भाभी को कैसे पटाए 12 कारगर फॉर्मूला –  भाभी को मोहित करने के तरीके

भला ऐसा कौन होगा जो भाभी को पटाना नहीं चाहता होगा। आजकल इंटरनेट पर लोग शादीशुदा औरत को कैसे पटाए? और इतना ही नहीं Bhabhi Ko Kaise Pataye Formula क्या है? के बारे में जानना चाहते हैं।

Table Of Contents
  1. भाभी को कैसे पटाए फॉर्मूला – Bhabhi Ko Kaise Pataye 12 Formula
  2. 1. सुंदर भाभी को पटाने के लिए उनसे आंखें मिला कर बात करें
  3. 2. भाभी जी से मिलने के बहाने ढूंढते रहे 
  4. 3. अपनी बातें भाभी से शेयर करें
  5. 4. उनके घरेलू या फिर बाहरी कामों में हेल्प करने की कोशिश करें
  6. 5. भाभी को पटाने के लिए अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी बनाएं
  7. 6. भाभी के इंटरेस्ट को समझें
  8. 7. भाभी को पटाने के लिए उन्हें सरप्राइस दे
  9. 8. भाभी जी को पटाने के लिए सबसे पहले उनका भरोसा जीते
  10. 9. भाभी जी को पटाने के लिए कभी भी उनसे झूठ ना बोलें और ना ही कोई बात छुपाए
  11. 10. भाभी से हंसी मजाक करते रहना
  12. 11. भाभी की सुंदरता की तारीफ करके पटाओ 
  13. 12. भाभी को रिस्पेक्ट और वैल्यू दें और भाभी को पटाए
  14. भाभी को कैसे पटाए फॉर्मूला? से संबंधित पूछे जाने वाले कुछ प्रश्न एवं उनके उत्तर
  15. निष्कर्ष 

अब भाभी जी को पटाना इतना आसान भी नहीं है कि आप बस सोचो और आपसे भाभी पड़ जाए। आजकल लड़कों को गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं? के बारे में जानना उतना ज्यादा जरूरी नहीं है जितना ज्यादा भाभी को पटाने का फार्मूला जानना हैं।

जब तक लोग भाभी को इसलिए पटाना चाहते है क्योंकि वह अनुभवी होती है और हर किसी को अनुभवी लोग पसंद होते है। अगर आपको सही तरीका पता है और आपको थोड़ा बहुत भाभी से बात करने का ढंग भी पता है तो आप आसानी से भाभी को पटा सकते हो।

हम यहां पर आपको भाभी को पटाने के कुछ बेहतरीन तरीके के बारे में टिप्स बताने वाले है जो कि आपके लिए काफी यूज़फुल होने वाला है। अगर आपको भाभी पटाने के तरीके के बारे में जानना है तो ऐसे में आपको हमारा यह लेख शुरू से अंतिम तक पढ़ जरूर पढ़ना चाहिए। 

भाभी को कैसे पटाए फॉर्मूला – Bhabhi Ko Kaise Pataye 12 Formula

‘भाभियों को पटाने का फार्मूला स्मार्ट टेक्निक, सही समय और प्लान को सही तरीके से एक्जिक्यूट करना ही भाभी को पटाने का बेस्ट फार्मूला होता है’। यही सबसे मेन भाभी को पटाने का फार्मूला है भाभी को पटाने का अब चलिए हम आपको इस फार्मूले को पूरा करने के तरीके बताते हैं। 

यह फार्मूला तभी पूरा होगा जब आपको भाभी को पटाने के तरीकों के बारे में जानकारी होगी तो चलिए अब बिना किसी देरी के हम आपको भाभी जी को पटाने के कम से कम 12 तरीके बताते है जो कि 100% कारगर होंगे और आप भाभी जी को आसानी से पता भी पाओगे।

ध्यान दें – अगर आप इस लेख को पूरा नहीं पढ़ोगे तो आपको भाभी जी को पटाने के तरीके समझ में नहीं आएंगे और इसीलिए हम चाहेंगे कि आप इस लेख को पूरा पढ़ें ताकि आप भाभी जी को पटाने में सफल रहो। 

1. सुंदर भाभी को पटाने के लिए उनसे आंखें मिला कर बात करें

अगर आपको सुंदर भाभी को पटाने के तरीके के बारे में जानना है तो आपको सबसे पहले उन्हें पटाने के लिए पूरे कॉन्फिडेंस के साथ आंखों में आंखें डाल कर बातें करना चाहिए। अगर आप बातें करने में घबराओगे तो आप कैसे भाभी जी को पटा पाओगे। अगर आपको भाभी को पटाना है तो आपको एकदम कॉन्फिडेंस से उनसे बातें करना आना चाहिए। भाभी को पटाने का सबसे पहला कदम यही हैं।

2. भाभी जी से मिलने के बहाने ढूंढते रहे 

अगर आपको सुंदर भाभी को पटाना है तो आपको भाभी जी के संपर्क में रहना बेहद जरूरी है। अगर आप भाभी के संपर्क में या फिर यूं कहें कि भाभी के करीब नहीं रहोगे तो आप की बात भला कैसे बनेगी।

भाभी जी से मिलने के या फिर भाभी जी के करीब आने के आप जो भी बहाने या फिर जो भी मौके मिले आप उन्हें मत छोड़िए और भाभी जी से मिलकर उनकी हेल्प भी उनके कामों में करें। ऐसा करके आप उन्हें इंप्रेस कर सकते हो और आपको उनके करीब रहने का भी मौका मिलेगा।

3. अपनी बातें भाभी से शेयर करें

अगर आपको भाभी को पटाना है तो आपको अपनी बातें उनके साथ शेयर करनी चाहिए क्योंकि महिलाएं उन्हीं लोगों को ज्यादा विश्वास योग्य मानती है जो उनके साथ अपनी बातें शेयर करें और उनके ऊपर इतना विश्वास जाता हैं। 

स्कूल की, कॉलेज की या फिर ऑफिस की बातें आप उनके साथ शेयर करें दिनचर्या में आपने जो भी किया है वह सब कुछ भी उनके साथ शेयर करें ऐसा करके आप उनका दिल जीत सकते हो और उन्हें भी लगेगा कि शायद आप उनके ऊपर विश्वास करते हो और यही सबसे बेस्ट तरीका है सुंदर या फिर आकर्षित भाभी को पटाने का।

4. उनके घरेलू या फिर बाहरी कामों में हेल्प करने की कोशिश करें

ज्यादातर महिलाएं घर के काम को या फिर घर से बाहर के काम को अपने सही करती है क्योंकि उनकी हेल्प करने वाला कोई नहीं रहता है। अगर आपको किसी भी भाभी को पटाना है तो आपको उनकी हेल्प करनी चाहिए। 

भाभी जी को घरेलू कामों में या फिर घर से बाहर के कामों में उनकी हेल्प करिए। अगर आप ऐसा करोगे तो उन्हें बहुत अच्छा लगेगा और उन्हें ऐसा लगेगा कि उनको सपोर्ट करने वाला उनकी केयर करने वाला कोई ऐसा है जो उनके बारे में सोचता रहता है। इस प्रकार से भी आप भाभी जी को आसानी से अपनी ओर आकर्षित कर सकते हो

5. भाभी को पटाने के लिए अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी बनाएं

ज्यादातर भाभियों को या फिर महिलाओं को पुरुषों की अट्रैक्टिव बॉडी बहुत पसंद आती है। इसी बात को आप को ध्यान में रखना है और भाभी को पटाने के लिए सबसे पहले आपको अट्रैक्टिव बॉडी बनानी होगी। महिलाएं अट्रैक्टिव बॉडी की दीवानी होती हैं। 

और आपको कैसे भी कर कर अपनी बॉडी को अट्रैक्टिव  बनाना है अगर आपकी बॉडी अट्रैक्टिव है तब तो आपके लिए सबसे बेस्ट है। अगर ऐसा कुछ नहीं है तो सबसे पहले वह सब कुछ कर डाली है जो आपकी बॉडी को  अट्रैक्टिव बनाने के लिए जरूरी है। इसके बाद आप भाभी के सामने जाइए फिर देखिए कैसे आपकी भाभी आपकी बॉडी को देखकर इंप्रेस हो जाती हैं।

यह भी पढ़ें

6. भाभी के इंटरेस्ट को समझें

एक महिला का अपना अलग-अलग इंटरेस्ट होता है जैसे कि किसी को घूमने का इंटरेस्ट होता है, किसी को बातें करने का इंटरेस्ट होता है, किसी महिला को बाहर डिनर करना पसंद होता है, किसी भाभी को अच्छे-अच्छे फैशनेबल कपड़े पहनने का शौक होता है, किसी शादीशुदा औरत को कम बातें करना पसंद होता है। 

हर एक महिला का अपना अलग-अलग कामों में इंटरेस्ट होता है। अब अगर आपको भाभी को पटाना है तो सबसे पहले उनके इंटरेस्ट को समझिए और उनके इंटरेस्ट को समझने के बाद उसी हिसाब से काम करिए जो उन्हें पसंद आए। अब यदि आप ऐसा करोगे तो उन्हें अच्छा लगेगा और वह सोचेंगे कि आप उनकी केयर करते हो और उनके बारे में सोचते हो। इस प्रकार से आप किसी भी आकर्षित भाभी को पटा सकते हो

7. भाभी को पटाने के लिए उन्हें सरप्राइस दे

किसी भी भाभी को पटाना इतना आसान नहीं होता जितना आसान सभी लोग समझते है। इसके लिए आपको काफी ज्यादा मेहनत करनी होती है और चीजों को समझना भी होता हैं। 

हर एक महिला को सरप्राइजेज बहुत पसंद होते है अगर कोई किसी महिला को सरप्राइस देता है तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है और उन्हें ऐसा लगता है कि वह उनकी काफी ज्यादा केयर करते हैं।

अब अगर आपको किसी भी भाभी को पटाना है तो सबसे पहले आप उनके लिए कोई बेहतर सा सरप्राइस प्लान करिए। सरप्राइस प्लान करने के बाद उन्हें अचानक से एक यूनिक तरीके से सरप्राइस के बारे में बताइए। 

यकीन मानिए अगर आपका सरप्राइस उन्हें पसंद आया तो आपकी बात 1 मिनट में बन जाएगी और आप को आप की भाभी काफी ज्यादा वैल्यू भी देने लगेगी और आप भाभी जी को पटाने में सफल भी रहोगे। 

8. भाभी जी को पटाने के लिए सबसे पहले उनका भरोसा जीते

किसी भी महिला को पटाने के लिए सबसे पहले उनका भरोसा जीतना बहुत ही जरूरी है। महिलाएं उनकी ओर ज्यादा आकर्षित होती है जो उनके भरोसे की योग्य होते है। अब अगर आपको भाभी जी को पटाना है तो सबसे पहले उनका भरोसा जीतने की कोशिश करें। 

अगर भाभी जी को किसी चीज की जरूरत है तो आप उनकी जरूरत को पूरा करने की कोशिश करें। अगर आप उनकी जरूरत को समझ रहे है तो बिना कहे भी उनकी जरूरत को पूरा करने की कोशिश करें इस प्रकार से आप का भरोसा जीत सकते हो।

अगर कोई किसी भी महिला का या फिर किसी भी भाभी का भरोसा जीतने में सफल रहता है तो वह सबसे ज्यादा उनके लिए खास बन जाता है। अगर आपको अपनी भाभी का खास बनना है या फिर भाभी के करीब आना है तो आपको उनका भरोसा जीतना बेहद जरूरी हैं। 

ऐसा कोई भी काम ना करें उनकी नजर में फिर जाओ या फिर आपको आपकी भाभी वैल्यू ना दें। भाभी जी को पटाने के लिए उनके मन की ही बातें करें और उनके लायक काम करें करें। इस प्रकार से किसी भी भाभी जी का दिल आसानी से जीता जा सकता है और उनका भरोसा भी।

9. भाभी जी को पटाने के लिए कभी भी उनसे झूठ ना बोलें और ना ही कोई बात छुपाए

अगर आपको शादीशुदा महिला का दिल जीतना है या फिर अपने भाभी का दिल जीतना है तो सबसे पहले आपको एक बात का बहुत ज्यादा ही ध्यान रखना होगा। आपको अपनी भाभी जी से कभी भी झूठ नहीं बोलना है जो भी बोलिए सच-सच बोलिए ताकि आप उनकी नजर में अच्छे बन कर रहो।

भाभी जी को पटाने के लिए कभी भी उनसे झूठ ना बोले और कभी भी कोई भी बातें अपनी भाभी जी से ना छुपाए। अगर आप अपनी भाभी से झूठ नहीं बोलोगे और उनसे कोई भी बातें नहीं  चुप आओगे छुपाना तो उन्हें बहुत अच्छा लगेगा और वह हमेशा आपकी तारीफ ही करेंगी और आप के प्रति उनका व्यवहार भी अच्छा रहेगा। 

10. भाभी से हंसी मजाक करते रहना

अगर आपको भाभी को पटाना है तो उनके साथ आपको हंसी मजाक करते रहना चाहिए। महिलाएं हंसी मजाक करने वाले लोगों को काफी ज्यादा पसंद करते है। 

समय-समय पर भाभी के साथ हंसी मजाक करते रहिए और हो सके तो थोड़ा बहुत फ्लर्ट भी करते रहिए बहुत अच्छा लगेगा। ऐसा करके आप उनके लिए स्पेशल भी बन सकते हो और इस तरीके से भी आप किसी भी सुंदर और आकर्षक भाभी को पटा सकते हो।

11. भाभी की सुंदरता की तारीफ करके पटाओ 

हर एक महिला अपने आप को सुंदर दिखाना चाहती है। अगर आपको किसी महिला को या फिर आपको अपनी भाभी को पटाना है तो ऐसे में आपको खुद की सुंदरता की उसके सामने तारीफ करनी चाहिए। शादीशुदा महिलाओं को या फिर भाभी को पटाने का यह सबसे कारगर और सबसे सटीक तरीका हैं। 

जो लोग किसी महिला के सुंदरता की तारीफ करते है अक्सर महिलाएं उन्हें अपने सबसे ज्यादा करीबी समझती है और इस प्रकार से आप उन्हें इंप्रेस कर के अपनी तरफ उनका ध्यान आकर्षित कर सकते हो और उन्हें पटा सकते हो।

12. भाभी को रिस्पेक्ट और वैल्यू दें और भाभी को पटाए

जो लोग महिलाओं की इज्जत करते है और उन्हें वैल्यू प्रदान करते है ऐसे लोग हर एक महिला को काफी ज्यादा पसंद होते है। अगर आपको किसी भी भाभी को पटाना है तो उन्हें आज से ही रिस्पेक्ट दीजिए और उनकी वैल्यू उनके सामने जताएं। 

अगर आप ऐसा करने में सफल रहते हो तो यकीन मानिए भाभी आपकी तरह धीरे-धीरे आकर्षित होने लगेगी और 1 दिन ऐसा आएगा जब भाभी जी आपकी दीवानी हो जाएगी। भाभियों को पटाने का यही सबसे बेस्ट फार्मूला हैं

भाभी को पटाने पहले ध्यान देने योग्य बातें

भाभी को पटाने से पहले आपको कुछ महत्वपूर्ण बातों पर विशेष रूप से ध्यान देना चाहिए ताकि आप भाभी जी को पटाने में सफल रहो। हम आपको जो भी बातें बताने वाले है वह सभी आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है और उन्हें इग्नोर ना करें नीचे पॉइंट को सबसे पहले पूरा जरूर पढ़ें।

  • भाभी जी को पटाने के लिए आप उनके सामने ज्यादा ओवर स्मार्ट बनने का प्रयास ना करें क्योंकि ऐसे लोग किसी भी भाभी को या फिर किसी भी औरत को बिल्कुल भी पसंद नहीं होते हैं।
  • भाभियों के सामने ज्यादा फेंकू चंद ना बने क्योंकि फेकू लोग भाभी लोग को बिल्कुल भी पसंद नहीं होते हैं।
  • अगर आपको किसी भी भाभी को पटाना है तो सबसे पहले आप उनकी फीलिंग समझ गए और उसी आधार पर उनके साथ व्यवहार करिए।
  • भाभी को पटाने के लिए कभी भी ऐसा कोई काम ना करें जो उनके आत्म सम्मान पर ठेस पहुंचाए क्योंकि ऐसे में आपका काम बनेगा नहीं बल्कि आप उनके नजर में और गिर जाओगे।
  • भाभी को पटाने के लिए अपने दिल की बातें उनके साथ शेयर करना सीखें और उनके साथ बैठ कर दो चार पल हंसी मजाक भी करें।
  • भाभी को पटाने के लिए उनकी पसंद और नापसंद का पूरा ख्याल रखें क्योंकि जो लोग किसी भी महिला के पसंद और नापसंद का ख्याल रखते है वह उस महिला के काफी ज्यादा खास होते हैं।
  • भाभियों के सामने ज्यादा इधर-उधर की बातें ना करें सिर्फ उनकी मतलब की बातें ही करें क्योंकि भाभियों को या फिर किसी भी शादीशुदा महिला को वही लोग पसंद होते है जो उनके मतलब की बातें उनके साथ बैठकर करते हैं।

डिस्क्लेमर – यहां पर दी गई जानकारी इंटरनेट पर मौजूद स्रोतों से ली गई है और हम किसी भी जानकारी की पुष्टि अपने इस हिंदी बातचीत.कॉम वेबसाइट के माध्यम से नहीं करते है और ना ही किसी सटीक जानकारी का सत्यापन भी करते है। किसी भी प्रकार की जानकारी की पुष्टि के लिए आप अपने स्तर पर रिसर्च अवश्य करें आपकी रिसर्च आप को सुरक्षित रख सकती है। हमारा उद्देश्य केवल आपको जानकारी के बारे में अवगत कराने का था बाकी आप किसी भी प्रकार की जानकारी की पुष्टि स्वयं करें।

भाभी को कैसे पटाए फॉर्मूला? से संबंधित पूछे जाने वाले कुछ प्रश्न एवं उनके उत्तर

भाभी को पटाने का तरीका? से संबंधित पूछे जाने वाले कुछ महत्वपूर्ण पांच प्रश्नों के यहां पर उत्तर दिए गए हैं।

Q. भाभी को पटाने का तरीका क्या हैं?

भाभी को पटाने के लिए आप उन्हें देखकर प्यारी सी स्माइल करें और उनकी फीलिंग को समझें। इसके अलावा आप उन्हें रिस्पेक्ट दे और उनकी वैल्यू को भी समझे। भाभी को पटाने का यही सबसे बेस्ट और आसान तरीका हैं।

Q. भाभी को ज्यादातर लड़के क्यों पटाना चाहते हैं?

लड़कों को ज्यादातर अनुभवी भाभी पसंद होती है क्योंकि उन्हें सभी चीजों का पहले से ही अनुभव होता है और शादी के बाद महिलाएं काफी सुंदर भी दिखती है इसीलिए लड़के शादीशुदा औरत या फिर शादीशुदा भाभी के पीछे आकर्षित हो जाते है और उन्हें पटाना चाहते हैं।

Q. देवर भाभी का रिश्ता कैसा होता हैं?

देवर भाभी का रिश्ता बहुत ही ज्यादा नटखट होता है और इस रिश्ते में हमेशा हंसी मजाक और खुशहाली बनी रहती है। अगर इस दुनिया में कोई सबसे ज्यादा अच्छा और फनी रिश्ता किसी के साथ है तो वह देवर भाभी का रिश्ता हैं।

Q. क्या भाभी को पटाना चाहिए?

किसी के पहले से शादीशुदा रिलेशनशिप में किसी महिला या पुरुष के साथ अपना रिलेशनशिप बनाना सही नहीं है परंतु अगर सामने से इशारे मिल रहे है तो आप भाभी को पटा सकते है और तब तो भाभी को पटाना चाहिए भी।

Q. भाभी को पटाने का क्या फायदा है?

भाभी को सबसे पटाने का बड़ा फायदा यह है कि वह आपकी जरूरत को पूरा करेंगी और इतना ही नहीं इस रिलेशनशिप में आपको काफी मजा आएगा क्योंकि भाभी के पास आपसे ज्यादा अनुभव होगा।

निष्कर्ष 

हमने अपने आज के इस महत्वपूर्ण लेख में आप सभी लोगों को Bhabhi Ko Kaise Pataye Formula के बारे में बेस्ट टिप्स प्रदान की हुई है। हमें उम्मीद है कि हमारे इस लेख को पढ़कर आप आसानी से अपनी भाभी जी को पटा पाओगे। हमारे द्वारा बताए गए सभी तरीकों में से आपको कौन सा तरीका सबसे बेस्ट लगा इसके बारे में हमें कमेंट बॉक्स में बताइए।

इसके अलावा हमारे आज के इस लेख को आप अपने दोस्तों के साथ और अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना ना भूले ताकि अन्य लोगों को भी इस बेहतरीन टिप्स के बारे में आप के जरिए पता चल सके एवं उन्हें कहीं और इस विषय पर जानकारी जानने के लिए भटकने की बिल्कुल भी आवश्यकता ना हो।

Abhishek Maurya

मेरा नाम Abhishek Maurya है और मैं वाराणसी उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ। मैं इस ब्लॉग के ओनर के साथ-साथ हिंदी कंटेंट राइटिंग का भी काम करता हूँ। मुझे रिलेशनशिप के ऊपर लिखना बहुत ही अच्छा लगता है। अगर आपको हमारा पोस्ट अच्छा लगता है तो अपनी प्रतिक्रिया कमेंट में अवश्य दे। हमारी वेबसाइट को सपोर्ट करें क्योंकि यही हमारा सब कुछ है और आप लोगों के सपोर्ट से हमें सहयोग मिलेगा। हमारी वेबसाइट को आप अपने दोस्तों के साथ अपने सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें।  

This Post Has 2 Comments

  1. Vishal

    This post is very amazing😍😍👍👍

Leave a Reply