Athiya Shetty and KL Rahul Relationship in Hindi – सेलिब्रिटी रिलेशनशिप

नमस्कार दोस्तों आज आप सभी लोगों को हमारे द्वारा लिखे गए इस आर्टिकल में इंटरनेट पर छाए हुए कपल्स Athiya Shetty and KL Rahul Relationship in hindi के विषय में जानने को मिलेगा। अथिया शेट्टी और केएल राहुल वर्तमान समय में इंटरनेट के जाने-माने और इंटरनेट के साथ-साथ न्यूज़ मीडिया में छाए हुए कपल्स हैं। अथिया शेट्टी और केएल राहुल की रिलेशनशिप के विषय में लोग जाने के लिए इसलिए बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड है, क्योंकि केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के बर्थडे पर उन्हें प्रपोज किया।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की लव स्टोरी बहुत ही ज्यादा दिलचस्प है। अथिया शेट्टी बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार सुनील शेट्टी की बेटी है और वही केएल राहुल इंडियन क्रिकेट टीम के जाने-माने प्लेयर है। वर्तमान समय में अथिया शेट्टी और केएल राहुल के लव स्टोरी के विषय में लोग इंटरनेट पर बहुत ही भारी मात्रा में सर्च कर रहे हैं।

केएल राहुल और आतिया शेट्टी दोनों की लव स्टोरी के विषय में आज हम अपने इस आर्टिकल में आप सभी लोगों को को बताने वाले हैं। अथिया शेट्टी और केएल राहुल की प्रेम कहानी कोई फिल्मी स्टोरी तो नहीं बल्कि किसी फिल्मी स्टोरी से कम भी नहीं है। वर्तमान समय में गूगल पर लाखों लोगों के द्वारा इन दोनों ही ट्रेंडिंग कपल्स के विषय में सर्च किया जा रहा है।

आप सभी लोगों के इस किए गए सर्च के अनुसार और आप सभी लोगों की इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए आज हम अपने आर्टिकल के माध्यम से आप सभी लोगों के सामने प्रस्तुत करने जा रहे हैं, अथिया शेट्टी एंड केएल राहुल रिलेशनशिप के विषय में।

जानी-मानी स्टार किड आथिया शेट्टी आर के एल राहुल की लव स्टोरी ज्यादा पुरानी नहीं है बल्कि अभी हाल ही में केएल राहुल ने आतिया शेट्टी को उनके बर्थडे पर प्रपोज कर दिया है, शायद इसी कारण से आसिया शेट्टी वर्तमान समय में सोशल मीडिया ट्रेंड बनी हुई हैं। 

वर्तमान समय में अथिया शेट्टी और राहुल दोनों ही किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। इन दोनों को ही दुनिया भर में बहुत से लोगों के द्वारा जाना जाता है और इन्हें फॉलो भी किया जाता है, जहां आथिया शेट्टी एक स्टार किड है, तो वहीं पर केएल राहुल खुद के दम पर क्रिकेट इंडस्ट्री में आए और अपना कदम जमा लिया। यदि आप भी आशा शेट्टी और केएल राहुल की लव स्टोरी जाना चाहते हैं, तो कृपया आप हमारे इस आर्टिकल को अंत तक अवश्य पढ़े।

अथिया शेट्टी कौन है 

अथिया शेट्टी एक जानी मानी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस है। आथिया शेट्टी जाने-माने सुपरस्टार सुनील शेट्टी की बेटी है। अथिया शेट्टी अन्य स्टार किड्स जैसे कि टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन, सोनाक्षी सिंहा, श्रद्धा कपूर के जैसे ही बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी है और अपना बेस्ट परफॉर्मेंस भी दे रही है। आतिया शेट्टी वर्तमान समय में इंटरनेट पर बहुत ही ज्यादा पॉपुलर है और इन्हें कई लाख लोगों के द्वारा फॉलो भी किया जाता है। अथिया शेट्टी को हर कोई जानता है, अथिया शेट्टी ने अपनी एक्टिंग परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों में अपना एक अलग ही पहचान बना लिया है।

अथिया शेट्टी का जन्म 5 नवंबर सन 1992 ईस्वी में महाराष्ट्र के मुंबई शहर में हुआ था। आतिया शेट्टी वर्तमान समय में लगभग 29 साल की है। अथिया शेट्टी ने अपनी 2021 की बर्थडे पार्टी को बहुत ही अच्छे तरीके से सेलिब्रेट भी किया था। अथिया शेट्टी के पिता सुपरस्टार सुनील शेट्टी है और इनकी माता का नाम मना शेट्टी है, जो कि एक फैशन डिज़ाइनर है। अथिया शेट्टी ने अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के बाद एक्टिंग के साथ-साथ डांसिंग का भी कोर्स किया है, जिसके कारण ही वह फिल्मी जगत में अपनी एक पहचान बना पाई है।

अथिया शेट्टी की सक्सेस स्टोरी

अथिया शेट्टी ने फिल्मी जगत में अपना कदम वर्ष 2015 में रखा था। वर्ष 2015 में आथिया शेट्टी ने बॉलीवुड की जाने वाली फिल्म हीरो में अपना किरदार निभाया था, इन्होंने इस फिल्म में राधा माथुर का किरदार निभाया था। अथिया शेट्टी की फिल्म को बॉक्स ऑफिस के द्वारा काफी अच्छा खासा रिस्पांस मिला था और इस फिल्म ने काफी अच्छी कमाई भी की थी।

इसके बाद अथिया शेट्टी ने बॉलीवुड की जानी-मानी फिल्म मुबारका में अपना किरदार निभाया। यह फिल्म अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की थी, इसमें इन्होंने अपनी काफी अच्छी एक्टिंग की। अथिया शेट्टी, अर्जुन कपूर और अनिल कपूर की फिल्म फुल रोमांटिक और कॉमेडी मूवी थी। अथिया शेट्टी ने इस फिल्म के द्वारा लोगों के ऊपर अपनी एक छवि बना ली और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट रही।

इसके बाद अथिया शेट्टी ने वर्ष 2018 में बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा के फिल्म नवाबजादे में भी काम कर चुकी हैं और यह फिल्म भी बॉक्स आफिस से काफी अच्छी इनकम कर चुकी है। डायरेक्टर रेमो डिसूजा के इस फिल्म में अथिया शेट्टी के साथ तीन जाने-माने डांसर राघव जुयाल पुनीत पाठक और धर्मेश ने लीड एक्ट्रेस और एक्टर का किरदार निभाया था।

यह भी पढ़ें

इसके बाद अथिया शेट्टी बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म motichoor chaknachoor में काम किया। अथिया शेट्टी की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस के द्वारा काफी अच्छा खासा रिस्पांस मिला, इस फिल्म से अथिया शेट्टी काफी ज्यादा पॉपुलर हुई और इस फिल्म में उन्होंने अनीता का किरदार निभाया था। इस फिल्म के बाद अथिया शेट्टी को बहुत से ब्रांड के एंबेस्डिंग के लिए प्रपोजल आए और उन्होंने कई ब्रांड की एडवरटाइजिंग भी की।

केएल राहुल कौन है

केएल राहुल भारतीय इंडिया क्रिकेट टीम के जाने-माने क्रिकेटर हैं। केएल राहुल ने भारत की तरफ से बहुत से मैचेस खेले और इन्होंने कई मैचेस में शतक लगाकर खुद को साबित भी किया। केएल राहुल का पूरा नाम कन्नूर लोकेश राहुल है। केएल राहुल का जन्म 18 अप्रैल 1992 में कर्नाटक के मंगलूर नामक शहर में हुआ था।

केएल राहुल के पिता का नाम केएन लोकेश है, जोकि National institute of technology karnatak में एक प्रोफेसर और कार्यकारी निदेशक के रूप में काम करते हैं। केएल राहुल की माता का नाम राजेश्वरी है, जोकि मंगलूर यूनिवर्सिटी में हिंदी प्रोफेसर के पद पर कार्यरत थी।

केएल राहुल की सक्सेस स्टोरी

केएल राहुल के पिता के कहने के अनुसार केएल राहुल ने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत मात्र 11 वर्ष की अवस्था में ही शुरू कर दी थी। केएल राहुल सबसे पहले अंडर-19 आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में हिस्सा लिए थे और यहीं से इन्होंने अपने करियर की शुरुआत की। केएल राहुल ने अपने क्रिकेट प्रतिभा का प्रदर्शन इसी मैच से शुरू कर दिया। इस मैच में क्रिकेट के बड़े बड़े धुरंधरों को भी केएल राहुल ने माता दे दिया।

इसके बाद केएल राहुल ने दिलीप ट्रॉफी में साउथ जोन की तरफ से खेलते हुए पहले ही इनिंग में सेंट्रल जोन के खिलाफ 223 गेंदों पर 185 रन और दूसरी इनिंग में 152 गेंदों पर 130 रन की शानदार पारी खेली। इस मैच में केएल राहुल ने इतना शानदार प्रदर्शन दिया परंतु इसके बावजूद भी इन की टीम 9 रनों से हार गई।

परंतु केएल राहुल की इस प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया और उन्हें अवार्ड दिया गया। इसी मैच के बाद से केएल राहुल को अंतर्राष्ट्रीय टीम के लिए चुने जाने लगा और सबसे पहली बार केएल राहुल को अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया टूर जाने वाली भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल किया गया।

यहीं से केएल राहुल की करियर में सक्सेस मिलना शुरू हुआ और धीरे-धीरे इन हे संपूर्ण विश्व में जाना जाने लगा। केएल राहुल ने इसके बाद बहुत से मैच खेले और उसमें अपना शानदार प्रदर्शन भी दिया और इन सभी मैचेस में से बहुत से मैचों में केएल राहुल ने मैन ऑफ द मैच का खिताब भी जीता। इसके बाद केएल राहुल को इंडियन प्रीमियर लीग अर्थात आईपीएल के लिए भी चुन लिया गया।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की लव स्टोरी

केएल राहुल और आथिया शेट्टी की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। केएल राहुल पहले तो आथिया शेट्टी को कुछ समय से डेट कर रहे थे, परंतु अभी हाल ही में 5 नवंबर को क्रिकेटर केएल राहुल ने आथिया शेट्टी को उनके बर्थडे पर प्रपोज किया। अथिया शेट्टी के साथ एक फोटो को इन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया और अपने रिलेशन को लोगों तक पहुंचाया। इस फोटो में केरल राहुल अथिया शेट्टी को बड़ी फिल्म स्टाइल और रोमांटिक अंदाज में प्रपोज करते हुए नजर आए।

यह भी पढ़ें

केएल राहुल ने इस पोस्ट में फोटो के साथ अथिया शेट्टी को उनका बर्थडे विश किया, इन्होंने इस पोस्ट में लिखा था “हैप्पी बर्थडे माय लव”। हालांकि इससे पहले भी अथिया शेट्टी ने केएल राहुल के बर्थडे को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक सेल्फी पिक्चर के साथ पोस्ट किया था और आतिया शेट्टी ने लिखा “हैप्पी बर्थडे माय पर्सन”। केएल राहुल ने अपने इंग्लैंड दौरे के दौरान आतिया शेट्टी को अपने पार्टनर के तौर पर लेकर गए थे। 

केएल राहुल और आतिया शेट्टी वर्ष 2019 से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, परंतु इन दोनों के विषय में अब तक किसी को जानकारी नहीं थी और अथिया शेट्टी के बर्थडे पर केएल राहुल के द्वारा विश किए गए इस पोस्ट में यह सारी बातें क्लियर हो गई हैं। तो कुछ ऐसा ही रिलेशनशिप था अथिया शेट्टी और केएल राहुल के बीच।

KL Rahul ने Athiya Shetty संग अपने रिश्ते को किया Official

FAQ About Athiya Shetty and KL Rahul Relationship in hindi

Q: केएल राहुल कौन है?

Ans केएल राहुल भारतीय इंडिया क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हैं।

Q: अथिया शेट्टी कौन है?

Ans अथिया शेट्टी बॉलीवुड की एक्ट्रेस और सुपरस्टार अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं।

Q: केएल राहुल ने कैसे प्रपोज किया अथिया शेट्टी को उनके बर्थडे पर?

Ans केएल राहुल ने एक पोस्ट के द्वारा उन्हें प्रपोज किया और लिखा ‘हैप्पी बर्थडे माय लव’

Q: केएल राहुल और आथिया शेट्टी एक दूसरे को कब से डेट कर रहे हैं?

Ans केएल राहुल और आथिया शेट्टी वर्ष 2019 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

निष्कर्ष

आज के इस आर्टिकल में हमने आप सभी लोगों के साथ Athiya Shetty and KL Rahul Relationship in hindi के बारे में बताया है इतना ही नहीं हमने आपको आतिया शेट्टी और केएल राहुल के विषय में कुछ अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां भी बताई हैं।

हम आप सभी लोगों से उम्मीद करते हैं, कि आपको अथिया शेट्टी और केएल राहुल की लव स्टोरी के ऊपर लिखा गया हमारा यह आर्टिकल अवश्य ही पसंद आया होगा और आपको हमारे इस आर्टिकल से जानकारी तो अवश्य ही प्राप्त हुई होगी।

यदि आपको हमारे द्वारा लिखा गया यह आर्टिकल पसंद आया हो, तो कृपया इसे अपने मित्रों के साथ और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करना बिल्कुल भी ना भूलें।

यदि आप सभी लोगों के मन में इस आर्टिकल में बताई गई जानकारियों के अलावा किसी भी प्रकार का कोई सवाल या फिर सुझाव है, तो कमेंट बॉक्स में हमें अवश्य बताएं हम आपके सवालों का जवाब अवश्य देंगे।

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap