10+ Best Bf Se Baat Karne Ke Topics – बीएफ से रोमांटिक बातें कैसे करें

यदि आपको समझ में नहीं आ रहा है कि रोज आप अपने बॉयफ्रेंड से किस किस टॉपिक पर बात करो जिससे आप दोनों के बीच में बात करने का मजा बरकरार रहे तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपको अपने इस लेख में Best Bf Se Baat Karne Ke Topics के बारे में एक से बढ़कर एक टिप्स देने वाले हैं।

यदि आपका बॉयफ्रेंड है तो आपको इन टिप्स को जरूर फॉलो करना चाहिए आपको इसका काफी ज्यादा फायदा देखने को मिलेगा और साथ ही साथ हो सकता है कि नए नए टॉपिक पर बातें करके आपके बीच में रिलेशनशिप भी स्ट्रांग हो और आपका बॉयफ्रेंड भी इंप्रेस हो इसीलिए लेख को पूरा पढ़ें और एक भी जानकारी को बिल्कुल भी मिस ना करें।

बीएफ से बात करने के टॉपिक्स

अपने बॉयफ्रेंड से किसी भी टॉपिक पर खुलकर बातें कर सकते है जैसे कि रिलेशनशिप के सपनों के बारे में, एक दूसरे के विचारों एवं लक्ष्यों के बारे में और साथ ही साथ आप एक दूसरे के प्रति अपनी फीलिंग को भी टॉपिक बनाकर बातें कर सकते हो और हां किसी भी विषय पर बात करने में बिल्कुल भी संकोच ना करें।

यदि आप अपने बॉयफ्रेंड से खुल करके बिना असमंजस के किसी भी टॉपिक पर बातें करोगी तो उसे बहुत अच्छा लगेगा और साथी साथ रोज नए नए विषयों पर बात करने से रिलेशनशिप स्ट्रांग होता है और एक दूसरे के ऊपर ट्रस्ट भी बनता है।   

चलिए अब हम आपको आगे लेख में एक से बढ़कर एक और भी टॉपिक के बारे में बताते है जिन पर आप अपने बॉयफ्रेंड से बातें कर सकती हो और आप इसके लिए नीचे दिए गए टिप्स को फॉलो करें एवं ध्यान से अवश्य पढ़ें।

1. हालचाल के साथ शुरुआत करे

जब भी आप अपने बीएफ से बातें करो सबसे पहले आप उसका हाल-चाल जरूर पूछो। हालचाल पूछने एवं बताने में ही लगभग काफी समय हो जाता है क्योंकि एक के बाद एक नई बातें अपने आप आने लगती है। इतना ही नहीं आपके बॉयफ्रेंड को भी काफी अच्छा लगेगा कि आप उसके प्रति काफी चिंतित रहती हो।

2. उनका दिन कैसा रहा पर बात करे

हाल-चाल पूछने के बाद बारी आती है उनके दिन भर में किए जाने वाले कामों के बारे में जानकारी पूछने की। आप अपने बॉयफ्रेंड से पूछे कि उनका आज का दिन कैसा रहा और क्या कुछ के लिए आज नया रहा। इस विषय पर भी अपने बीएफ से लंबी बातें की जा सकती है।

3. किसी भी टॉपिक पर गहन बातचीत करें

आप कोई एक ऐसा टॉपिक चुन लीजिए जिस पर आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ कभी न कभी बात करने की सोच रही थी शायद वह दिन आज का ही हो। जब कभी भी कोई भी टॉपिक बात करने को ना हो तब हमें उस दौरान किसी ऐसे विषय पर बात करना चाहिए जो आपके लिए जरूरी है और उस पर आप चर्चा भी करना चाहती हो।

ध्यान रहे अब जो भी टॉपिक पर बात करने वाली हो वह टॉपिक ज्यादा गंभीर मामले में ना हो बस इतना होना चाहिए जो आपके एवं आपके बीएफ के लिए इंपोर्टेंट हो और उस पर चर्चा होनी भी जरूरी है। ऐसे विषयों पर बातें करके आप अपने बीएफ की राय जान सकती हो और कहीं ना कहीं किसी से रिलेशनशिप भी स्ट्रांग होता है।

4. इंटरेस्टिंग टॉपिक पर बातें करें

कभी-कभी हमें अपने बीएफ से इंटरेस्टिंग टॉपिक पर भी बात करनी चाहिए इससे रिलेशनशिप में रोमांच बना रहता है और बीएफ को भी काफी अच्छा लगता है। 

उदाहरण के तौर पर तुमसे प्यार करने के बाद मुझे जीने की कोई वजह मालूम चल गई जैसे छोटे-छोटे विषय पर आप लंबी बातें आसानी से कर सकती हो। ध्यान रहे आपको सीरियस नहीं बल्कि इंटरेस्टिंग टॉपिक पर बात करना है।

5. लव फीलिंग के बारे में बातें करें

जब आपको समझ में नहीं आएगी आपको किस टॉपिक पर अपने बॉयफ्रेंड से बात करना है तब आप उस दौरान एक दूसरे के लव फीलिंग पर बातें कर सकती हो। आप किस प्रकार की लव फीलिंग अपने बॉयफ्रेंड के प्रति रखती हो। 

और आपके लिए वह कितना महत्वपूर्ण है यह सभी अपने लव फीलिंग को आप उनसे बात करने के दौरान बता सकती हो और यदि आपका बॉयफ्रेंड भी आपसे बेइंतहा मोहब्बत करता होगा तो उसे भी ऐसी बातें खूब पसंद आएगी और वह इंप्रेस भी होगा।

6. आई लव यू भी जरूर बोले 

देखिए आपने लव फीलिंग को अपने बॉयफ्रेंड के सामने जाहिर करने के लिए एवं उसे अपना प्यार जताने के लिए आपको आई लव यू जा फिर आई मिस यू जैसे शब्दों का भी उपयोग करके बातें करनी चाहिए। यदि आप इसी को इंटरेस्टिंग बनाना चाहती हो। 

तो आप अपने बॉयफ्रेंड को जैसे व कॉल रिसीव करें या फिर जब भी आप उससे मिलो तब लगातार आई लव यू आई लव यू बोलते चले जाओ यकीन मानिए वह बहुत खुश हो जाएगा और उसे आपकी यह गतिविधि भी काफी पसंद आएगी।

7. वीकेंड के बारे में बातें करें

अगर बात करने की टॉपिक ढूंढने लगे तो आपको बहुत सारे टॉपिक खुद ब खुद समझ में आने लगेंगे परंतु अचानक से उधर आना में जब हम अपने बॉयफ्रेंड से बातें करते है तब कुछ समझ नहीं आता। ऐसे में आप अपने बॉयफ्रेंड से रोमांटिक बातें करने के लिए या फिर कोई भी टॉपिक पर बातें करने के लिए आप वीकेंड प्लान बनाने की बातें कर सकते हो।

यदि आपको वीकेंड पर गए हुए काफी समय हो गया है तो शायद अब इसी विषय पर आपको बात करना होगा और यह विषय भी काफी लंबा विषय है। आप अपने बॉयफ्रेंड से कह सकती हो कि इस वीकेंड हम मिलने का बेहतरीन प्लान बनाते है एवं साथी साथ आप वीकेंड में मिलने के दौरान रोमांटिक गतिविधि करने पर भी बातें करें। 

8. रोमांस करने के तरीकों पर बातें करें

देखिए अब हम आपको एक ऐसा टॉपिक बताने वाले है जिस पर बहुत ही कम लोग बातें करते है या फिर उन्हें पता होगा कि इस विषय पर भी बातें की जा सकती है। आप अपने बॉयफ्रेंड से रोमांस करने के तरीकों के बारे में बातें कर सकती हो। 

हमारे कहने का तात्पर्य है कि जब आप अपने बीएफ से मिलोगी तब वह आपसे मिलने के बाद किस किस तरीके से रोमांस करना चाहता है इस विषय पर एक लंबी बातें कर सकती हो और उसे भी 100% गारंटी के साथ इस विषय में बातें करने में अच्छा लगेगा और वह आपसे इंप्रेस भी हो जाएगा।

9. रोमांटिक डेस्टिनेशन के बारे में बात करें

यदि आप दोनों कभी ना कभी रोमांटिक डेस्टिनेशन पर जाने की बातें की है तो आप इस विषय पर भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ बातें कर सकती हो। आप अपने बॉयफ्रेंड से बोलो कि हम रोमांटिक डेस्टिनेशन पर कहां जाएंगे।

और हमारे गतिविधि क्या होगी एवं हम इस पल को कैसे सेलिब्रेट करेंगे आदि विषयों पर आप इस टॉपिक पर कम से कम रोजाना लंबे वक्त तक बातें कर सकती हो।

10. पसंद नापसंद पर बातें कर सकती हो

आप और आपका बॉयफ्रेंड चाहो तो एक दूसरे के पसंद एवं नापसंद के बारे में भी बातें कर सकती हो। इस विषय पर भी बात करना काफी इंटरेस्टिंग होता है क्योंकि यदि आप आगे चलकर एक दूसरे के साथ जीवन व्यतीत करोगे।

तो आपको पहले से ही पता होगा कि आपको और आपके बीएफ को क्या पसंद है और क्या नहीं पसंद है इससे आप दोनों के बीच पहले से ही काफी अच्छी बॉन्डिंग बैठ जाएगी और आपका रिलेशनशिप स्ट्रांग रिलेशनशिप  जैसा बन जाएगा।

11. इमोशनल टॉपिक पर बात करें

ऐसा कौन होगा जिसे इमोशनल टॉपिक पर बातें करना पसंद नहीं होगा कहीं ना कहीं आपको भी इमोशनल टॉपिक पर बात करने में अच्छा लगता होगा। आप अपने बॉयफ्रेंड से इमोशनल टॉपिक पर भी आसानी से बातें कर सकती हो। आपको जो भी इमोशनल टॉपिक अच्छा लगता है। 

आप उस टॉपिक पर अपने बॉयफ्रेंड से बातें करने की कोशिश करो और हो सकता है कि उसे भी इस टॉपिक पर बात करना पसंद हो। 

इस टॉपिक पर बात करने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि कहीं ना कहीं आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ इमोशनल अटैच होने लगती हो और एक दूसरे के प्रति आपका ट्रस्ट भी धीरे-धीरे बढ़ने लगता है इसलिए इमोशनल टॉपिक पर भी जरूर बातें करें।

बीएफ से बात करने के टॉपिक्स पर पूछे जाने वाले कुछ प्रश्न

यहां पर हमने बीएफ से बातें करने के टॉपिक्स के बारे में आप लोगों द्वारा पूछे जाने वाले कुछ महत्वपूर्ण प्रश्नों के उत्तर दिए हुए हैं।

Q. बॉयफ्रेंड का दिल कैसे जीते?

आप बॉयफ्रेंड का दिल का विश्वास जीतकर, अपना प्यार जाहिर करके, अपने एवं उसके बीच अच्छी बॉन्डिंग बना करके आसानी से जीत सकती हो।

Q. बॉयफ्रेंड को क्या बोलना चाहिए?

आपको अपने बॉयफ्रेंड को आई लव, आई मिस यू और कोई भी एक प्यारा सा नाम लेकर बोलना चाहिए यहां तक की आप उसे बाबू-सोना भी बोल सकती हो।

निष्कर्ष

हमने अपने आज के इस लेख में आप सभी लोगों को Best Bf Se Baat Karne Ke Topics के बारे में बेस्ट टिप्स प्रदान की है और हमें उम्मीद है कि लड़कियों के लिए यह लेख काफी ज्यादा उपयोगी साबित हुआ होगा और उन्हें बॉयफ्रेंड से बातें करने के एक से बढ़कर एक टॉपिक मिल गए होंगे।

यदि आपको लेख पसंद आया हो तो आप इसे अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करना ना भूले और साथ ही साथ यदि आपके मन में कोई भी सवाल या फिर इस लेख से संबंधित कोई भी जानकारी हासिल करने की जिज्ञासा है तो आप नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स का भी इस्तेमाल कर सकती हो।

यह भी जरूर पढ़ें

Abhishek Maurya

मेरा नाम Abhishek Maurya है और मैं वाराणसी उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ। मैं इस ब्लॉग के ओनर के साथ-साथ हिंदी कंटेंट राइटिंग का भी काम करता हूँ। मुझे रिलेशनशिप के ऊपर लिखना बहुत ही अच्छा लगता है। अगर आपको हमारा पोस्ट अच्छा लगता है तो अपनी प्रतिक्रिया कमेंट में अवश्य दे। हमारी वेबसाइट को सपोर्ट करें क्योंकि यही हमारा सब कुछ है और आप लोगों के सपोर्ट से हमें सहयोग मिलेगा। हमारी वेबसाइट को आप अपने दोस्तों के साथ अपने सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें।  

Leave a Reply