि लोगों को इस प्यारी सी लव स्टोरी के बारे में जानकारी मिल सके। अगर आपके मन में कोई भी सवाल या फिर सुझाव है तो कमेंट के माध्यम से बताएं। आर्टिकल पूरा पढ़ने के लिए धन्यवाद और आपका शुभ हो। 

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap